राशिफल

आज का राशिफल 4 फरवरी: इन दो राशि वालों के भाग्य में लगेंगे चार चांद, होगा लाभ

आज का राशिफल 4 फरवरी: मेष राशि: आज घर में किसी ख़ास आयोजन को लेकर व्यस्तता बनी रहेगी. परिवार में नई चीज की खरीदारी भी संभव है.

मेष राशि

मेष राशि:

आज घर में किसी ख़ास आयोजन को लेकर व्यस्तता बनी रहेगी. परिवार में नई चीज की खरीदारी भी संभव है. किसी से जुडी किसी प्रकार की परेशानी में उसकी मदद करना आपको खुशी प्रदान करेगा. आज कोई धार्मिक काम करने की योजना भी बन सकती हैं. घर का माहौल ख़ुशनुमाह रहेगा. आपसी रिश्ते में भी उचित तालमेल रहेगा.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 5वृष राशि

वृष राशि:

आज आपका पूरा दिन व्यक्तिगत नीतियों में ही व्यस्त रहेगा.आज आपके द्वारा लिया गया कोई जरुरी फैसला बेहतरीन साबित होगा. परिवार के लोगो का साथ तथा सलाह भी आपके लिए काफी फलदायक रहेगी. काम की व्यवस्था में कुछ परिवर्तन से जुडी कुछ योजना चल रही है तो उस पर अभी अमल करें.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 9मिथुन राशि

मिथुन राशि:

बिज़नेस से जुड़े काम में व्यवस्थित रूप से संचालित हो जाएंगे. इस वक्त मार्केटिंग संबंधी कामो को निपटाने के लिए यह वक्त बहुत उत्तम है. लेकिन किसी छोटी सी बात पर झगडे भी होने की आशंका है. शेयर्स, तेजी मंदी आदि जैसे कामो में धन ना लगाएं. मनोरंजन में भी ख़ुशनुमाह वक्त बीतेगा. लव पार्टनर से भी आज मुलाकात का मौका मिलेगा.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 8कर्क राशि

कर्क राशि:

आज का दिन आपका आशंका भरा रहेगा. किसी कारण से मन में कुछ गलत विचार भी आ सकते हैं. कुछ वक्त आत्म मनन में बीतेगा और धीरज तथा संयम बनाए रखें. कभी-कभी आप दूसरों की बातों में आकर अपना भी नुकसान कर सकते हैं. इसलिए खुद पर विश्वास रखना जरूरी है. घर का वातावरण सुकून भरा रहेगा. सभी घर वालो का आपसी तालमेल बेहतर होने से परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 3सिंह राशि

सिंह राशि:

आज कोई नए योजनाएं बनेंगी जो कि आपके लिए फलदायक भी रहेंगी. आपका रहन-सहन और बोलचाल का तरीका दूसरों को खुद की तरफ आकर्षित कर सकता है. बीती हुई गलत बातों को खुद पर हावी ना होने दें और आज में ही रहें. व्यस्त रहने के बाद भी घर के लिए भी वक्त निकालना परिवार के माहौल को खुशहाल रखेगा.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 6कन्या राशि

कन्या राशि:

आज किसी भी प्रकार की यात्रा ना करें. ध्यान रखें की आलस्य या बहुत ज्यादा सोच-विचार करने में ही वक्त बरबाद हो सकता है. कुछ वक्त बच्चों के साथ बिताने से और उनकी परेशानियों का हल निकालने से उनका मनोबल बढ़ेगा. शेयर्स आदि जैसे काम में निवेश करने के लिए वक्त उत्तम है. सिर्फ योजनाबद्ध तरीके से अपने सभी कामो को अंजाम देने की आवश्यकता है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 2तुला राशि

तुला राशि:

अपने किसी भावी प्रयोजन के प्रति श्रम से काम करने से काफी हद तक आपको सफलता भी हासिल होगी. किसी घर के मामले में भी आपका निर्णय सर्वाेपरि रहेगा. धन आने के साथ-साथ लागत की भी स्थिति रहेगी, लेकिन आपकी आर्थिक स्थिति संतुलित ही बनी रहेगी. नौकरी वाले लोग अपने कार्यों के प्रति अधिक सजग रहें.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 1वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज का दिन आपके लिए कुछ आशंका भरा रहेगा. ज्यादा ख्याली पुलाव ना बनाएं और सचाई का सामना करें. अपनी ख़ास चीजों की संभाल खुद करें. किसी दूसरे पर भरोसा करना आपके लिए नुकसानदायक रह सकता है. मेहनत करके अपने सभी कार्य खुद ही निपटाने का प्रयास करें. जल्दबाजी के चक्कर में आपके सभी काम खराब हो सकते है. इस वक्त बिज़नेस में मेहनत ज्यादा तथा लाभ कम जैसी स्थिति रहेगी.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 4धनु राशि

धनु राशि:

आज दूसरों के मामले में बिना किसी कारण दखल ना करें. नहीं तो इसका नतीजा आप को ही भुगतना पड़ सकता है. किसी ख़ास रिश्तेदार के साथ झगड़ा होने से गलत असर आपकी घर की व्यवस्था और आपसी रिश्तों पर भी पड़ेगा. पति-पत्नी के बीच कुछ झगडे जैसी स्थिति रहेगी.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली रंग- 7मकर राशि

मकर राशि:

बिज़नेस से जुड़ा कोई सरकारी मामला आज निपट सकता है. कार्य क्षेत्र में सभी कामों को खुद ही व्यवस्थित करने का मेहनत करें, साथ ही यह भी ध्यान में रखें कि आपके काम का श्रेय कोई और भी ले जा सकता है. ऑफिशियल यात्रा का प्रोग्राम भी बन सकता है. विदेश जाने के लिए मेहनत कर रहे लोगों को कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 9कुंभ राशि

कुंभ राशि:

अपने चीजों को संभाल कर रखें. कोई कीमती चीज के खोने या कहि रखकर भूलने की स्थिति पैदा हो रही है. सब को खुश रखने की मेहनत में आप खुद को हानि भी पहुंचा सकते हैं. इसलिए बेहतर होगा कि अपनी क्षमता के हिसाब से काम करें. स्टाफ और कर्मचारियों के साथ रिश्तों में खटास ना आने दे, नहीं तो इसका गलत असर उनकी काम पर पड़ सकता है.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 3मीन राशि

मीन राशि:

बिज़नेस में ग्रोथ लाने के लिए संपर्कों को और ज्यादा बढ़ाने की आवश्यकता है. साथ ही आपकी कार्यप्रणाली में कुछ परिवर्तन आपके बिज़नेस के लिए अच्छे रहेंगे. दूसरों की सलाह पर भी जरूर ध्यान दें, इससे आपको कुछ ख़ास जानकारी प्राप्त हो सकती हैं. नौकरी में वक्त कुछ चुनौतीपूर्ण है.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 5

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Daily Panchang 4 फरवरी: धन प्राप्ति के लिए कनकधारास्तोत्र का पाठ, जानें शुक्रवार का शुभ पंचांग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button