राशिफल

Aaj Ka Rashifal 12 january: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं आज का दिन

Aaj Ka Rashifal 12 january: मेष राशि: आज का दिन आपके लिए फलदायक रहेगा. आज कोई भी कार्य करने से पहले उसकी पूरी तरह से जानकारी प्राप्त कर लें.

मेष राशि

मेष राशि:

आज का दिन आपके लिए फलदायक रहेगा. आज कोई भी कार्य करने से पहले उसकी पूरी तरह से जानकारी प्राप्त कर लें. अपनी किसी निर्बलता पर भी उसे हासिल करने में सफल रहेंगे. ख़ास रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ मेल-जोल होने से ख़ास मुद्दों पर चर्चाएं होगी. प्रेमी प्रेमिका के बीच भावनाएं पहले से भी ज्यादा मजबूत होंगे.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 5वृष राशि

वृष राशि:

इस वक्त आर्थिक दुविधा चलती रहेगी. अपने अंदर अहंकार की भावना को ना आने दे. इसके कारण से आपके रिश्तो में खटास भी आ सकती है. बच्चे अपना वक्त मौज मस्ती में व्यर्थ ना करके आने वाले कल पर ज्यादा ध्यान दें. आज किसी कंपनी से कोई जरुरी अथॉरिटी मिलेगी, जो की आपके लिए फायदेमंद रहेगी.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3मिथुन राशि

मिथुन राशि:

पिछले कुछ वक्त से रुके आपके सभी कार्य आज पूरे होंगे. आज कोई नया वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो उसके लिए वक्त अनुकूल है. आज आप बहुत तरह की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे. कोई भी योजना बनाने से पहले उस पर गहराई से विचार जरूर करें, नहीं तो कुछ गलतियां हो सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 5कर्क राशि

कर्क राशि:

आज का दिन आपके लिए फलदायक रहेगा. आज सारे सपने साकार करने का दिन है, कठिन से कठिन काम भी आप अपने पूर्ण विश्वास से पूरी करने की योग्यता रखेंगे. समय के साथ हर चीज में एक्टिव रहना बहुत अवश्य है. आलस के कारण से दूसरों पर कार्य डालने का प्रयास ना करें. इसलिए बेहतर होगा कि जरुरी कार्य खुद ही निपटाए.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 4सिंह राशि

सिंह राशि:

आज भाइयों के साथ किसी घरेलु मुद्दे को लेकर झगडे होने की स्थिति बन रही है. वैसे तो आप अपने उचित बर्ताव द्वारा स्थिति संभाल लेंगे. बच्चों के एडमिशन से जुड़े काम में कुछ परेशानी आ सकती हैं. घरवालों के साथ आज लॉन्ग ड्राइव में जाने से सब ख़ुशनुमाह रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5कन्या राशि

कन्या राशि:

आज का दिन आपके लिए लाभदायक है. आज चुनौतियों को अपनाने से आपके लिए उन्नति के रस्ते खुलेंगे, इसलिए अपनी पूरी ऊर्जा के साथ अपने कामों की तरफ ध्यान केंद्रित रखें. यदि कोर्ट केस से जुडी कोई कार्यवाही चल रही है, तो उसका फैसला आपके हित में होने की संभावना है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 3तुला राशि

तुला राशि:

इस वक्त किसी भी काम को जल्दबाजी की जगह शांति से करने का प्रयास करें. कुछ अनुभवी तथा ख़ास लोगों के नेतृत्व में बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. किसी धार्मिक और आध्यात्मिक जगह पर जाने की योजना भी बन सकती है. सरकारी सेवारत व्यक्तियों को पब्लिक से जुड़े काम में समस्या आ सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 9वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

इस साल आपने अपनी कमजोरी पर काबू पाने का फैसला लिया है. इसके आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे. बच्चों से जुडी परेशानी का भी हल मिलेगा. किसी भी जरुरी फैसले में बड़े बुजुर्गों की सलाह आपके लिए फायदेमंद रहेगी. और कई काम भी संपन्न होंगे. आज आपकी कोई ऑफिशियल यात्रा कैंसिल भी हो सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 2धनु राशि

धनु राशि:

इस वक्त किसी भी प्रकार की आवाजाही करना वक्त का नुकसान ही है. फालतू के खर्चों पर कंट्रोल पाए. आज की परिस्थितियों के कारण आर्थिक समस्या भी आ सकती हैं. किसी के साथ झगडे और कहासुनी जैसी स्थिति को न पैदा होने दें. बच्चों के कैरियर सेजुड़ी कोई शुभ समाचार मिल सकता है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3मकर राशि

मकर राशि:

आज अपनी ऊर्जा और क्षमता का पूरा फायदा उठाएं. और लापरवाही और आलस जैसी बातें अपने ऊपर बिलकुल भी हावी ना होने दें. बहुत ज्यादा सोच-विचार करने से कोई जरुरी उपलब्धि आपके हाथ से निकल भी सकती है. सामाजिक गतिविधियों में अपना मौजूदगी बनाए रखें. किसी पुराने दोस्त से आज अचानक मुलाकात आपको बेहद ख़ुशी देगी.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 8
कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आज अपनी ऊर्जा और क्षमता का पूरा फायदा उठाएं. और लापरवाही और आलस जैसी बातें अपने ऊपर बिलकुल भी हावी ना होने दें. बहुत ज्यादा सोच-विचार करने से कोई जरुरी उपलब्धि आपके हाथ से निकल भी सकती है. सामाजिक गतिविधियों में अपना मौजूदगी बनाए रखें. किसी पुराने दोस्त से आज अचानक मुलाकात आपको बेहद ख़ुशी देगी.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 8
मीन राशि

मीन राशि:

रिश्तों में मर्यादा का भी बेहद ध्यान रखना जरूरी है. दूसरों पर ज्यादा डिसिप्लिन ना रखकर अपने बरताव में लचीलापन लाएं. परिवार के किसी ख़ास सदस्य के साथ में कुछ वक्त जरूर बिताया करें, इससे आपको उत्तम जानकारियां हासिल होगी. वैवाहिक रिश्तों में खटास ना आने दे.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 1

Aadhya technology

यह भी पढ़े: आज का हिन्दू पंचांग 12 जनवरी: जानें आज का मुहूर्त और शुभ योग का समय

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button