राशिफल

Aaj Ka Rashifal 14 March: धनु राशि वालो की बिक्री में वृद्धि होगी, आपसी प्रेम बढ़ेगा

Aaj Ka Rashifal 14 March: मेष राशि: आज घर वालो के साथ किसी खास मुद्दे पर चर्चा होगी. और कई गलतफहमियां भी किसी के द्वारा सुलझ सकती है.

मेष राशि

मेष राशि:

आज घर वालो के साथ किसी खास मुद्दे पर चर्चा होगी. और कई गलतफहमियां भी किसी के द्वारा सुलझ सकती है. जीवन को अच्छे नजरिए से समझने का प्रयास करें. धर्म और अध्यात्म के प्रति बढ़ता भरोसा आपको शांति तथा मानसिक सुख देगा. पुराने मुद्दे को लेकर रिश्तेदारों के साथ झगड़ा होने की स्थिति भी बन रही है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 9
वृष राशि

वृष राशि:

अपने ख़ास चीजों की देखभाल आपको खुद करनी होगी. दूसरों से किसी भी प्रकार की उम्मीद रखना व्यर्थ है. रिश्तेदारी से जुड़े मामलों में ज्यादा दखल करने के कारण माहौल थोड़ा अस्त-व्यस्त हो सकता है. ध्यान रखें कि आपकी किसी बात से किसी को भी हानि ना पहुंचे. बेहतर होगा की हर कार्य में आप मौजूद रहें.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 8
.मिथुन राशि

मिथुन राशि:

निजी कामो से बिजनेस पर आज पूरा ध्यान नहीं दे पाएंगे. कर्मचारियों की सहायता से बिज़नेस की व्यवस्था को उचित बनाए रखेंगे. कोई जरुरी फैसला लेने में कोई परेशानी हो तो उसमें अनुभवी लोगों से मदद जरूर लें. आपको उचित हल मिलेगा. घर में सुखद माहौल बना रहेगा, साथ ही पति-पत्नी किसी परेशनी को लेकर चिंतित रह सकते हैं.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 3कर्क राशि

कर्क राशि:

प्रॉपर्टी से जुड़े कोई काम अगर रुका हुआ है तो आज उसके हल होने की उचित संभावना है. कुछ वक्त घर के बुजुर्गों तथा ख़ास सदस्यों के साथ भी जरूर बिताएं. उनके अनुभवों को आत्मसात करना आपको जीवन के कुछ पहलुओं से सावधान कराएगा. सकारात्मक बने रहने के लिए अच्छे साथियों और अच्छे लोगों के संपर्क में रहें.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 6सिंह राशि

सिंह राशि:

अपने निजी काम की प्रणाली को किसी के साथ भी शेयर ना करें और उन्हें सीक्रेट रखें. कोई आपकी गतिविधियों का गलत फायदा उठाकर आप को हानि भी पहुंचा सकता है. विद्यार्थियों को अभी परीक्षा को लेकर तैयारी करने में और ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है. आज की योजनाएं आने वाले कल में बहुत ही फायदेमंद साबित होने वाली हैं.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 2कन्या राशि

कन्या राशि:

अभी ग्रह गोचर ज्यादा आपके हित में नहीं हैं, इसलिए आपको ध्यान रखना जरूरी है. बिसनेस की गतिविधियों में किसी कारण से कुछ बाधा आ सकती हैं. नौकरी वाले लोगों को भी अपने किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने में बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर नोकझोंक रहेगी. जिसके कारण से रिश्तों में और अधिक नज़दीकियां बढ़ेगी.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 7तुला राशि

तुला राशि:

दोपहर के बाद परिस्थितियां कुछ विपरीत भी हो सकती हैं, हालांकि थोड़ी सी चेतावनी से आप सभी समस्याओं से भी बच जाएंगे, अगर कोई मुकदमे से जुडी कार्यवाही चल रही है,तो किसी अनुभवी इंसान से सलाह मशवरा करना भी जरूरी है. घर का माहौल सुखद और मधुर रहेगा. प्रेम के रिश्तों में भी मर्यादित रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

यह वक्त दिल की जगह दिमाग से काम लेने का है. आपने अपने लक्ष्य और उम्मीदों से जुड़े जो सपने संजोए थे, आज उन्हें पूरा करने का वक्त आ गया है. इसलिए पूरे जोश तथा मेहनत के साथ अपने कामो के प्रति मेहनत करते रहें. बच्चों का अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान देना होगा. कोई बुरी खबर मिलने से मन कुछ उदास रहेगा.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 5धनु राशि

धनु राशि:

करियर से जुड़ी कुछ परेशानी काफी हद सुलझ जाएंगी. आप अपनी बर्ताव से गलत परिस्थितियों को कंट्रोल में कर लेंगे. अपनी योजनाओं और कार्य करने का तरीका किसी के साथ भी शेयर न करें. पति-पत्नी में घर के मामलों को लेकर नोकझोंक रह सकती है. तनाव की जगह आपसी सूझबूझ से परेशानी का हल निकाले.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 1मकर राशि

मकर राशि:

कहीं भी पैसा खर्च करने से पहले जरूर सोच विचार जरूर करें, वरना फिजूलखर्ची हो सकती है. दिन के दूसरे पक्ष में कोई बुरी खबर मिलने से मन दुखी रहेगा. बच्चो की कोई हरकत से भी परेशान कर सकती हैं. किसी कर्मचारी के कारण से बिजनेस में कोई समस्यायें आएंगी. जिसकी कारण से आप पर कार्य का दबाव बहुत ज्यादा रहेगा.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 6कुंभ राशि

कुंभ राशि:

बैंक और कमीशन से जुडी किसी भी प्रकार की समस्या आने से मन में कुछ झुनझुनाहट की स्थिति रहेगी. तनाव की जगह शांति से हल निकालने की मेहनत करें और गलत प्रवृत्ति के लोगों से दूरी बनाकर रखें. क्योंकि इसका प्रभाव आपके मन में स्थिति पर पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में उचित बर्ताव रहेगा. छोटी-मोटी परेशानियां आ सकती हैं, परन्तु वक्त रहते ही निपट भी जाएंगी. ऑफिस में किसी प्रकार की राजनीति चल सकती है.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 3मीन राशि

मीन राशि:

सोसाइटी और समाजिक से जुडी कोई सराहनीय कार्य के कारण से आपकी योग्यता और काबिलियत की तारीफ होगी. ग्रह स्थिति अनुकूल बनी हुई है. आत्मविश्वास तथा थोड़ी सी भी सावधानी आपको आपके कामों में भी सफलता देगी. वित्त-संबंधी कार्यों में हिसाब करते वक्त सावधानी रखें. मुश्किल कार्यों में पैसा लगाने से नुकसान होने की आशंका है.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 3

Aadhya technology

यह भी पढ़े: आज का हिन्दू पंचांग 14 मार्च: जान‍िए दिन सोमवार का पंचांग और शुभ मुहूर्त

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button