राशिफल

Aaj Ka Rashifal 17 February: मेष से मीन तक, जान‍िए गुरुवार का सभी राश‍ियों का राश‍िफल

Aaj Ka Rashifal 17 February: मेष राशि: आज का वक्त उत्तम है. पिछले कुछ समय से चल रही समस्याएं भी दूर होंगी तथा परिवार की देखरेख से जुड़े कामो पर ध्यान जाएगा.

मेष राशि

मेष राशि:

आज का वक्त उत्तम है. पिछले कुछ समय से चल रही समस्याएं भी दूर होंगी तथा परिवार की देखरेख से जुड़े कामो पर ध्यान जाएगा. करीबी लोगों से मिलने का मौका मिलेगा. किसी पूर्व योजना को क्रियान्वित करने का सही वक्त है. प्रेम रिश्तों में एक दूसरे की भावनाओं का आदर करना जरूरी है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 6
वृष राशि

वृष राशि:

आलस को अपने ऊपर ना आने दे, जिस कारण आपके जरुरी काम रह सकते हैं. किसी की गलत सलाह तथा संगति के कारण से आपकी बदनामी होने की आशंका है. कानूनी रुकावटें दूर होंगी. संपर्कों का दायरा बढ़ेगा तथा आपको हर परेशानी से राहत मिलेगी. परिवार का माहौल ख़ुशनुमाह होगा.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 5मिथुन राशि

मिथुन राशि:

किसी भी तरह का बिज़नेस में निवेश करने के लिए वक्त सही नहीं है है. हालांकि बिज़नेस में दैनिक काम को करने में आसानी होगी. आज ज्यादा बेहतर मौके मिलेंगे. सरकारी नौकरी में कर्मचारियों के साथ और ज्यादा शालीनता बनाकर रखें. आप किसी मुश्किल में भी फंस सकते हैं.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 2कर्क राशि

कर्क राशि:

आज वक्त सुकून भरा व्यतीत होगा. आपके ज्यादातर कार्य वक्त पर व्यवस्थित होते जाएंगे. मनोरंजक यात्रा से जुडी योजनाएं बनेंगी. आज किसी अनुभवी और प्रभावशाली इंसान से आपकी मुलाकात होगी, उन्नति का कोई रास्ता भी खुलेगा. अपने बर्ताव में लचीलापन रखना जरूरी है.
भाग्यशाली अंक- बादामी
भाग्यशाली अंक- 8सिंह राशि

सिंह राशि:

आज का दी आपके लिए लाभदायक साबित होगा. योजनाबद्ध तरीके से अपने कामों को क्रमबद्ध करते चलें. कोई मुश्किल काम आज हल भी हो सकता है. प्रॉपर्टी और वाहन की खरीदारी से जुडी योजनाएं बनेंगी. आप की कार्य शैली और आचरण की बड़ाई होगी. विस्तार से जुडी योजनाओं को शुरू करने का सही वक्त है.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 5कन्या राशि

कन्या राशि:

आपके बर्ताव और उचित कार्यप्रणाली के कारण से समाज में आपकी एक अच्छी पहचान बनेगी. धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में आपका ज्यादातर वक्त व्यतीत होगा. परिवार में किसी नए मेहमान की किलकारी से जुडी शुभ सूचना मिलने से ख़ुशनुमाह माहौल रहेगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 6तुला राशि

तुला राशि:

दोपहर के बाद किसी के साथ झगडे तथा कहासुनी जैसी स्थिति बन सकती है. विवेक तथा संयम से सभी कार्य ले, नहीं तो इसका खामियाजा आपको झेलना पड़ेगा. साथ ही आज वाहन सावधानी से चलाएं. किसी भी तरह के गलत कामों में रुचि ना ले. परिवार का माहौल व्यवस्थित और खुशनुमा बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 7वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज की आर्थिक स्थिति कुछ बेहतर होगी. धार्मिक और सामाजिक कामों में काफी व्यस्तता रहेगी. आप अपने व्यक्तित्व को निखारने के लिए अपनी दैनिक कार्य को व्यवस्थित रखेंगे. दोस्तों और नजदीकी रिश्तेदारों के साथ ख़ुशी भरा वक्त बीतेगा. किसी रिश्तेदारों के साथ झगडे की स्थिति बढ़ सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 4धनु राशि

धनु राशि:

आज आपका ध्यान सिर्फ अपने टागिट पर ही रहेगा तथा अपनी पिछली कुछ गलतियों में सुधार पर आप अपने भविष्य की ओर आगे बढ़ेंगे. साथ ही उचित निवेश करने में सफल रहेंगे. और मन के अनुसार सफलता भी हासिल होगी. नजदीक रिश्तेदारों के साथ मेल मुलाकात भी होगी. नौकरी में प्रमोशन से जुड़े कुछ अवसर मिलेंगे.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 3मकर राशि

मकर राशि:

आपसी रिश्तों को और ज्यादा मधुर बनाने में आपका खास प्रयास रहेगा. आज आप अपनी दिनचर्या से हटकर अपनी रुचि पूर्ण कामों में वक्त व्यतीत करेंगे. आपकी उचित कार्य प्रणाली के कारण से सामाजिक गतिविधियों में आप की छवि भी सामने आएगी. व्यस्तता के कारण से घर परिवार पर ठीक वक्त ना देने से पारिवारिक सदस्यों की नाराजगी रहेगी.
भाग्यशाली रंग- जामुनी
भाग्यशाली अंक- 1कुंभ राशि

कुंभ राशि:

पार्टनरशिप से जुड़े बिज़नेस में आपको सफलता का श्रेय मिलने वाला है. व्यापारिक नई योजनाओं को काम देने का उचित वक्त है. कोई भी व्यापारिक लोन अपने सामर्थ्य से ज्यादा लेने की कोशिश ना करें. दोस्तों के साथ घर में गेट टुगेदर सबको खुशी तथा मनोरंजन देगा. प्रेम संबंध और ज्यादा प्रगाढ़ होंगे.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 7मीन राशि

मीन राशि:

आज आपके बनते कामों में व्यवधान आने पर घबराएं नहीं, बल्कि अपने प्रयासों में भी कमी ना करें. दूसरों के मामले में दखल ना दे, नहीं तो आप ही मुसीबत में पड़ सकते हैं. इस अनुकूल वक्त का उचित लाभ उठाएं. कोई जरुरी उपकरण खराब होने से बड़ा खर्चा सामने आएगा. साथ ही बच्चो की तरफ से कोई अच्छी खबर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 4

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Aaj Ka Panchang 17 February: गुरु व मंगल के बीज मंत्र के जप का है दिन

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button