राशिफल

Aaj Ka Rashifal 23 March: मकर राशि वालों को मिल सकता है जॉब का नया ऑफर

Aaj Ka Rashifal 23 March: मेष राशि: आज व्यस्ततम भरी दिनचर्या में से कुछ वक्त अपने मन के अनुसार गतिविधियों के लिए भी अवश्य निकालें.

मेष राशि

मेष राशि:

आज व्यस्ततम भरी दिनचर्या में से कुछ वक्त अपने मन के अनुसार गतिविधियों के लिए भी अवश्य निकालें. इससे आपकी मानसिक तथा शारीरिक स्थिति संतुलित रहेगी. रिश्तेदार और पड़ोसियों के साथ बातचीत और विचार विमर्श करने से रिश्ते मजबूत होंगे. साथ ही भावनात्मक रूप से मजबूत बने रहे. परिवार में सुखद और सामंजस्य पूर्ण वातावरण बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 3वृष राशि

वृष राशि:

.कोई भी जरुरी फैसला लेते वक्त घर के सदस्यों की सहमति लेना आपके लिए जरूरी है. निजी कामो के अलावा सामाजिक गतिविधियों पर भी ध्यान देना जरूरी है. अपना संपर्क दायरा विस्तृत रखें. आज अपने बिज़नेस पर बहुत ज्यादा फोकस रहने की आवश्यकता है. आज आपका कोई मकसद प्राप्त भी हो सकता है, लेकिन आपके सामने उलझनें भी आएंगी.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 2मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज फिजूल की बातों को अपने जीवन में जगह दे और अपने कार्य से ही मतलब रखें. आवेश तथा जल्दबाजी में लिए गए फैसले के नतीजे गलत हो सकते है. किसी अनुभवी इंसान की सलाह और मार्गदर्शन पर अवश्य अमल करें. घर और व्यवसायिक दिनचर्या में उचित सामंजस्य बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 4कर्क राशि

कर्क राशि:

कार्य क्षेत्र में इस वक्त वर्तमान की गतिविधियों पर ज्यादा ध्यान दें. आज किसी भी तरह का रिस्क न लें और न ही किसी नए कार्य की शुरुआत करें. दिन की शुरुआत में भाग-दौड़ रहेगी, लेकिन दोपहर के बाद परिस्थितियां एक जैसी हो जाएंगी. घर की व्यवस्था को लेकर कुछ मायूसी रह सकती है. युवा वर्ग की दोस्ती और प्रेम संबंधों की ओर अग्रसर होगी.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 9सिंह राशि

सिंह राशि:

आज कई तरह की योजनाओं पर काम करने का सोच-विचार होगा. हालांकि आज के माहौल के कारण से अभी कोई भी फैसला लेना भी मुश्किल है. किसी अनुभवी और राजनीतिक इंसान से मुलाकात या बातचीत आपके लिए लाभदायक हो सकती है. प्रतिद्वंद्वी आपकी किसी पार्टी को भी तोड़ सकता है, इसलिए आपको सतर्क रहना बेहद जरूरी है. खर्चे करते वक्त अपने बजट का भी ध्यान रखना जरूरी है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3 कन्या राशि

कन्या राशि:

आज बिज़नेस की गतिविधियां सुचारु रुप से चलती रहेंगी. प्रतिकूल परिस्थिति में भी आपको कहीं से सहायता जरूर मिल जाएगी. आर्थिक स्थिति पहले से काफी बेहतर होगी. मार्केट में आपकी उत्तम छवि बनी रहेगी, लेकिन अभी किसी भी तरह की पार्टनरशिप डील को फाइनल ना करें. अपनी सभी योजनाओं में जीवन साथी और घर के लोंगो को जरूर शामिल करें.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 5 तुला राशि

तुला राशि:

इस वक्त ग्रह स्थिति कुछ विपरीत परिस्थिति भी बना सकती हैं, इसलिए दूसरों के मामले में दखल ना ही करें, तो आपके लिए उचित है. जल्द बाजी और लापरवाही के कारण से आप किसी दुविधा में पड़ सकते हैं. धीरज तथा संयम बनाकर रखें. बिज़नेस में नए मोके हासिल होंगे. कोई नया कार्य शुरू किया हुआ है, तो उसमें मेहनत के बाद ही आपको सफलता मिलेगी.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 6वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

बिज़नेस के कार्यों को लेकर मन में किसी प्रकार के भ्रम की स्थिति रह सकती हैं, हालांकि आप अपनी समझदारी तथा उचित आचरण से अपनी सभी परेशानी को सुलझा लेंगे. इस वक्त कहीं भी निवेश करना उचित नहीं है. इससे आर्थिक परेशानियां भी बढ़ सकती हैं. प्रेम संबंधों में भी नजदीकियां बनी रहेंगी.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 2धनु राशि

धनु राशि:

बिज़नेस में परिस्थितियां आज कुछ बेहतर रहेगी. रुके हुए कार्य को फिर से शुरू कर सकते है, इसलिए पूरी संजीदगी और गंभीरता से अपने कामो को अंजाम दें. सरकारी सेवारत इंसान की किसी उलझन में पड़ सकते हैं. लव पार्टनर के साथ मनोरंजन में वक्त बिताना होगा. किसी रिश्तेदार से जुडी अच्छी खबर मिलने से मन खुश रहेगा.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 5मकर राशि

मकर राशि:

दोपहर के बाद परिस्थितियां कुछ प्रतिकूल रहेंगी. कोई योजना आज नाकामयाब भी हो सकती है, लेकिन निराश ना होकर हर स्थिति का सामना करना पड़ेगा. जल्दी ही सभी परेशानिया हल हो जाएंगी. कुछ निजी मामले भी उभर सकते हैं, इसलिए सावधान रहना जरूरी है, घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 9कुंभ राशि

कुंभ राशि:

कारोबारी गतिविधियां पहले से ज्यादा बेहतर होंगी. बिज़नेस में क्रियाशीलता बनी रहेगी. जरूरी कागजात और फाइल को संभाल कर रखें. ऑफिस में किसी गलती के कारण से आपको अपमानित भी होना पड़ सकता है, इसलिए सचेत रहें. धैर्य और शांति से सभी कामो को करें.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 8मीन राशि

मीन राशि:

अपने करीबी लोगों की मनोवृति से अनभिज्ञ ना रहे. विचारों में भिन्नता के कारण से कुछ मतभेद भी उठ सकते हैं. दूसरों की बुराइयों पर ज्यादा ध्यान ना देकर अपनी दिनचर्या में ही मस्त तथा व्यस्त रहें. कुछ वक्त आध्यात्मिक स्थल पर भी जाए. घर की गतिविधियों में आपका ख़ुशनुमाह वक्त व्यतीत होगा. साथ ही बच्चे की किलकारी से जुडी भी कोई शुभ सूचना मिल सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- जामुनी
भाग्यशाली अंक- 3

Aadhya technology

यह भी पढ़े: आज का हिन्दू पंचांग 23 मार्च: आज की तिथि है षष्ठी और नक्षत्र है अनुराधा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button