राशिफल

Aaj Ka Rashifal 25 March: इन 3 राशि के लोंगो का खुलने वाली है किस्मत

Aaj Ka Rashifal 25 March: मेष राशि: आज ज्यादा काम व्यवस्थित रूप से संपन्न होते जाएंगे. आज अपना सपना साकार करने के लिए आत्मविश्वास

मेष राशि

मेष राशि:

आज ज्यादा काम व्यवस्थित रूप से संपन्न होते जाएंगे. आज अपना सपना साकार करने के लिए आत्मविश्वास तथा मेहनत की आवश्यकता है. और यह गुण आप में विद्यमान हैं. बच्चो की प्रतियोगिता से जुडी परीक्षा में बेहतर नतीजे हासिल होंगे. किसी तरह की दुविधा की स्थिति में किसी अनुभवी इंसान की सलाह आपके लिए बेहतर रहेगी.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- वृष राशि

वृष राशि:

इस वक्त ग्रह गोचर आपके लिए बहुत ही अनुकूल बने हुए है. आपकी सकारात्मक तथा संतुलित सोच आपको योजनाबद्ध तरीके से काम संपन्न करने में सहायता करेगी. सामाजिक और सोसाइटी से जुडी गतिविधियों में भी आपका उचित योगदान बना रहेगा. बिज़नेस की गतिविधियां यथावत ही चलती रहेंगी, साथ ही उसमे बहुत सुधार की संभावना नहीं लग रही.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 9मिथुन राशि

मिथुन राशि:

मीडिया और मार्केटिंग से जुड़े बिज़नेस में उचित उपलब्धियां बन रही हैं, हालांकि अपनी मेहनत के अनुरूप आपको उचित नतीजे हासिल नहीं होंगे, लेकिन आज के वक्त आपका धैर्य रखने का है. सरकारी संस्थाओं से जुड़ा कोई बड़ा ऑर्डर आपको मिल सकता है. घर के सदस्यों के बीच में ख़ुशनुमाह माहौल बना रहेगा. प्रेम प्रसंगों में कुछ गलतफहमियां भी पैदा हो सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 8कर्क राशि

कर्क राशि:

परिवार के किसी ख़ास सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर आज दिनचर्या कुछ अस्त-व्यस्त भी हो सकती हैं. लेकिन यह वक्त उनके स्वास्थ्य के काफी ध्यान देने का है. बच्चों की किसी गलती को शांति से सुधारने के लिए मेहनत करें. कार्यक्षेत्र में थोड़ी सी ही लापरवाही के कारण से आपका कोई जरुरी ऑर्डर हाथ से निकल सकता है. इसलिए आपकी निगरानी रखना अति आवश्यक है.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 3सिंह राशि

सिंह राशि:

सही वक्त पर सही फैसला लेना जरूरी है, क्योंकि किसी भी फैसले को लेने में बहुत ज्यादा वक्त लगाने से कई उचित मौके आपके हाथ से निकल भी सकते हैं. दूसरों की सलाह पर अमल करते वक्त उसके सभी पहलुओं पर सोच-विचार भी जरूर कर लें. गुस्से में परिस्थितियां और भी खराब हो सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 6कन्या राशि

कन्या राशि:

मार्केटिंग और ऑनलाइन कामो में ज्यादा ध्यान दें. कार्य क्षेत्र में कर्मचारियों के साथ चल रहा कोई पुराना झगड़ा भी आज हल हो सकता है, लेकिन आपको सतर्क रहने की जरुरत है. ऑफिस में किसी साथी की सहायता से आप अपना टारगेट पूरा करने में सफल रहेंगे. व्यस्तता के कारण से अपने परिवार के लिए उचित वक्त नहीं निकाल पाएंगे,
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 2तुला राशि

तुला राशि:

भावुकता और आलस के कारण से आपके बनते सभी काम में बाधाएं आ सकती है, जिसके कारण से आर्थिक नुकसान भी होने की संभावना है. परिवार के बुजुर्गों का विशेष देखभाल तथा आदर मान बनाए रखें. जिससे कि वह अपने आप को उपेक्षित एहसास ना करें. बिज़नेस से जुडी हर गतिविधि पर नजर रखें. लापरवाही के कारण से पार्टियां टूट सकती है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 6वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज अपनी क्षमता को पहचाने. गलत विचारों को अपने ऊपर हावी ना होने दें. इस वक्त की गई मेहनत के निकट भविष्य में निश्चित नतीजे हासिल होने वाले हैं. आज किसी कार्य में अप्रत्याशित लाभ होने की स्थिति बन रही है. अपने काम के प्रति फोकस रहे. बिज़नेस पार्टियों के साथ संपर्कों को और मजबूत करें, इससे आपको कई व्यवसायिक बेहतरीन जानकारियां भी हासिल होगी.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 2धनु राशि

धनु राशि:

कुछ वक्त से चल रही समस्या से आज कुछ राहत मिलने वाली है. यदि घर प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त से जुडी योजना बन रही है, तो आज उसके फलीभूत होने का वक्त आ गया है. आपको आपकी मेहनत के अनुरूप उचित नतीजे हासिल होने वाले हैं. कभी कभी आपकी शंकालु प्रवृत्ति आपके और दूसरों के लिए परेशानी की वजह बन सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 5मकर राशि

मकर राशि:

कभी कभी आपकी लापरवाही के कारण से कुछ उपलब्धियां हाथ से भी निकल सकती है. विद्यार्थियों का ध्यान अपनी पढ़ाई से हट रहा है. इसका प्रभाव आपके रिजल्ट पर पड़ेगा. गलत बातों से खुद को दूर रखने की मेहनत करें. पति-पत्नी एक दूसरे की भावनाओं को समझें और उनका सम्मान करें.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 9कुंभ राशि

कुंभ राशि:

फालतू की गतिविधियों में वक्त व्यतीत करने की जगह अपने कार्य पर ध्यान दें. अपने सामान की देखभाल खुद करें. साथ ही आज चोरी होने या खोने जैसी आशंका लग रही है. कोई उपलब्धि मिलने पर तुरंत ही उस पर काम करें. ज्यादा सोच विचार करने से वक्त हाथ से निकल सकता है. परिवार के साथ साथ कार्य क्षेत्र में भी व्यस्तता बनी रहेगी.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक-8मीन राशि

मीन राशि:

आज मीडिया और कंप्यूटर से जुड़े बिज़नेस अप्रत्याशित लाभ कमाने की स्थिति में रहेंगे. वर्तमान के कामों में क्वालिटी पर ज्यादा ध्यान दें. नौकरी वाले लोगों को कोई टारगेट पूरा होने से बॉस या अधिकारियों से सराहना मिलेगी. व्यस्तता के बाद भी परिवार के साथ भी वक्त व्यतीत करें. जल्दबाजी में कोई भी फैसला ना लें. इससे परिवार का माहौल भी खराब हो सकता है.
भाग्यशाली रंग- जामुनी
भाग्यशाली अंक- 3

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Aaj Ka Hindu Panchang 25 March: चैत्र माह कृष्ण पक्ष की अष्टमी पर करें भगवान शिव की उपासना

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button