राशिफल

Aaj Ka Rashifal 25 May: आज विवादों वाला रहेगा दिन, थोड़ा संभलकर रहें

Aaj Ka Rashifal 25 May: मेष राशि: इस वक्त काफी चीजें आपके पक्ष में सुचारू रूप से संपन्न होती जाएंगे. सिर्फ इस बात का ध्यान रखना है,

मेष राशि

मेष राशि:

इस वक्त काफी चीजें आपके पक्ष में सुचारू रूप से संपन्न होती जाएंगे. सिर्फ इस बात का ध्यान रखना है, कि किसी भी कार्य को करने से पहले उसके अच्छे और गलत पहलुओं पर विचार जरूर करें. विद्यार्थी वर्ग पढ़ाई और कैरियर से जुडी गतिविधियों को लेकर गंभीर रहेंगे. घर के किसी सदस्य का जिद्दी और अड़ियल बर्ताव आपके लिए मुसीबत की वजह बन सकता है.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 6
वृष राशि

वृष राशि:

अपने खर्चों पर कंट्रोल रखें. क्योंकि पैसा आने के साथ खर्चे की स्थिति भी रहेगी. मन में निराशाजनक और नकारात्मक विचारों की स्थिति भी आ सकती है. दूसरों के मामले में दखल ना करें और ना ही बिन मांगी किसी को सलाह दें. किसी करीबी दोस्तों से रिश्ते खराब हो सकते हैं. बिज़नेस में नए मोके मिलेंगे. साथ ही बिज़नेस से जुडी गतिविधियों में निवेश से ज्यादा काम भी होंगे.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 3
मिथुन राशि

मिथुन राशि:

बिज़नेस संपर्क सूत्रों और मीडिया के माध्यम से आपको उचित मोके मिलेंगे और इसी के साथ ही फोन कॉल से कोई जरुरी सूचना भी मिलेगी. इस वक्त मार्केटिंग से जुड़े कामों को स्थगित रखें. किसी बाहरी इंसान की सलाह आपके लिए नुकसानदायक रह सकती हैं. जीवनसाथी के साथ रिश्तों में मधुरता रहेगी.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 8कर्क राशि

कर्क राशि:

भावनाओं में बहकर आप खुद को हानि भी पहुंचा सकते है, इसलिए अपने बर्ताव में व्यवहारिक सोच रखें. इससे आप को फैसला लेने में आसानी होगी. इसलिए बेहतर होगा कि दूसरों के मामले में ना ही पढ़े. अपनी बातचीत के लहजे में थोड़ी नरमी लाना भी आवश्यक है. कारोबारी गतिविधियों के लिए वक्त अनुकूल है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 5सिंह राशि

सिंह राशि:

आय की बजाए खर्चाे की स्थिति ज्यादा रहने से मन कुछ विचलित रहेगा. कभी-कभी बहुत ज्यादा जल्दबाजी करना और आवेश में आना आपके लिए विपरीत परिस्थितियां भी बना सकता है. अपनी इन कमियों में सुधार लेकर आएं. बिज़नेस से जुड़े किसी भी काम को शुरू करने से पहले उसके बारे में उचित जानकारी जरूर हासिल कर ले.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 3कन्या राशि

कन्या राशि:

घर में किआरिबी रिश्तेदार के आने से खुशनुमा माहौल बनेगा. किसी भी मुश्किल कार्य को सोच-विचार करके तथा शांतिपूर्ण तरीके से निपटाने में सफल रहेंगे. आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा. अचानक ही कुछ ऐसे खर्चे आएंगे कि जिन पर कंट्रोल करना भी संभव नहीं हो पाएगा. शांति बनाकर रखें. परिवार के किसी भी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रह सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 7तुला राशि

तुला राशि:

व्यक्तिगत कामों के साथ-साथ सामाजिक गतिविधियों पर भी ध्यान देना जरूरी है. ध्यान रखें कि किसी की बातों में आकर खुद का नुकसान भी कर सकते हैं. रूपए-पैसे से जुड़े लेनदेन करते वक्त सावधानी जरूर बरतें. बिज़नेस में मार्केटिंग और प्रोडक्ट बढ़ाने में ध्यान दें. साथ ही बदलाव से जुडी योजनाओं पर काम शुरू होगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

बिज़नेस में किसी नए काम की शुरुआत की योजना बन रहे हैं, उस पर अमल करने का उचित वक्त है. साझेदारी से जुड़े बिज़नेस में पारदर्शिता रखें. नौकरी वाले लोगों पर कोई अथॉरिटी आ सकती हैं. विद्यार्थी और युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति सचेत रहें. गलत दोस्त आपको आपके लक्ष्य से भटका भी सकते हैं.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 1धनु राशि

धनु राशि:

विदेशी बिज़नेस में कुछ लाभकारी स्थिति बन रही है. प्रोडक्शन से जुड़े कार्य में कमी आने से तनाव भी रह सकता है. सरकारी नौकरी में अपने कामों के प्रति किसी भी तरह की लापरवाही ना करें. क्योंकि कोई कंप्लेंट होने की आशंका लग रही हैं. इसलिए अपना टारगेट पूरा करने में ध्यान दें.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 6मकर राशि

मकर राशि:

आज किसी खास काम के प्रति आपका पूरा ध्यान रहेगा. हर चीज को बेहतरीन तरीके से अंजाम देने में सफल भी रहेंगे. अगर कोई मामला अटका हुआ है, तो किसी की मध्यस्थता से आज हल हो सकता है. यात्रा से जुड़ा प्रोग्राम बनेगा. किसी नजदीकी इंसान के साथ ख़ास मुद्दे को लेकर विवाद जैसी स्थिति बन सकती हैं. आपकी कोई खास बात भी उन्हें सार्वजनिक होने की आशंका है.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 3कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आज कार्यक्षेत्र में काम ज्यादा रहेगा. जल्दबाजी की जगह गंभीरता और सावधानी से कार्य करने की आवश्यकता है. रियल स्टेट से जुड़े लोगों की आज फायदेमंद डील हो सकती है. ऑफिस का वातावरण शांतिपूर्ण रहेगा. घर के सदस्यों के बीच उचित सामंजस्य और प्रेम बना रहेगा. साथ ही प्रेम संबंधों में भी मधुरता बनी रहेगी.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 8मीन राशि

मीन राशि:

आज कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्तता रहेगी. आप ही इनके उचित नतीजे हासिल होने से थकान महसूस भी नहीं होगी. कुछ वक्त से चल रही परेशानी होने से तनावमुक्त एहसास होगा. अपने वर्तमान गतिविधियों पर ध्यान दे पाएंगे. साथ ही भरोसा और ईगो की स्थिति से बचे और अपने बर्ताव में सरलता और सौम्यता बनाकर रखें.
भाग्यशाली अंक- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 9

Aadhya technology

यह भी पढ़े: आज का हिन्दू पंचांग 25 मई: आज है दशमी तिथि, जानिए विजय मुहूर्त का समय और राहुकाल

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button