राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 June: इन 4 राशि वालों को मिल सकती है कोई शुभ सूचना

Aaj Ka Rashifal 27 June: मेष राशि: जीवन को अच्छे नजरिए से देखने की कोशिश करें. सभी उलझनें भी धीरे-धीरे खत्म होने लगेंगी.

मेष राशि

मेष राशि:

जीवन को अच्छे नजरिए से देखने की कोशिश करें. सभी उलझनें भी धीरे-धीरे खत्म होने लगेंगी. धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों के प्रति आपका भरोसा, शांति और सकारात्मक ऊर्जा बढ़ाएगा. झगडे की स्थिति से परहेज करें. परिवार में ही किसी करीबी रिश्तेदार या दोस्त से मतभेद हो सकता है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 6
वृष राशि

वृष राशि:

आज इस बात का ध्यान रखिए कि किसी पैतृक संपत्ति और किसी बात को लेकर भाइयों के साथ कुछ झगड़ा होने की संभावना लग रही हैं, लेकिन जरा सी सावधानी और समझदारी से आपकी परिस्थितियां संभल भी जाएंगी. अपनी बिज़नेस पार्टियों के साथ संपर्क स्थापित करके अपने सभी कार्य पुरे करें. अकेले सभी निर्णय लेने में कुछ परेशानी आएंगी.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9
मिथुन राशि

मिथुन राशि:

कारोबार से जुडी गतिविधियों में ज्यादा सुधार में कोई उम्मीद नहीं है, परन्तु आप फोन से अपनी पार्टियों से काम संबंधी सलाह मशवरा जरूर करें. आपको कुछ ऑर्डर भी प्राप्त हो सकते हैं. सरकारी नौकरी वाले लोगों को जरुरी अथॉरिटी मिलेगी. साथ ही जीवनसाथी के स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या होने से आपका साथ व देखभाल उन्हें खुशी प्रदान करेगा.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 3कर्क राशि

कर्क राशि:

बच्चों पर कठोर नियंत्रण ना करके आज उन्हें भी अपने मुताबिक दिन व्यतीत करने की आजादी दे. इससे उनकी आत्म निर्भरता में वृद्धि होगी. आपकी इगो और गुस्से के कारण से माहौल थोड़ा अस्त-व्यस्त हो सकता है, इस बात का बेहद ध्यान रखें. बिज़नेस के संपर्क सूत्रों के साथ फोन या मेल मिलाप से कुछ सकारात्मक चर्चा हो सकती है.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 8कन्या राशि

कन्या राशि:

आपकी किसी लापरवाही और आलस के कारण से कोई खास काम अधूरा रह जाएगा. कभी-कभी आपकी विचारों की संकीर्णता घर के लोगों के लिए परेशानी का कारण भी बन सकती हैं, इसलिए अपने बर्ताव और विचारों को संयमित रखें. बिज़नेस से जुडी कुछ योजनाएं बनेगी. घर के लोगों की भी उसमें दिलचस्पी व योगदान आपके कामो में कुछ नई दिशा भी प्रदान कर सकता है.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 3तुला राशि

तुला राशि:

आज किसी खास परेशानी का समाधान निकलने से आपको राहत मिलेगी. घर में बड़े बुजुर्गों और वरिष्ठ व्यक्तियों का साथ और आशीर्वाद व खुशी आपको सुखद अनुभूति करवाएगी. बच्चे भी अनुशासित और आज्ञाकारी रहेंगे. स्वास्थ्य में हल्की फुल्की परेशानी रहने के कारण से आपके कुछ कार्य अधूरे भी रह सकते हैं, इसलिए किसी भी प्रकार की चिंता ना करें.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज ग्रह स्थिति अनुकूल है. इसका उचित उपयोग अपने व्यवसायिक कार्यप्रणाली संबंधी योजनाओं को बनाने में करें. इसके लिए किसी बड़े व्यक्तियों की सलाह आपके लिए लाभदायक साबित होगी. कमीशन से जुड़े काम पूरा होने से अच्छा पैसा मिलेगा. घर के कार्यों में आपका रुचि लेना जीवन साथी को बेहद खुशी प्रदान करेगा. इससे परिवार का माहौल भी खुशनुमा बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 6धनु राशि

धनु राशि:

आज ग्रह गोचर आपके लिए मान सम्मान तथा नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा. प्रभावशाली लोगों के साथ संपर्क भी बनेंगे. इस वक्त विरोधी भी आपके व्यक्तित्व के प्रति हथियार डाल देंगे. बिज़नेस को लेकर बनाई गई योजनाओं को काम रूप देने का अनुकूल वक्त है. यहां योजनाएं आने वाले कल में लाभदायक साबित होने वाली हैं.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5मकर राशि

मकर राशि:

अपने पर्सनल सभी कार्य में व्यस्तता के कारण अपने रिश्तेदारों को अनदेखा ना करें, इससे उनके साथ आपके रिश्ते खराब हो सकते हैं. बच्चों की गतिविधियों और संगति पर भी नजर रखें. थोड़ी सी सावधानी आपको कई मुश्किलों से आपको बचा सकती हैं. कार्यस्थल पर काम का बोझ बहुत थोड़ा रहेगा. इस वक्त का पूरा इस्तेनाल अपने पेपर में फाइलों को सुव्यवस्थित करने में करें.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 2
कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आज कार्यक्षेत्र की आंतरिक व्यवस्था में बदलाव लाने के लिए और ज्यादा मेहनत की जरूरत है. वास्तु के नियमों का भी ध्यान रखें. मशीनरी आदि से जुड़े बिज़नेस में बेहतरीन सफलता के योग बने हुए हैं. ऑफिस का माहौल ख़ुशनुमाह रहेगा. साथ ही विवाहित जीवन में घर में पारिवारिक सदस्यों के बीच उचित सामंजस्य और तालमेल भी बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 1मीन राशि

मीन राशि:

आज प्राकृतिक दिनचर्या अपनाएं. आपको शारीरिक और मानसिक सुकून मिलेगा. साथ ही अपनी आंतरिक छुपी हुई प्रतिभा को रचनात्मक से जुड़े कामो में लगाए. आज कोई आपका ख़ास प्रयोजन भी हल हो सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर झगड़ा होने से वातावरण व्याप्त हो सकता है. कोई नजदीकी दोस्त या रिश्तेदार आप को इस परेशानी से उबरने में आपकी काफी मदद करेगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5

Aadhya technology

यह भी पढ़े: आज का हिन्दू पंचांग 27 जून: मासिक शिवरात्रि, जानें शुभ-अशुभ समय और राहुकाल

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button