राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 February: इन पांच राशि वालों के लिए महीने का आखिरी दिन रहेगा अच्छा

Aaj Ka Rashifal 28 February: मेष राशि: आज प्रॉपर्टी से जुडी हुई कार्यवाही चल रही है तो किसी के साथ से मामला आगे बढ़ेगा और कोई अच्छा फैसला भी निकलेगा.

मेष राशि

मेष राशि:

आज प्रॉपर्टी से जुडी हुई कार्यवाही चल रही है तो किसी के साथ से मामला आगे बढ़ेगा और कोई अच्छा फैसला भी निकलेगा. साथ ही आज किसी जरूरतमंद की मदद भी करनी पड़ सकती है, ऐसे करना आपके लिए फलदायक रहेगा और ऐसा करके आपको मानसिक सुकून प्राप्त होगा. बच्चों के साथ दोस्ताना बर्ताव रखें. उनके साथ कुछ वक्त जरूर व्यतीत करें.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 4

वृष राशि

वृष राशि:

आज कुछ वक्त से चल रही घर की परेशानी आपकी उपस्थिति और सलाह से हल हो जाएगी. आपकी मेहनत तथा लगन के अप्रत्याशित लाभ हासिल होने वाले हैं. बच्चो का ध्यान भी नई नई जानकारियों को हासिल करने में रहेगा. कार्यक्षेत्र में सुधार के लिए और ज्यादा मनन-चिंतन की आवश्यकता है. सरकारी ऑफिस में कुछ तनावपूर्ण वातावरण रह सकता है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3
मिथुन राशि

मिथुन राशि:

दूसरों की सलाह व दखल देना आपको भ्रमित कर सकते हैं. इसलिए बेहतर होगा कि अपनी कार्यशैली व योजनाओं को स्वयं ही व्यवस्थित बनाकर रखें. कभी-कभी ऐसा भ्रम होगा कि भाग्य आपका साथ नहीं दे रहा है. अपना भरोसा बनाए रखें. पति-पत्नी एक दूसरे की भावनाओं को समझें और उनका आदर करें. इससे परिवार की व्यवस्था भी उचित बनी रहेगी.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 6कर्क राशि

कर्क राशि:

आज अचानक ही कुछ मनमुटाव होने जैसी स्थिति भी बन रही है. खास तौर पर अपने चचेरे भाई-बहनों के साथ रिश्तो को बहुत ज्यादा संभालने की जरूरत है. किसी नजदीकी रिश्तेदार की आर्थिक सहायता करने के कारण से आपका हाथ कुछ तंग हो जाएगा. इस बेहतरीन वक्त का उचित प्रयोग करें. सरकारी गतिविधियों में आपको आज बेहतरीन मुनाफा होने की भी संभावना है.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 2
सिंह राशि

सिंह राशि:

आज वक्त कुछ चुनौतीपूर्ण है, परन्तु आपकी समस्या में नजदीकी रिश्तेदारों का साथ आपके मनोबल को बनाकर रखेगा. मानसिक तनाव से आज काफी हद तक आपको सुकून मिलेगा. घर के सदस्य के विवाह से जुड़े उचित रिश्ते आ सकते है. बिज़नेस में किसी जरुरी कार्य की नींव रखने के लिए दिन उत्तम है. कार्यस्थल पर शांतिपूर्ण वातावरण बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 6

कन्या राशि

कन्या राशि:

इस वक्त किसी भी तरह की यात्रा और आवाजाही को स्थगित रखना ही उचित है. कभी-कभी आपका मन छोटी-छोटी बातों को लेकर प्रेरित हो सकता है. अपनी मनो स्थिति पर कंट्रोल रखें. कुछ वक्त अपने रुचि से जुड़े कामो के लिए भी जरूर निकालें. यदि कोई पार्टनरशिप करने की सोच रहे हैं, तो उसे अभी क्रियान्वित करें. नौकरी वाले लोगों के लिए भी जरुरी उपलब्धियां बन रही हैं.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 3
तुला राशि

तुला राशि:

आज विपरीत परिस्थितियों में धैर्य तथा शांति रखें. हल्की फुल्की समस्या के बाद भी आपके काम बनते जाएंगे. ध्यान रखे कि किसी बहार के इंसान के कारण आपके परिवार की शांति भंग हो सकती है. अनावश्यक खर्चों पर कंट्रोल रखें. इस वक्त बिज़नेस से जुडी गतिविधियों में बहुत ज्यादा निवेश करने की संभावना है. पेमेंट से जुड़े लेन-देन करते वक्त सावधानी बरतें.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 3
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज किसी कंपनी के साथ बिज़नेस रूप से जुड़ने की नीति बनेगी. आपका कोई टारगेट पूरा होने से आर्थिक स्थिति और ज्यादा बेहतर होने वाली है. सिर्फ अपनी म्हणत को और ज्यादा बल देने की आवश्यकता है. ऑफिस में सुकून भरा वातावरण रहेगा. महत्वपूर्ण कामो को अनदेखा ना करें. इस कारण से आपको आर्थिक हानि भी आ सकती है. युवा वर्ग अपने कैरियर को लेकर किसी प्रकार की लापरवाही ना करें.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 8

धनु राशि

धनु राशि:

पिछले कुछ वक्त से किसी नजदीकी रिश्तेदार के साथ चल रही गलतफहमी का निराकरण होगा. साथ ही आपसी रिश्तो में मधुरता आएगी. घर की गतिविधियों में भी व्यस्तता बनी रहेगी. सामाजिक दायरा और ज्यादा विस्तृत होगा. आज तेजी मंदी और शेयर से जुड़े कामो मे भूल कर के भी पैसा ना लगाएं. क्योंकि अभी वक्त अनुकूल नहीं है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9
मकर राशि

मकर राशि:

किसी धार्मिक प्रवृत्ति के इंसान के सानिध्य में रहने से आप की विचारधारा में भी सकारात्मक बदलाव आएगा. महिलाओं के लिए दिन बहुत ही लाभदायक है. हर परिस्थिति में उन्हें सामना करने की हिम्मत और साहस रहेगा. अपनी क्षमता से ज्यादा काम करने से इसका प्रभाव आपकी स्वास्थ्य पर भी पड़ेगा.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 5
कुंभ राशि

कुंभ राशि:

इस वक्त आमदनी कम और खर्चा ज्यादा वाली जैसी स्थिति हो रही है. कुछ अनचाहे खर्चे आपका बजट भी बिगाड़ सकते हैं. दूसरों के मामले में ज्यादा दखल ना करें. इससे आपके मान सम्मान पर भी उंगली उठ सकती है. साथ ही किसी राजनैतिक और प्रभावशाली इंसान के साथ समस्याओं का समाधान भी मिलेगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 2
मीन राशि

मीन राशि:

आज उत्तम ग्रह स्थिति बन रही है. साथ ही नई उम्मीद और आशा के साथ आज दिन की शुरुआत होगी. किसी करीबी संबंधी की सहायता करने और उनकी समस्याओं का हल करने में भी काफी वक्त हो जाएगा. आप का मान सम्मान और रुतबा बना रहेगा. कुछ वक्त घरवालों के साथ ही बिताएं, ऐसा करने से उनका मनोबल बढ़ेगा.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 6

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Aaj Ka Panchang 28 February: आज का मुहूर्त, शुभ योग और राहुकाल का समय जानें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button