राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 March: वृश्चिक राशि वालो के लिए दिन लाभदायक रहेगा, नए प्रोजेक्ट पर काम करेंगे

Aaj Ka Rashifal 29 March: मेष राशि: आज ग्रह स्थिति अनुकूल है, काफी वक्त से किसी खास काम के प्रति चल रहे प्रयासों के अनुकूल नतीजे मिलने वाले हैं.

मेष राशि

मेष राशि:

आज ग्रह स्थिति अनुकूल है, काफी वक्त से किसी खास काम के प्रति चल रहे प्रयासों के अनुकूल नतीजे मिलने वाले हैं. किसी सकारात्मक प्रवृत्ति के लोगों से मेलजोल बढ़ेगा, और यह संपर्क आपके लिए लाभदायक ही साबित होंगे. सुनी सुनाई बातों पर ध्यान ना देकर किसी भी परेशानी के प्रति गहराई से सोच विचार करें और उसका समाधान निकालें.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3

वृष राशि

वृष राशि:

कुछ लोग प्रतिस्पर्धा की भावना से आपके प्रति अफवाह फैला सकते हैं, हालांकि इन गतिविधियों का आप के मान सम्मान पर कोई असर नहीं पड़ेगा। किसी अनजान इंसान पर भरोसा ना करें. और अपने विचारों को ही प्राथमिकता दें. ऑफिस के कार्यभार की ज्यादा होने के कारण से आज भी काम करना पड़ सकता है.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 8
मिथुन राशि

मिथुन राशि:

किसी भी कार्य को करने से पहले उसके अच्छे बुरे पहलू पर उचित सोच विचार कर लें. बिज़नेस में कुछ नए प्रस्ताव मिलेंगे, लेकिन उचित सोच-विचार करके ही कोई फैसला ले. सरकारी सेवारत व्यक्तियों को कोई मन के अनुसार कार्यभार मिल सकता है. ज्यादा व्यस्तता के कारण पति-पत्नी एक-दूसरे के साथ ज्यादा वक्त नहीं व्यतीत कर पाएंगे.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 8
कर्क राशि

कर्क राशि:

बिज़नेस के कामों में योजनाबद्ध तरीके से अपने सभी कामों को अंजाम दें. इस वक्त बहुत ही सोच समझकर फैसला लेने की जरूरत है. निश्चित ही उचित नतीजे प्राप्त होंगे. ऑफिस से जुड़े अपने जरुरी पेपर तथा फाइलों को कंप्लीट रखें. विवाहित जीवन की छोटी मोटी गलत बातों को अनदेखा रखें.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 3
सिंह राशि

सिंह राशि:

आपके बर्ताव कुशलता के कारण से जुड़े और मित्र स्वतः ही आपकी ओर आकर्षित होंगे. दिनचर्या में कुछ बदलाव आएगा. ज्यादातर वक्त घर के रखरखाव और उचित व्यवस्था बनाए रखने में व्यतीत होगा. कोई पुरानी गलत बात आपके आज पर हावी होने से मन कुछ व्यतीत रहेगा और उदासी महसूस होगी. अपनी रुचि पूर्ण कामों में वक्त व्यतीत करने से आपको पॉजिटिव ऊर्जा मिलेगी.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 1

कन्या राशि

कन्या राशि:

किसी भी अपरिचित इंसान पर आंख मूंदकर विश्वास करना आपको मुसीबत में भी डाल सकता है. इस वक्त कामकाज और घर की जिम्मेदारियों के बीच तालमेल बिठाना चुनौती जैसा रहेगा. बदलते परिवेश में बिज़नेस की नीतियों में भी बदलाव लाने की जरूरत है. पति-पत्नी के बीच आपसी सामंजस्य का कुछ अभाव रह सकता है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 6

तुला राशि

तुला राशि:

बेवजह दूसरों के साथ उलझने तथा दखल करने से आपका मान-सम्मान भी प्रभावित हो सकता है. साथ ही सफलता जल्दी हासिल करने की कामना में किसी भी गैर कानूनी काम को अपने हाथ में ना लें. वक्त कुछ प्रतिकूलता वाला भी है. बिज़नेस की गतिविधियों को गंभीरता से लेना होगा. कंसल्टेंसी से जुड़े कामों मेफायदेमंद स्थिति में रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 5
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

बिज़नेस में पब्लिक रिलेशन को और ज्यादा मजबूत बनाएं. मीडिया और एडवर्टाइजमेंट से जुड़े कामों में भी ज्यादा ध्यान दें. हालांकि मेहनत के बाद भी अपेक्षित फायदे नहीं मिलेंगे, लेकिन इस वक्त धैर्य रखना ही उचित है. ऑफिस के माहौल में सकारात्मक परिवर्तन आएगा. परिवार का माहौल व्यवस्थित तथा खुशनुमा बना रहेगा. युवा लोग प्रेम प्रसंगों में पड़कर वक्त को बर्बाद ना करें.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 2
धनु राशि

धनु राशि:

दोस्तों और घर वालो का उचित साथ बना रहेगा और चल रही कोई परेशानी दूर होगी. किसी खास काम को करने के लिए कि गए मेहनत में सफलता रहेगी. समाज में मान-सम्मान तथा यश कीर्ति भी बढ़ेगी. नन्हे मेहमान के आने से जुडी कोई खुशखबरी मिल सकती है. रिस्क प्रवृत्ति के कामों में निवेश करने से पहले उचित सोच-विचार कर लें.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 1
मकर राशि

मकर राशि:

आज बदलते परिवेश के कारण से आपने जो नीतियां बनाई है, वे आपके लिए जरूरतमंद साबित होंगी. हालांकि यह वक्त कड़ी मेहनत तथा परीक्षा का भी है. प्रभावशाली लोगों के नजदीक रहने से आपके बर्ताव में भी निखार आएगा. अपनी कोई भी जरुरी बात किसी से भी शेयर ना करें, नहीं तो पछताना भी पड़ सकता है.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 6
कुंभ राशि

कुंभ राशि:

बिज़नेस के संपर्क सूत्रों तथा पार्टियों के साथ मेल मुलाकात बढ़ाएं और व्यापारिक गतिविधियों के बारे में चर्चा करें. कुछ नया शुरू करने की अगर कोई योजना बना रही हैं तो अभी वक्तअनुकूल नहीं है. उचित वक्त का इंतजार करें. पति-पत्नी के बीच बेहतरीन सामंजस्य के कारण से परिवार में खुशी भरा वातावरण रहेगा.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 6
मीन राशि

मीन राशि:

बिज़नेस मार्केटिंग से जुड़े कामों में बहुत ही सावधान रहने की जरूरत है. बेहतर होगा कि इस वक्त कार्य क्षेत्र पर ही अपनी उपस्थिति रखें. यदि कहीं इन्वेस्टमेंट करने की योजना बना रहे हैं, उसके लिए वक्त अनुकूल है. लेकिन किसी भी तरह का जोखिम लेने से परहेज करें. घर का माहौल ख़ुशनुमाह तथा शांतिपूर्ण बना रहेगा. प्रेम संबंधों का खुलासा होने से आपके लिए काफी मानहानि की स्थिति बन सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 9

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Daily Panchang 29 March: लाल फलों व गेंहू का दान करें, जानें मंगलवार का शुभ और अशुभ मुहूर्त

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button