राशिफल

Aaj Ka Rashifal 4 january: इनकी बिक्री में होगी वृद्धि, लाइफ में आएगी मधुरता

Aaj Ka Rashifal 4 january: मेष राशि: आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहेगा. आज आपके पास भविष्य से जुड़े कुछ प्रस्ताव प्राप्त हो सकते है.

मेष राशि

मेष राशि:

आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहेगा. आज आपके पास भविष्य से जुड़े कुछ प्रस्ताव प्राप्त हो सकते है. आज कपरिवर्तन से जुडी कुछ योजनाएं बनेंगी. पाटनर्शिप से जुड़े बिजनेस में व्यक्तता रखें. सरकारी सेवारत व्यक्तियों पर कोई खास अथॉरिटी हासिल हो सकती है.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 5वृष राशि

वृष राशि:

आज पुराने रुके हुए कार्य के संपन्न होने से आपको काफी राहत मिलेगी. घर में नन्हे बच्चे के आने से जुडी कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है. किसी पर भी ज्यादा विश्वास ना करें. उपलब्धियों वाला वक्त है, इसका बेहतरीन इस्तेमाल करें.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 2मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज का समय उत्तम है. पिछले कुछ वक्त से जिस काम के लिए मेहनत कर रहे थे, आज उससे जुड़े उचित परिणाम हासिल होंगे. अगर कहीं भी निवेश करने का सोच रहे है, तो उस पर अमल करें, आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. ध्यान रखें, कि दूसरों के मामले में ज्यादा दखल ना दें, ऐसा करने से आप मुसीबत में पढ़ सकते हैं.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 6कर्क राशि

कर्क राशि:

इस वक्त अपनी योग्यता और क्षमता पर ही विश्वास रखें. दूसरों की सलाह आपको अस्पष्ट भी कर सकती है. अपने सपनो को साकार करने के लिए उत्तम वक्त है. पूरे मन से अपने कामों के प्रति सतर्क रहे. शेयर्स, चिटफंड आदि से जुड़े किसी भी फालतू की गतिविधि में ज्यादा रुचि ना लें.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 3सिंह राशि

सिंह राशि:

आज प्रॉपर्टी और किसी पॉलिसी आदि में निवेश करने से जुडी कोई कार्यवाही करने के लिए वक्त अनुकूल है. आज थकान भरे रूटीन से हटकर कुछ अलग करने की मेहनत करें, इससे आपकी मानसिक ऊर्जा भी बढ़ेगी तथा एक नई उमंग का एहसास होगा. बिजनेस में स्टाफ और कर्मचारियों के बीच चल रहे झगडे को शांति से सुलझाएं.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5कन्या राशि

कन्या राशि:

आज का दिन कुछ आशंका भरा रहेगा. शेयर्स, स्टॉक मार्केट आदि से जुड़े बिज़नेस में कुछ नुकसान होने की आशंका है. इसलिए थोड़ा सतर्क रखें। हालांकि मार्केटिंग और ऑनलाइन कार्यों से सम्बंधित बिजनेस में कई उपलब्धियां हासिल होगी. नौकरी वाले लोग इस बात का ध्यान रखें, कि कंप्यूटर से जुड़े कामों में कुछ गलती हो सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5तुला राशि

तुला राशि:

आज पुराने गलत मुद्दों को अपने आज पर हावी ना होने दें, नहीं तो इसका असर आपके रिश्तों पर भी पड़ सकता है. बच्चों के साथ दोस्ताना बर्ताव रखें. और साथ ही उन पर ज्यादा रोकटोक लगाना उन्हें जिद्दी बना सकता है. पैसे से जुडी उधारी करना आपको नुकसान देगा.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 7वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज अपनी ख़ास योजनाओं को क्रियान्वित करने का सही वक्त है. आज कार्य की काफी अधिकता बनी रहेगी, लेकिन अपने मन मुताबिक तरीके से काम को संपन्न करने से थकान नहीं होगी. संतान की पढाई से जुड़े भविष्य की योजनाएं भी फलीभूत होगी.
भाग्यशाली रंग- बैंगनी
भाग्यशाली अंक- 8धनु राशि

धनु राशि:

जीवन के प्रति आपका अच्छा बर्ताव आपके लिए जरुरी उपलब्धियां बनाएगा. संतान कि किसी गतिविधि से मन खुश रहेगा. और मनोरंजन से जुड़े आपके प्रोग्राम भी बनेंगे. सिर्फ भावनाओं के कारण से व्यवहारिक दृष्टिकोण रखें. सरकारी नौकरी करने वाले लोगों को अपने मन के अनुसार टारगेट हल होने से मानसिक शांति अनुभव होगी.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 2मकर राशि

मकर राशि:

पड़ोसियों और किसी अनजान इंसान के साथ झगड़ा होने की स्तिथि पैदा हो सकती है, जिसके चलते थाने आदि के भी चक्कर लगने की आशंका भी लग रही है. घर के किसी बड़े बुजुर्ग की हेल्थ का भी ध्यान रखना जरूरी है. और पुरानी रुकी हुई पेमेंट के आज वापिस मिलने से आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर हो जाएगी.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 3कुंभ राशि

कुंभ राशि:

इस वक्त बिज़नेस से जुडी गतिविधियों पर ही ध्यान दें. आज किसी नए काम की शुरुआत के लिए अभी वक्त उत्तम नहीं है. नौकरी वाले लोगों को जल्दी ही कोई जरुरी उपलब्धि मिलने के योग बन रहे हैं. इसलिए अपने काम पर फोकस रहे. पति-पत्नी के रिश्ते ख़ुशनुमाह रहेंगे. प्रेम संबंधों में भी और नज़दीकियां बढ़ेगी.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 8मीन राशि

मीन राशि:

घरवालों के साथ वक्त बिताना से आपको ऊर्जा और प्रफुल्लता का एहसास होगा. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई के साथ किसी भी प्रकार की लापरवाही न करें. घर की देखरेख तथा उचित व्यवस्था बनाए रखें. युवाओं को अपने करियर से जुडी कोई खुशखबरी हासिल हो सकती है. घर का माहौल सुखद और अनुशासित रहेगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 9

Aadhya technology

यह भी पढ़े: आज का हिन्दू पंचांग 4 जनवरी: जानें मंगलवार के मुहूर्त और शुभ योग का समय

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button