राशिफल

Aaj Ka Rashifal 9 March: इन चार राशि वालों के लिए दिन रहेगा अच्छा

Aaj Ka Rashifal 9 March: मेष राशि: आज आपके कुछ सामाजिक संपर्क बनेंगे, और आपसी सोच-विचार का आदान-प्रदान होने से उत्तम जानकारियां प्राप्त होगी.

मेष राशि

मेष राशि:

आज आपके कुछ सामाजिक संपर्क बनेंगे, और आपसी सोच-विचार का आदान-प्रदान होने से उत्तम जानकारियां प्राप्त होगी. इसी के साथ यदि प्रॉपर्टी के खरीदने का सोच रहे है तो उसके लिए वक्त उत्तम है. युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप उचित नतीजे हासिल होने से राहत का एहसास होगा. पारिवारिक वातावरण भी ख़ुशनुमाह रहेगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 4वृष राशि

वृष राशि:

आज दिन की शुरुआत में ही किसी रिश्तेदार के साथ विवाद होने की आशंका है. आज गुस्से की जगह शांति से काम लें. आज बिज़नेस से जुड़ा कोई फैसला अकेले न लें. घर का माहौल ख़ुशनुमाह रहेगा और घर के लोगो के साथ वक्त बिताने से संबंधो में और ज्यादा निखार आएगा.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 5मिथुन राशि

मिथुन राशि:

काफी वक्त से चल रही घर की परेशानी का आज हल निकलेगा. साथ ही आप ख़ास लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए काफी मेहनत करेंगे, और उसमे सफल भी होंगे. परिवार के बड़े बुजुर्गों का प्यार और आशीर्वाद आपके जीवन की बड़ी पूंजी रहेगी. इसी के साथ वैवाहिक रिश्तों में नज़दीकियां बढ़ेंगे. प्रेमी-प्रेमिका को डेटिंग के मोके भी प्राप्त होंगे.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 5कर्क राशि

कर्क राशि:

घर की देखरेख से जुडी गतिविधियों में कुछ बदलाव लेन की योजना है, तो उस पर तुरंत विचार करें. किसी रिश्तेदार से पैसे की लेनदेन को लेकर कुछ गलतफहमी भी पैदा हो सकती है, इसलिए थोड़ी सावधानी जरूर बरतें. वर्तमान में बिज़नेस के मामलों में थोड़ा सा अलर्ट रहने की जरुरत है.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 1सिंह राशि

सिंह राशि:

किसी घर के सदस्य के विवाह से जुड़ा कोई बेहतरीन प्रस्ताव भी आ सकता है. आज काफी वक्त बाद घर में किसी रिश्तेदार का आना होगा, जिससे घर में ख़ुशी भरा माहौल रहेगा. आपसी वार्तालाप से जुड़ा कोई मसला भी सुलझ जायेगा. प्रॉपर्टी से जुड़े बिजनेस में बेहतरीन डील फाइनल भी हो सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 6कन्या राशि

कन्या राशि:

किसी करीबी रिश्तेदार से जुडी कोई अच्छी खबर मिलने से मन उल्लासपूर्ण रहेगा. आपको अपनी योग्यता को साबित करने का भी एक मौका मिलेगा. बच्चों की शिक्षा और कैरियर से जुड़े कुछ जरुरी काम आज समाप्त हो जायेंगे. साथ ही इससे जुडी कोई सहायता भी मिलेगी. नौकरी वाले लोगों का ऑफिस में किसी बात को लेकर कर्मचारियों के साथ कुछ विवाद होने की आशंका है.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 3तुला राशि

तुला राशि:

आज का आपका बेहद अच्छे से बीतेगा. निजी और सामाजिक कामो में व्यस्तता बनी रहेगी. कुछ लोग आपके कामों में बाधा भी डाल सकते हैं, लेकिन आपकी कार्यप्रणाली पर उसका कोई भी गलत प्रभाव नहीं पड़ेगा. युवाओं को अपने कैरियर से जुडी कोई अच्छी खबर मिलेगी.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 1वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

इस वक्त प्रॉपर्टी से जुड़े कोई लोन या कर्जा लेने की अगर योजना बन रही है, अभी उस पर और ज्यादा सोच-विचार करना जरूरी है. अपनी कामयाबी को लोगों को जाहिर ना करें, कोई जलन की भावना से आपके लिए कुछ गलत भी सोच सकता है. ऑफिशियल इश्यूज में काफी निखार आएगा.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 2धनु राशि

धनु राशि:

किसी की सलाह पर भरोसा करने से पहले उसके बारे में सभी जानकरी पर सोच विचार जरूर कर ले. नजदीकी रिश्तेदार के साथ विवाद होने से रिश्ते में खटास आ सकती हैं. दोपहर के बाद ग्रह स्थिति कुछ प्रतिकूल रह सकती है. आय की स्थिति भी पहले से काफी बेहतर होगी. ऑफिस में साथियों के बिच एकता का अभाव रह सकता है.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक-3मकर राशि

मकर राशि:

अनुभवी और ख़ास लोगों का साथ और मार्गदर्शन से पिछले कुछ वक्त से चल रही समस्या का आज हल निकलेगा. कोई अच्छी खबर के मिलने से घर परिवार में अच्छा माहौल रहेगा. किसी पॉलिसी आदि में निवेश करने के लिए आज का वक्त काफी उचित है. कोई बिज़नेस की डील फाइनल करते वक्त बहुत समझदारी की जरूरत है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 2कुंभ राशि

कुंभ राशि:

पुरानी गलतियों से सीख कर आप अपने आज को काफी बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे. आत्ममनन और चिंतन से कई परेशानियों का हल भी निकालने में आप समक्ष रहेंगे. भाइयों के साथ चल रही गलतफहमियां भी आज दूर होंगी और रिश्तों में मधुरता आएगी. घर का माहौल भी ख़ुशनुमाह रहेगा.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 6मीन राशि

मीन राशि:

व्यवसाय से जुड़े एडवर्टाइजमेंट को बढ़ाने की आवश्यकता है. इससे बिज़नेस की कार्यप्रणाली में सुधार आने की संभावना पहले से ज्यादा रहेगी. आज मार्केटिंग से जुडी गतिविधियों में ज्यादा ध्यान दें. और व्यावसायिक पार्टियों के संपर्क में भी रहे. रिश्तो में सुधार बनाए रखने के लिए कुछ बातों को अनदेखा करना भी जरूरी है.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 9

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Aaj Ka Panchang Hindu 9 March: आज का मुहूर्त, शुभ योग और राहुकाल का समय जानें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button