राशिफल

Aaj Ka Rashifal: ऐसे लोगों से रहे सावधान, इनकी फितरत में होता है धोखा देना

Aaj Ka Rashifal: किसी राजनीतिक या सामाजिक एक्टिविटीज से संबंधित महत्वपूर्ण सभा में जाने का अवसर प्राप्त हो सकता है।

मेष राशि

मेष राशि:

आज का दिन आपके लिए लाभदायक हो सकता है। इस समय व्यवहारिक नजरिया रखना आपके काम को उचित रूप से सफल करने में कामयाब करेगा। किसी नजदीकी रिश्तेदार के यहां मांगलिक कार्य में शामिल होने का बुलावा भी आ सकता है। पैसे का किसी भी प्रकार का लेन-देन ना करें, क्योंकि इस समय कुछ नुकसान की स्थिति भी बानी हुई है। नौकरी वाले लोगो की ऑफिशल यात्रा करनी पड़ेगी।
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 6

वृष राशि

वृष राशि:

आज आपके द्वारा लिया गया फैसला बहुत ही फायदेमंद साबित होगा। निवेश से जुड़े हुए कार्यों के लिए भी दिन उत्तम है। घर का माहौल ख़ुशी भरा रहेगा। घर के कार्य की वजह से आज आप अपने काम पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाएंगे। साथ ही किसी भी तरह की गैर कानूनी काम में भाग न ले।
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 6

मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज का दिन आपके लिए आशंका भरा हो सकता है। भावुक हो कर लिया गया आपका फैसला गलत भी हो सकता है, इसलिए दिल की जगह दिमाग से काम लें। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय थोड़ी सी सावधानी बरते। परिवार में शांति और अनुशासन का माहौल रहेगा और किसी पुराने मित्रके मिलने से यादें ताजा होगी।
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक-5

कर्क राशि

कर्क राशि:

आज आपका आपने परिवार के साथ इसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है, वहाँ जा कर बेहद सुकून और शांति महसूस करेंगे। साथ ही चल रही पुरानी परेशानिओं से मिलेगी राहत। बढ़ते हुए खर्चो को लेकर परेशान, इसलिए अपना बजट बना कर चलें। किसी पडोसी के साथ बेकार की बात को ले कर हो सकती है कहासुनी, इसलिए शांतिपूर्वक बात को निपटाए।
भाग्यशाली रंग- जामुनी
भाग्यशाली अंक- 8

सिंह राशि

सिंह राशि:

इस समय आप आपने रिश्तो को मजबूत करने में विशेष समय दे रहे हैं। आगर प्रॉपर्टी लेने का सोच रहे हैं, तो उस पर भी आज कोई निर्णय लेने के लिए समय उत्तम है। काम ज्यादा होने से कार्यक्षेत्र में ज्यादा व्यस्तता रहेगी। सरकारी नौकरी वालों को अधिकारियों की तरफ से महत्वपूर्ण जरूरी जिम्मेदारी मिल सकती है।
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 1

कन्या राशि

कन्या राशि:

अपने ही नजदीकी लोगों के साथ चल रहे विवाद दूर होंगे। आपसी संबंधों में मधुरता आएगी। कुल मिलाकर आज का दिन शुभ होगा । बिजनेस से जुडी कामों में आलस ना करें। हर कााम पर गंभीरता से विचार करें। इस समय आपकी योजनाएं फायदेमंद साबित होने वाली है।
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9

तुला राशि

तुला राशि:

कुछ अनुभवी तथा वरिष्ठ लोगों के संपर्क में समय व्यतीत करने से उसका सकारात्मक असर आपकी पर्सनैलिटी पर भी पड़ेगा। कभी-कभी क्रोध तथा उत्तेजना की वजह से कोई बनता काम भी बिगड़ सकता है। इस समय धैर्य और संयम से काम लेना आवश्यक है। युवाओं को अपने प्रेम संबंधों के प्रति ईमानदार रहने की आवश्यकता है।
भाग्यशाली रंग- गुलाबी

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

इस समय अपन भावनाओं को किसी पर हावी ना होने दें। क्योंकि आपके इस स्वभाव का नाजायज फायदा उठा सकते हैं। बच्चों की किसी जिद के आगे आपको झुकना भी पड़ सकता है। पारिवारिक व्यवसाय से जुड़े काम सफल रहेंगे। कोई भी काम करने से पहले परिवार वालों की सलाह लेना जरूरी है। नौकरी वाले लोगों को किसी अधिकारी से अपनी जॉब से जुडी कोई महत्वपूर्ण तथा पॉजिटिव सूचना मिल सकती है।
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 9

धनु राशि

धनु राशि:

आज का दिन आपके लिए थोड़ा आशंका भरा हो सकता है। किसी राजनीतिक या सामाजिक एक्टिविटीज से संबंधित महत्वपूर्ण सभा में जाने का अवसर प्राप्त हो सकता है। फोन या मीडिया द्वारा भी आपको कोई शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। विशेष तौर पर युवा वर्ग किसी भी बुरा काम जैसे जुआ ,सट्टा आदि से जुड़े लोगों के संपर्क में ना आए। इससे आपके व्यक्तित्व में भी धब्बा लग सकता है। आज कारोबारी गतिविधियां धीमी रहेंगी।
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 6

मकर राशि

मकर राशि:

आप अपने कुशल व्यवहार द्वारा घर और व्यवसाय दोनों में उचित एकता बनाकर रखेंगे। इससे दोनों जगह सुखद माहौल बना रहेगा। गुस्सा और जिद्दी स्वभाव जैसी अपनी कमियों पर अंकुश लगाना बहुत आवश्यक है। क्योंकि इनकी वजह से आपके बनते कामों में रुकावट आ सख्त है। हालांकि घर के सदस्य आपकी इन कमियों को नजरअंदाज करके आपको पूरा सहयोग देंगे।
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 7

कुंभ राशि

कुंभ राशि:

इस समय घर की स्थिति में आपके लिए बहुत ही लाभदायक वातावरण बना रही है। घर में कोई अच्छा काम पूरा होने की योजना भी सफल होगी। इधर उधर घूमने फिरने तथा मौज मस्ती में समय बेकार करने की जगह गंभीरता से अपने कार्यों के प्रति ध्यान दें, नहीं तो आपके काफी महत्वपूर्ण कार्य रुक सकते हैं। कार्य प्रणाली में बदलाव न करें। इस समय कार्यों में ध्यान लगाएं।
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 8

मीन राशि

मीन राशि:

आपसी मेल मिलाप और बातचित से कई जरुरी बातें सामने आएंगी। आज शेयर्स ,सट्टा तथा तेजी मंदी से ताल्लुक रखने वाले लोग अछि रकम कमा जाएंगे। परंतु इस बात का भी ध्यान रखना आवश्यक है कि किसी पर भी आंख बंद कर भरोसा या विश्वास ना करें। और साथ ही प्रेमी या प्रेमिका के संबंध भी और अधिक मजबूत होंगे।
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 2
Tax Partner

यह भी पढ़े:  2 अक्टूबर हिन्दू पंचांग: जानिए एकादशी के दिन का नक्षत्र और शुभ योग

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button