राशिफल

Aaj Ka Rashifal: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं 30 सितम्बर का दिन

बिजनेस में किसी प्रभावशाली इंसान की सलाह आपको नई उपलब्धियां देने में मदद करेगी। आपकी उदारता व भावुकता भरे स्वभाव से लोग प्रभावित रहेंगे।

मेष राशि:

आज का दिन आपके लिए माध्यम रूप से फलदायक हैं। आपकी उदारता व भावुकता भरे स्वभाव से लोग प्रभावित रहेंगे। कोई व्यक्ति जलन की भावना से आपके बारे में कुछ अफवाह फैला सकता हैं। व्यापारिक गतिविधियों में किसी भी तरह के बदलाव की कोशिश न करें। मार्केट में स्थितियां सामान्य रहेंगी।
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 5

मेष राशि

वृष राशि:

इन दिनों आपने अपने व्यक्तित्व को निखारने में बहुत अधिक मेहनत की है। कभी-कभी अपने बारे में ही अधिक सोचना और कुछ स्वार्थ पर आने की वजह से कुछ संबंधों में खटास आ सकती है।घर में मेहमानों के आने से चहल पहल व खुशनुमा माहौल रहेगा।
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 2

वृष राशि

मिथुन राशि:

पारिवारिक सुख सुविधाओं व शॉपिंग में समय व्यतीत होगा। खर्चा अधिक रहेगा। घर के बुजुर्गों के स्वास्थ्य को लेकर उनकी नियमित देखभाल व सेवा अति आवश्यक है। व्यवसाय स्थल के इंटीरियर या रख रखाव में कुछ बदलाव लाएं। वास्तु के नियमों का भी ध्यान रखें।
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 3

मिथुन राशि

कर्क राशि:

आज दिन आपके लिए लाभदायक साबित होगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। साथ ही आमदनी के साधन भी मिलने से खर्चों की चिंता नहीं रहेगी। बिजनेस में किसी प्रभावशाली इंसान की सलाह आपको नई उपलब्धियां देने में मदद करेगी। पति-पत्नी के बीच में मीठी नोकझोंक हो सकती है।
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 5

कर्क राशि

सिंह राशि:

अगर प्रॉपर्टी को बेचने से संबंधित जो योजना चल रही है तो उस पर अपना ध्यान केंद्रित रखें। घर के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रह सकती है। कोर्ट के संबंधी मामले के दस्तावेज व पेपर्स को संभाल कर रखें। जरा सी लापरवाही नुकसान का कारण बनेगी।
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 6

सिंह राशि

 

कन्या राशि:

इस समय ग्रह स्थितियां तथा आपका भाग्य दोनों आपका सहयोग कर रहे हैं। परिवारिक माहौल खुशनुमा बना रहेगा। प्रेम संबंधों में भी पारिवारिक मंजूरी मिलने से जल्दी ही विवाह होगा। आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। अपनी सोच को सकारात्मक रखें।
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली रंग- 9

कन्या राशि

तुला राशि:

संतान के करियर संबंधी किसी समस्या को लेकर दोस्तों से अच्छी सलाह मिलेगी।तनाव भी दूर होगा। घर का माहौल सुखमय रहेगा। लेकिन किसी विपरीत लिंग वाले व्यक्ति के साथ नजदीकी होने से पारिवारिक माहौल खराब हो सकता है।
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 3

तुला राशि

वृश्चिक राशि:

आज का दिन आपके लिए कुछ चिंता भरा हो सकता है। कभी-कभी आपका आक्रामक स्वभाव आपके लिए ही परेशानियां उत्पन्न कर देता है। इससे कुछ संबंध भी खराब हो जाते हैं। कार्यक्षेत्र में मेहनत के मुताबिक सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ भावनात्मक संबंध मजबूत होंगे।
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 8

वृश्चिक राशि

धनु राशि:

धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना रोजमर्रा के तनाव से मुक्ति पाने का उत्तम साधन है। साझेदारी से जुड़े बिजनेस में पारदर्शिता रखना जरूरी है। छोटी सी गलती बहुत गलतफहमियां पैदा कर सकती हैं। गलत खानपान की वजह से पेट खराब हो सकता है। आर्थिक गतिविधियां भी मंद रहेंगी।
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 8

धनु राशि

मकर राशि:

किसी प्रिय मित्र की मुसीबत में मदद करने से आपको खुशी होगी। संतान के करियर संबंधी किसी विफलता के कारण मन खिन्न रहेगा। किसी बाहरी इंसान के दखल की वजह से पति-पत्नी तथा परिवार में कुछ गलतफहमी उत्पन्न हो सकती हैं। संतान के करियर संबंधी किसी विफलता के कारण मन खिन्न रहेगा।
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 3

मकर राशि

कुंभ राशि:

ज्यादा भावुकता व उदारता जैसे स्वभाव के कारण कोई अन्य व्यक्ति आप का नाजायज फायदा उठा सकता है। इस समय मेहनत अधिक और लाभ कम जैसी स्थिति रहेगी। लेकिन टेंशन लेना इसका हल नहीं है। नौकरीपेशा लोगों को अचानक ही कोई खास खबर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। ति-पत्नी के बीच कुछ तकरार रहेगी।
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 9

कुंभ राशि

मीन राशि:

रिश्तेदारों और पड़ोसियों के साथ संबंध अच्छे बने रहेंगे। घर के किसी सदस्य के वैवाहिक जीवन को लेकर कुछ परेशानी उत्पन्न हो सकती है। जिसकी वजह से परिवार में कुछ तनाव रहेगा। आपकी व्यस्तता की वजह से जीवनसाथी का परिवार की देखभाल के प्रति पूरा सहयोग रहेगा। प्रेम संबंध में अपनी हद में रहेंगे।
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 6

मीन राशि

Insta loan services

 

ये भी पढ़े: 30 सितम्बर हिन्दू पंचांग : जानें कैसे होगा स्वर्ग पाना संभव

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button