राशिफल

Aaj Ka Rashifal: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं 10 October का दिन

Aaj Ka Rashifalमेष राशि: आज आपको कड़ी मेहनत और परीक्षा भी करनी पड़ेगी, जिसके लक्ष्य आप प्राप्त करने में सफल होंगे.बड़े-बुजुर्गो का

मेष राशि

मेष राशि:
आज आपको कड़ी मेहनत और परीक्षा भी करनी पड़ेगी, जिसके लक्ष्य आप प्राप्त करने में सफल होंगे.बड़े-बुजुर्गो का आषीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी. नजदीकी दोस्त अथवा रिश्तेदारों के साथ किसी प्रकार की गलतफहमी उत्पन्न हो सकती है इसलिए रिश्ते को खराब ना होने दें. स्वास्थ्य ठीक रहेगा, साथ ही ब्लड प्रेशर तथा डायबिटिक संबंधी लोग अपना विशेष ध्यान रखें.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 9वृष राशि

वृष राशि:
आज का आपका दिन आपके लिए फलदायक साबित होगा. बदलते परिवेश की वजह से कुछ नीतियां आपने बनाई है, वह आपके लिए फायदेमंद साबित होगी. पैसे की उधारी संबंधी लेनदेन से बचे. पति-पत्नी के संबंध अच्छे रहेंगे और मौज मस्ती में अपना समय खराब न करें.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 6मिथुन राशि

मिथुन राशि:
कुछ समय से आप अपने आप पर और अपनी पर्सनैलिटी को निखारने में भी लगा हुए है, और इसमें काफी हद तक आपको उपलब्धि भी हासिल हो रही है. अगर घर परिवर्तन की अगर योजना बन रही है तो उस पर जल्दबाजी ना करें. विवाहेत्तर संबंधों का दुष्प्रभाव परिवार पर पड़ सकता है, इस बात का अवश्य ध्यान रखें.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 5कर्क राशि

कर्क राशि:
दूसरों पर अधिक निर्भर रहने की बजाए अपने कार्य क्षमता पर विश्वास रखे. समय के साथ किए गए कार्यों के परिणाम भी उचित फल प्राप्त होते हैं. महत्वपूर्ण दस्तावेज या कोई चीज के खोने या चोरी होने की आशंका रहेगी, अपनी चीजों को खुद ही संभालें. व्यायाम और योग पर अधिक ध्यान दें तो उचित रहेगा.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 2सिंह राशि

सिंह राशि:
परिवार में कुछ समय से चल रही अव्यवस्था को दूर करने के लिए आप कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे, और उसमें कामयाब भी रहेंगे. परिवार के काम की वजह से बिजनेस में ज्यादा ध्यान नहीं दे पाएंगे. अपनी किसी भी समस्या को जीवनसाथी या घर के किसी अनुभवी व्यक्ति से जरूर शेयर करें, इससे आपको उचित समाधान प्राप्त होगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 1kanya

कन्या राशि:
आज का आपका दिन फलदायक साबित होगा. आज आपका रुका हुआ पैसा वापिस मिल सकता है और साथ ही धन लाभ की प्राप्ति होगी. बता दें क‍ि कन्या राशि वाले लोगों में अच्छे और बुरे को पहचानने की समझ होती है. इस राशि वाले लोगो के लिए बुधवार का दिन भाग्यशाली होता है.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 5तुला राशि

तुला राशि:
आज आपकी ग्रह स्थितियां यह बता रही है, कि अपने बारे में ही सोचे और अपने लिए ही काम करें. और साथ ही आज कोई भी सावधानीपूर्वक लिया गया निर्णय निकट भविष्य में आप के लिए लाभदायक परिस्थितियां प्रदान करने वाला है. व्यवहार में सहजता बनाकर रखें. बिजनेस के नजरिये से दिन अच्छा रहेगा और मेहनत के मुताबिक अच्छे नतीजे मिलेंगे.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 6वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:
संतान की शिक्षा या कैरियर से जुड़े कोई जरुरी निर्णय पर विचार विमर्श होगा. अचानक ही कुछ ऐसे खर्च आएंगे जहां पर कटौती भी संभव नहीं होगी और अभी आर्थिक कशमकश जारी रहेगी इसलिए धैर्य बनाकर रखना जरूरी है. कामकाज में चल रही शिथिलता का प्रभाव पारिवारिक जीवन पर भी पड़ेगा.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 9धनु राशि

धनु राषि:
आज नयी प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बनेगी, और रुका हुआ पैसा वापिस आ सकता है. अपने सरे कार्य को समय पर निपटाने की कोशिश करें. साथ ही आपको बता दें की इस राशि लोग बहुत बेचैन भी रहते है. इनके अंदर दारता, परोपकार, निडर, स्वतंत्र और प्रकृति के प्रति प्रेम की भावना भी होती है.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 3मकर राशि

मकर राशि:
मित्रों की मदद करने से आपको धन लाभ होगा, कहीं घूमने जाने की योजना बन सकती है. संतान से सुख मिलेगा, निगेटिव विचार वाले लोगों से दूर रहें. 3 गरीबों को फल दान करें और ऐसा करने से सफलता प्राप्त होगी. बता दें क‍ि इस राशि के लोग उदार, परोपकारी, निडर, स्वार्थी, निराशावादी, जिद्दी और स्वतंत्र होते हैं.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 8कुंभ राशि

कुम्भ राशि:
अपनी कार्य क्षमता और योग्यताओं को पहचानें, जिससे आपके लिए उपलब्धियों वाला समय रहेगा. आपको तरक्की करते देख कुछ लोगों में जलन की भावना जागृत हो सकती है, लेकिन आप इन सब बातों को नजरअंदाज करके अपने स्वभाव मे सहजता बनाकर रखें. कब्ज व गैस की वजह से पेट में दर्द की शिकायत रहेगी इसलिए हल्का और सुपाच्य भोजन ही ग्रहण करें.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 8मीन राशि

Tax Partner
मीन राशि:
आज रोज के कार्य से हटकर कुछ नवे कार्यों तथा अपनी हॉबी संबंधी कार्यों में समय व्यतीत करेंगे. आज काम करने का मन ना होने की वजह से कामों में मन नहीं लगेगा. नौकरीपेशा लोगों को ऑफिस के कुछ काम घर पर भी करने पड़ सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को ऑफिस के कुछ काम घर पर भी करने पड़ सकते हैं.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3

Tax Partner

यह भी पढ़े: 10 October Aaj Ka Panchang: जाने नवरात्रि के चौथे दिन का शुभ मुहूर्त

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button