राशिफल

Aaj Ka Rashifal: जानें अगस्त महीने का आखिरी दिन आपके लिए कैसा रहेगा

समान विचारधारा के वाले किसी व्यक्ति से संपर्क करना आपके लिए प्रसन्नता दायक रहेगा। आज आप दुसरो की मदद करते है तो मन को अधिक प्रसन्ता मिलेगी

मेष राशि: समान विचारधारा के वाले किसी व्यक्ति से संपर्क करना आपके लिए प्रसन्नता दायक रहेगा। कहीं से कोई रुका हुआ या अटका हुआ रुपया मिलने से राहत मिलेगी। वर्तमान मौसम की वजह से सुस्ती और आलस हावी हो सकते हैं। जीवनसाथी का भरपूर संयोग रहेगा।
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 9

mesh rashi

वृष राशि: इस समय आपका ध्यान कुछ नकारात्मक गतिविधियों की ओर आकर्षित हो सकता है। उनसे दूरी बना कर रखना आवश्यक है। व्यवसायिक क्षेत्र में आपकी योजनाएं सफल रहेंगी। निकट भविष्य में इनके उचित परिणाम प्राप्त होने वाले हैं।
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 1

vrsh rashi

मिथुन राशि: आलस को अपने ऊपर हावी न होने दें, क्योंकि इसकी वजह से आपके कई महत्वपूर्ण कार्य रुक सकते हैं। अगर किसी व्यवसाय में साझेदारी की योजना बन रही है तो तुरंत उस पर अमल करें। इस समय परिस्थितियां लाभदायक है।
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 3

mithun rashi

कर्क राशि: आर्थिक निवेश संबंधी कार्यों में बहुत सोच समझकर ही निर्णय लें। यदि संभव हो तो उन्हे फिलहाल टालने में ही भलाई है। अत्यधिक मेहनत की वजह से नसों में खिंचाव और दर्द की शिकायत रहेगी। । आज किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति से मिलने का अवसर प्राप्त होगा।
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 5

kark rashi

सिंह राशि: आपके मस्तिष्क में नई-नई योजनाएं बनेंगी, जो घर तथा व्यवसाय दोनों के लिए बेहतर साबित होंगी। कार्यक्षेत्र में कुछ सुधार संबंधी निर्माण में बहुत अधिक खर्चा हो जाएगा। परंतु आय के मार्ग भी प्रशस्त रहेंगे। इस समय चिंता और तनाव की वजह से सिर दर्द रहेगा।
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 3

singh rashi

कन्या राशि: अभी तक जो आपने अपनी कार्यशैली में परिवर्तन संबंधी योजनाएं बनाई थी, आज उन पर अमल करने का उचित समय है। कार्यक्षेत्र में पिछले कुछ समय से चल रहे तनाव से राहत मिलेगी। जीवनसाथी की अस्वस्थता की वजह से घर तथा व्यवसाय दोनों जगह बेहतर सामंजस्य बनाकर रखने में सक्षम रहेंगे।
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 5

kanya rashi

तुला राशि: आज किसी धार्मिक आयोजन में आपकी व्यस्तता रहेगी। कोई रुका हुआ या अटका हुआ पैसा मिलने के लिए उचित योग बने हुए हैं। आपके कार्य में जीवनसाथी का सहयोग आप की चिंताओं को कम करेगा। तथा आपसी संबंधों में भी नजदीकियां आएगी।
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 6

tula rashi

वृश्चिक राशि: आज कोई अप्रिय समाचार भी मिल सकता है, जिसकी वजह से मन कुछ उदास रहेगा। प्रॉपर्टी से संबंधित व्यवसाय सफल रहेंगे। सरकारी क्षेत्र से संबंधित कार्यों में वांछित सफलता प्राप्त होगी। खानपान पर ध्यान दे अन्यथा पेट खराब हो सकता है।
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 5

vrshchik rashi

धनु राशि: आज कुछ समय अपना दिन अपनी रूचि के कार्य करने में व्यतीत करे इसे आपका दिल खुश रहेगा। ड्राइव करते समय ट्रैफिक के नियमो का ध्यान रखे वरना किसी कानूनी पछड़े में पड़ सकते है। मौसम में बदलाव की वजह से घुटनो में दर्द कि समस्या बनी रहेगी।
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 9

dhanu rashi

मकर राशि: आज अगर आप दुसरो की मदद करते है तो मन को अधिक प्रसन्ता मिलेगी अथवा समाज में भी आपकी छवि सुधरेगी। इस समय फ़िज़ूल खर्चो पर ध्यान दे। मानसिक तनाव कि स्तिथि बनी रहेगी तो दिन भर ज़्यादा टेंशन ना ले।
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 2

makar rashi

कुंभ राशि: घर में आज नज़दीकी रिश्तेदारों का आगमन होगा जिसे घर का माहौल काफी खुशनुमा बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में किसी कर्मचारी कि लापरवाही कि वजह से आपको भारी नुकसान होने कि आशंका है। इस समय एक्सरसाइज और योगा पर अवश्य कुछ समय व्यतीत करें।
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 4

kumbh rashi

मीन राशि: आज का दिन आपके लिए फलदायक दिख रहा है, अगर कोई कोर्ट केस का मसला चल रहा था तो फैसला आपकी तरफ आने के पुरे योग दिख रहे है। स्वास्थ उत्तम रहेगा परंतु अपने घर के वरिष्ठ व्यक्ति के स्वास्थ का ध्यान रखे।
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 7

Aadhya technology

 

ये भी पढ़े: 31 August Hindu Panchang: जानें काम धंधे में कैसे मिलेगी बरकत

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button