राशिफल

Aaj Ka Rashifal: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं 15 October का दिन

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि: आज का आपका दिन कुछ आशंका भरा होगा. दोपहर बाद बुरी खबर मिलने से मन परेशान रहेगा और बनते कामों में भी कुछ रुकावट आ सकती है

मेष राशि

मेष राशि:

आज का आपका दिन कुछ आशंका भरा होगा. दोपहर के बाद बुरी खबर मिलने से आपका मन परेशान रहेगा और बनते कामों में भी कुछ रुकावट आ सकती है. किसी भी व्यक्ति पर ज्यादा विश्वास ना करें, नहीं तो आप खुद का ही नुकसान कर बैठेंगे. पति-पत्नी के बिच मधुर समंध रहेंगे. परिवार वालो के साथ जितना समय बिताएंगे उतने ही आपसी संबंधों अधिक मजबूत होंगे.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9वृष राशि

वृष राशि:

पुरानी रुकी हुई पेमेंट या उधर दिया हुआ पैसा वापिस मिल सकता है. पारिवारिक वातावरण प्रसन्नता पूर्ण रहेगा. परिवार वालो के साथ मनोरंजन व शॉपिंग संबंधी योजनाएं भी बनेगी. जमीन जायदाद से जुड़ा कोई काम भी शुरू हो सकता है. जल्दबाजी उत्साह से बना बनाया काम बिगड़ सकता है, जिसका प्रभाव घर की सुख शांति पे पड़ेगा.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 6मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज आप परिवार में कुछ समय से चल रही परेशानियों को दूर करने के लिए कुछ जरुरी नियम बनाएंगे और उन में कामयाबी भी मिलेगी. किसी बाहर के व्यक्ति से झगड़ा हो सकता हैं, इसलिए फालतू की बातों में ध्यान ना देकर अपने काम पर ही ध्यान दें. नौकरी में प्रमोशन उचित योग बन रहे हैं.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5कर्क राशि

कर्क राशि:

आपका आज का दिन फलदायक रहेगा. घर में रिश्तेदारों के आने से रौनक रहेगी और रोज के काम की थकान और व्यस्तता भरी दिनचर्या से आराम मिलेगा. प्राइवेट नौकरी में लक्ष्यों को प्राप्त करने टेंशन रहेगी लेकिन आप उसमे सफल भी होंगे. घर का वातावरण खुशनुमा रहेगा. मनोरंजन में समय व्यतीत होने से सभी अपने आपको ऊर्जावान महसूस करेंगे.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 7सिंह राशि

 

सिंह राशि:

पिछले काफी समय से रुके हुए कार्य पूरे हो जाएंगे. किसी रिश्तेदार से जुडी शुभ समाचार मिलने से ख़ुशी होगी. बुरी नजर रखने वाले लोगों और बुरी आदतों से दूरी बना कर रखना अति जरुरी है. नौकरी में भी नए अवसर या ऑफर हासिल होने के योग बन रहे हैं. पति-पत्नी के बीच छोटी बात को लेकर तकरार हो सकती है.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 7तुला राशि

कन्या राशि:

घर से जुड़े कार्य रुकने से तनाव पैदा हो सकता है. बच्चे को फालतू के काम से ध्यान हटाकर पढ़ाई में लगाएं. पति-पत्नी के रिश्ते में माधुर्य बनी रहेगी. अविवाहितो के लिए विवाह के लिए अच्छा रिश्ता आ सकता है. कार्यक्षेत्र पर कर्मचारियों की गतिविधियों को नजरअंदाज ना करें, क्योंकि उनके किसी हरकत से आपको नीचा देखना पड़ सकता है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5तुला राशि

तुला राशि:

जरुरी लोगों के साथ समय बिताने से आपके व्यक्तित्व में बदलाव आएगा. किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको खुशी मिलेगी. बिज़नेस और नौकरी से जुडी किसी भी काम में महत्वपूर्ण निर्णय खुद से ही ले, क्योंकि काम की क्वालिटी में कमी आने से सब आपको ही भुगतना पड़ेगा. घर का वातावरण सामान्य रहेगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 6वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

अचानक ही किसी नजदीक दोस्त या रिश्तेदार से मुलाकात तनाव भरे माहौल से रहत देगी. बिज़नेस बदलाव से जुड़े कुछ ठोस निर्णय लेने से आपको काफी हद तक कामयाब भी मिलेगी. घर का वातावरण ख़ुशनुमाह बना रहेगा. बच्चों से जुडी कोई शुभ समाचार मिलने से ख़ुशी भी रहेगी.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9धनु राशि

धनु राशि:

आज का आपका दिन आशंका भरा रहेगा. किसी महत्वपूर्ण लक्ष्य को हासिल करने के लिए पूरी म्हणत करें और सफल भी रहेंगे. पड़ोसियों के साथ झगड़ा या कहासुनी होने की आशंका है इलसिए बेहतर रहेगा कि फालतू में अपना समय बर्बाद ना करें और अपने कार्यों में ही ध्यान लगाएं. आज बिज़नेस में एक के बाद एक परेशानियां आएँगी.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 3मकर राशि

मकर राशि:

अपनी राजनीतिक संबंधों को अधिक मजबूत करें, क्योंकि कुछ जरुरी उपलब्धियां आपका इंतजार कर रही है. लेकिन इस बात का भी ख़ास ध्यान रखें कि राजनीति काम में आपकी छवि खराब ना हो. पति-पत्नी के बीच चल रहे मतभेदों का हल होगा. किसी भी व्यक्ति पर ज्यादा विशवास ना करें. ऑफिस का माहौल शांतिपूर्ण बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 8कुंभ राशि

कुंभ राशि:

पिछले काफी समय से बन रही योजनाएं पूरी होगी और साथ ही उन लक्ष्यों को हासिल करने का उत्तम समय है. घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल में ही समय निकल जाएगा. कुछ लोग आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं, इसलिए सावधान रहें. पति-पत्नी के रिश्ते मधुर रहेंगे, लेकिन घर की महिलाओं के बीच कुछ टकराव होने की आशंका है.
भाग्यशाली रंग- बैंगनी
भाग्यशाली अंक- 8मीन राशि

मीन राशि:

आज का दिन आपके लिए काफी शुभ है. किसी प्रकार की भी समस्या का समाधान निकालने के लिए यह समय उत्तम है, लेकिन आपकी भावनाओं का गलत फायदा भी उठाया जा सकता है. नौकरी में कार्य को पूरा करने का दबाव रहेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने फिरने में सारा समय जाएगा.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 3

Aadhya technology

यह भी पढ़े: 15 October Aaj Ka Panchang: जानिए शुक्रवार का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button