राशिफल

Aaj Ka Rashifal: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं 16 October का दिन

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि: आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है, मानसिक रूप से शांति मिलेगी. आप अपने कार्य के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को हासिल कर पाएंगे.

मेष राशि

मेष राशि:

आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है, मानसिक रूप से शांति मिलेगी. आप अपने कार्य के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को हासिल कर पाएंगे. आज आपका किसी दोस्त या पड़ोसी के साथ झगड़ा होने जैसी स्तिथि पैदा हो रही है, इसलिए बेहतर होगा कि दूसरों के मामले में ना ही पढ़े. पति-पत्नी के बीच मधुर सामान्य बना रहेगा, लेकिन बच्चे की किसी समस्या को लेकर तनाव हो सकता है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 5वृष राशि

वृष राशि:

आज घर में किसी ख़ास दोस्त के आने से खुशी महसूस होगी, और घर वालो के साथ घूमने फिरने में समय निकल जायेगा. आपके स्वभाव में भावुकता होने की वजह से छोटी सी भी गलत बात आपको दुःख दे सकती है. जिसका असर आपकी सेहत पर पड़ेगा, और साथ ही खर्चे भी बढ़ेंगे, इसलिए अपने बजट का जरूर ध्यान रखें.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 6मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज आपकी प्रभावशाली वाणी का अच्छा प्रभाव आपके आस पास के लोगो पर पड़ेगा. कभी-कभी बहुत जल्दबाजी के कारण से आप चिड़चिड़े हो सकते है. किसी ख़ास रिश्तेदार से झगडे भी हो सकता है. किसी ख़ास व्यक्ति से मुलाकात आपके बिज़नेस में लाभदायक साबित होगी. किसी भी काम को करने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी जरुरी प्राप्त करें.
भाग्यशाली रंग- हरा,
भाग्यशाली अंक- 3कर्क राशि

कर्क राशि:

आज का ग्रह गोचर आपके लिए लाभदायक साबित होगा. इसलिए समय का पूरा सहयोग करें. किसी भी अनजान व्यक्ति से पैसे से जुड़े लेनदेन को लेकर झगडे वाली की स्थिति पैदा हो सकती हैं, लेकिन समय रहते ही सब सही भी हो जाएगा, इसलिए ज्यादा चिंता ना करें. नौकरी वाले लोगों को अपना टारगेट पूरा करने पर सीनियर अफसरों के साथ सम्बन्ध मजबूत होंगे.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 4सिंह राशि

सिंह राशि:

आज का आपका दिन कुछ आशंका भरा रहेगा. आज ज्यादातर समय आपका परिवार के साथ हंसी-मजाक व ख़ुशी में निकल जायेगा. घर में मेहमानों के आने से चहल-पहल रहेगी, और रोज-रोज व्यस्तता से राहत मिलेगी. घर के किसी ख़ास व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर कुछ टेंशन रह सकती हैं और अस्पताल के भी चक्कर लगमे पड़ सकते हैं.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 7कन्या राशि

कन्या राशि:

आज आप किसी भी मुश्किल काम को बहुत सोच समझकर और शांति से निपटाने में कामियाब रहेंगे. किसी नजदीकी व्यक्ति से अचानक ही किसी बात पर झगड़ा होने जैसी स्तिथि पैदा हो सकता है, जिसके कारण आपकी मानहानि होने की आशंका है. दूसरों के मामले में ना ही पड़े तो बेहतर होगा, नहीं तो बैठे-बिठाये मुसीबत में पढ़ सकते है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 5तुला राशि

तुला राशि:

किसी भी काम को करने से पहले उसके अच्छे और बुरे दोनों पहलुओं को जान ले, इससे काफी चीजें आपके पक्ष में आसानी से आ जाएगी. ध्यान रखें किसी नजदीकी दोस्त या पड़ोसी के साथ किसी छोटी सी बात को लेकर रिस्ते बिगड़ सकते हैं. बिज़नेस में जो कुछ बदलाव लाने की अगर योजनाएं बनाई है, उन्हें पूरा करने का उचित समय आ गया है.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 6वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आपको अपनी क्षमताओं का भरपूर इस्तेमाल करने की जरुरत है, इससे आपको खुद ही परिणाम हासिल होंगे. अनजान व्यक्तियों पर बिल्कुल भी विश्वास ना करें, नहीं तो आपका नुकसान हो सकता है. बिज़नेस में जो विस्तार से जुडी योजनाएं काफी समय से रुकी हुई थी. और उन्हें आज पूरा करने का समय आ गया है, और कोई बड़ा ऑर्डर भी मिलने की संभावना है.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 9धनु राशि

धनु राशि:

पुराना कोई रुका हुआ पैसा वापिस आ सकता है. पैसा आता ही वापिस साथ ही जा भी सकता है. ध्यान रखें ,किसी करीबी दोस्त से संबंध खराब हो सकते हैं, जिसकी वजह से आपका मन व्यथित रहेगा. घर में एक के बाद एक परेशानी आएगी जिसके कारण तनाव रह सकता है, लेकिन स्थितियों को संभालने को संभालना आपको ही पड़ेगा.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 3मकर राशि

मकर राशि:

आज आपके पुराने रुके हुए या उधार दिए हुए पैसे की वापसी हो सकती है, इसलिए अपना ख़ास ध्यान पेमेंट में केंद्रित करें. भरोसेमंद लोगों से नए और जरुरी प्रस्ताव मिलेंग. जिससे आपकी आर्थिक स्थिति काफी बेहतर होगी. किसी ख़ास दोस्त से संबंध खराब हो सकते है, इसलिए दूसरों के मामले में ना पढ़े और थोड़ा धैर्य से बात करें.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 8कुंभ राशि

कुंभ राशि:

घर में किसी ख़ास रिश्तेदारों के आने से ख़ुशी भरा माहौल रहेगा और किसी अविवाहित सदस्य के लिए आज अच्छा रिश्ता भी आ सकता है. बच्चों पर सख्त कण्ट्रोल ना करके उन्हें भी अपने इच्छा के अनुसार दिन बिताने की आजादी दें. आपकी इगो व गुस्से के कारण माहौल थोड़ा अस्त-व्यस्त हो सकता है, इसलिए इस बात का ख़ास ध्यान रखें.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 8मीन राशि

मीन राशि:

आज दोपहर के बाद परिस्थितियां आपके हक़ में लाभ लेकर आएगी. ध्यान रखें कि आपकी कोई भी योजना सार्वजनिक ना हो, वरना कोई और व्यक्ति गलत भावना से इसका गलत इस्तिमाल कर सकता है. मार्केटिंग से जुड़े कामों को सावधानी से करें. किसी bahar के व्यक्ति की सलाह आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकती है.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 3

Aadhya technology

यह भी पढ़े: 16 October Aaj Ka Panchang: जानिए शनिवार का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button