राशिफल

Aaj Ka Rashifal: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं 17 October का दिन

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि: पिछले कुछ समय से चल रही पुराणी समस्या का समाधान मिलने से शांति मिलेगी. कोई बड़ी इन्वेस्टमेंट करने का यही समय उत्तम है.

मेष राशि

मेष राशि:

पिछले कुछ समय से चल रही पुराणी समस्या का समाधान मिलने से शांति मिलेगी. कोई बड़ी इन्वेस्टमेंट करने का यही समय उत्तम है. फालतू के खर्च से बचें और घरेलू खर्च का बजट बनाना भी बहुत जरुरी है. नौकरी में अधिकारी आपको काम दे सकते हैं. परंतु साथ ही प्रमोशन भी हो सकता है. घर के वातावरण में आपसी तालमेल बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 1वृष राशि

वृष राशि:

मेहमानो के आने से समय ख़ुशनुमाह व्यतीत होगा और साथ ही तोहफे मिलने की आशंका है . इसी कारन से आपका बजट भी बिगड़ सकता है. लेकिन घर की खुशियों के लिए यह चलता रहेगा . ध्यान रखे की इन सब कार्यो के बिच आपका कोई जरुरी काम न रह जाई , जिसकी वजह से आपका बड़ा नुक्सान हो सकता है. बिज़नेस में इस समय ज्यादा मेहनत करने की जरुरत है. कामकाज की योजना बनेगी और उस पर कार्य भी होगा .
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज आप कड़ी मेहनत करके वो सब हासिल कर सकते हैं, जिसकी इच्छा आपके मन में है. बड़े बुजुर्गों का प्यार और आशीर्वाद इस समय आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी. कहीं भी पैसे से जुडी कोई भी निवेश ना करें, क्योंकि धन वापस आना बहुत मुश्किल रहेगा. अपने काम में क्वांटिटी के चक्कर में क्वालिटी के साथ किसी तरह का घपला ना करें, वरना एक बड़ा ऑर्डर हाथ से निकल सकता है या डील कैंसिल भी हो सकती है. कामकाज में चल रही परेशानी का प्रभाव अपने पारिवारिक जीवन पर ना पढ़ने दे.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 6कर्क राशि

कर्क राशि:

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. अपने कार्य के दम पर आप वो उपलब्धि हासिल कर सकते है, जिसकी कभी आपने तमन्ना की थी. अपनी भावनाओं व गुस्से पर काबू बनाये रखें, क्योंकि इसके प्रभाव से कुछ संबंध खराब हो सकते हैं. परिवार में सुख शांति बनी रहेगी.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9सिंह राशि

सिंह राशि:

बच्चे के काम से विवाह नौकरी आदि कार्य की योजना में सफलता मिलेगी. मेहमानों का घर में आना-जाना बना रहेगा. आपको अपने गुस्से पर पूरी तरह से काबू करना होगा. किसी पर भरोसा या विश्वास करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है. बेहतर होगा कि अपने जो भी निर्णय लियाहै उस पर ही रहें. बिजनेस में विस्तार की योजना पर काम शुरू होगा.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9कन्या राशि

कन्या राशि:

रिश्तेदारों के साथ अच्छे से बर्ताव करें, कोई ऐसी बात मुंह से निकल सकती है, जिससे रिश्ते खराब होने की आशंका है. बिजनेस में नए लोगों से व्यवसायिक संबंध बनाने से पहले अच्छे से सोच विचार करें. किसी की बातों में आने से आपका नुकसान हो सकता है, इसलिए चौकना रहें. नौकरी में साथ काम करने वाले लोग आपके अगेंस्ट अधिकारियों को भड़का सकते हैं.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 8तुला राशि

तुला राशि:

आपने काम को पूरी लगन से करने की ललक रहेगी. अच्छे परिणाम भी हासिल होंगे. उम्मीदें और सपने साकार करने के लिए यह उत्तम समय है, इसलिए इसका बेहतर सदुपयोग करें. लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि लापरवाही के कारण महत्वपूर्ण काम अधूरे रह सकते हैं. किसी कार्यक्रम में बेज्जती भी हो सकती है या आपके सम्मान को ठेस पहुंच सकती हैं, इसलिए हर काम सावधानी से करें. सोशल मीडिया तथा प्रेम संबंधों से इस समय किनारा कर ले तो बेहतर होगा.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 8वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज की परिस्थितियों में अचानक बदलाव आपको कई अवसर सुलभ होंगे. कुछ नया सीखने में समय बीतेगा. ये ही अनुभव है की आगे व्यवहारिक जीवन में आपके काम आएगा. कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है. परिवार के वातावरण में कहीं ना कहीं अशांति महसूस होगी. भाइयों के साथ तालमेल कुछ बिगड़ सकते है. बिजनेस की छोटी चीजों पर गंभीरता से मूल्यांकन करें. अच्छे व्यवहार से काम पूरे कर पाएंगे.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 3धनु राशि

धनु राशि:

लाभ की प्राप्ति हासिल होगी और अपनों के बीच खुशनुमा समय व्यतीत कर पाएंगे. युवा वर्ग को इंटरव्यू में कामयाबी मिलने से उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा. इस बात पर खास ध्यान दे, कि आपको हर किसी पर विश्वास नहीं करना है, क्योंकि कोई ऐसी बात हो सकती है जिसकी वजह से आपकी आलोचना होगी. काम में कुछ ऐसी परेशानियां महसूस होंगी, जिनसे उबरने के लिए बहुत मेहनत की जरूरत पड़ेगी.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 9मकर राशि

मकर राशि:

आज कोई जरुरी सूचना या समाचार मिल सकता है. धन से जुड़े कुछ काम पूरे होने पर मानसिक रूप से आपको सुकून मिलेगा. बच्चों को लेकर किसी प्रकार की चिंता रह सकती है. अनावश्यक ही डर व बेचैनी की स्थिति बनी रहेगी. जिसकी वजह से आप अपनी क्षमता व योग्यताओं का भरपूर इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. जॉब और बिजनेस में बहुत गंभीरता और ध्यान से काम करें, नहीं तो लापरवाही की वजह से बड़ा ऑर्डर निरस्त हो सकता है.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 4कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आज भाग्य आप के पक्ष में रहेंगे, लेकिन कुछ रुकावट तथा बाधाओं के बावजूद आप सभी महत्वपूर्ण कामों को निपटाने में कामियाब रहेंगे. पिछले कुछ समय से चल रहे किसी विवाद में भी स्थितियां संभल सकती है. अपने बजट को अपनी जरूरतों के अनुसार सीमित व संतुलित रखें. आगर आप कोई भूमि या वाहन के लिए ऋण लेने का बन रहा है, तो उस पर एक बार पुनःविचार जरूर करें.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5मीन राशि

मीन राशि:

आसपास के सकारात्मक लोगों से बातचीत करने से आपको हल्का महसूस होगा. अच्छा समय बीतेगा. बच्चों को ज्यादा छूट ना दे, नहीं तो परेशानी पैदा हो सकती हैं. पैसा आने से पहले वापिस जाने का रास्ता भी तैयार रखेगा, इसलिए बेफलातु के खर्चो पर कण्ट्रोल रखें. परिवार के सदस्य हर मुश्किल से मुश्किल स्थिति मे आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 2

Tax Partner

यह भी पढ़े: 17 October Aaj Ka Panchang: जानिए रविवार का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button