राशिफल

Aaj Ka Rashifal: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं 5 अक्टूबर का दिन

आज का दिन आपके लिए फलदायक साबित होगा. जीवन में कुछ अचानक बदलाव आएगा जो कि आपके लिए भाग्योदय करने वाला रहेगा

मेष राशिमेष राशि:

आज का दिन आपके लिए फलदायक साबित होगा.आज आपके रुके हुए या उधार दिए पैसे की वापसी आसानी से हो सकती हैं, इसलिए कोशिश करते रहें. परंतु पैसा आने के साथ-साथ खर्चों की भी स्थिति बनी रहेगी. इसलिए अपनेबजट बना कर चले. घर का वातावरण सुखद और खुशहाली भरा बना रहेग.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 9वृष राशि

वृष राशि:

आज घर में कोई मांगलिक काम संबंधी योजनाएं बनेंगी. जीवन में कुछ अचानक बदलाव आएगा जो कि आपके लिए भाग्योदय करने वाला रहेगा. कोशिश करे की अनजान लोगों से बिल्कुल संपर्क ना रखें. काम को लेकर कोई भी जानकारी किसी के साथ शेयर ना करे.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 6मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज का दिन महिलाओं के लिए विशेष रूप से शुभ है. उनकी प्रतिभा और क्षमता अपना मुकाम हासिल करने में उनकी मदद करेंगे. नौकरी में प्रमोशन होने के अवसर बन रहे है. पति-पत्नी एक दूसरे की भावनाओं का उचित सम्मान करेंगे। आप के हर काम में जीवनसाथी का साथ आपको ऊर्जावान बनाकर रखेगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 5कर्क राशि

कर्क राशि:

आज आपका किसी करीबी संबंधी के यहां समारोह में जाने का मौका मिल सकता है. कार्य को लेकर अपनी योजनाओं की चर्चा किसी के सामने भी ना करें. थकावट की वजह से जरुरी काम रह सकते है.आज आपके ज्यादा से ज्यादा काम फोन और संपर्क सूत्रों के जरीये पूरे होते जाएंगे , साथ ही आर्थिक स्थिति भी बेहतर रहेगी.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 2सिंह राशि

सिंह राशि:

दोस्तों और रिश्तेदारों के साथमिलना होगा और मनोरंजन में ज्यादा समय बीत जायेगा. कोई नजदीकी यात्रा की भी योजना बन सकती है. घर के किसी सदस्य की सेहत को लेकर चिंता रहेगी. नौकरी वाले लोगो की स्थिति पहले जैसी ही रहेगी.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 1kanya

कन्या राशि:

किसी भी दोस्त की परेशानी में उसका साथ देने से आपको खुशी मिलेगी. ज्यादा अफवाहों पैर ध्यान ना दे. घर में बच्चे की किलकारी सुनने की खबर मिलेगी. कोई भी जोखिम काम का भाग न बने. अचानक किसी पुराने दोस्त से मुलाकात खुशी प्रदान करेगी.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 5तुला राशि

तुला राशि:

किसी धार्मिक यात्रा संबंधी पारिवार के साथ योजना बनेगी. दूसरों के दखल की वजह से आपकी दिन अस्त-व्यस्त हो सकती है, इसलिए बेहतर होगा कोई भी फैसला खुद ही लें.काम को बढ़ाने का कोई ऑफर मिलेगा. व्यस्थहोने के साथ साथ परिवार के लिए समय जरूर निकले.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 6वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

इस समय आप जितना सबर करेंगे, उसी के मुताबिक आपको अच्छा नतीजा मिलेगा. किसी परिवार के सदस्य को लेकर ही आपके अंदर शक या वहम जैसी स्थिति पैदा हो सकती हैं. इसी कारण रिश्तोंमें खटास पैदा हो सकती है. घर के किसी अविवाहित सदस्य के विवाह संबंधित बातचीत भी हो सकती है.
भाग्यशाली रंग- गहरा पीला
भाग्यशाली अंक- 9धनु राशि

धनु राशि:

आज अचानक ही आपको नए ऑर्डर मिलने की संभावना है, शेयर्स ,सट्टा आदि जैसे कार्यों में आज इन्वेस्ट बिल्कुल ना करें. पति-पत्नी के बिच में आपस में नोकझोक बानी रहेगी, जिसका असर परिवार पर भी पड़ेगा. विद्यार्थी मौज मस्ती की वजह से अपने लक्ष्य भटक सकते हैं, इसलिए मौज मस्ती के साथ साथ काम पर भी धयान देना जरुरी है.
भाग्यशाली रंग- लाल,
भाग्यशाली अंक- 3मकर राशि

मकर राशि:

आज आपके साथ सुखद घटना होगी. जमीन से जुड़े कमों में कागजातों की अच्छे से जांच पड़ताल करें. सरकारी कार्यालय में किसी प्रकार की राजनीति चल सकती है, साथ ही आपको सचेत रहने की भी जरूरत है. घर और बिजनेस दोनों जगह तालमेल रहेगा.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 8कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आज किसी पारिवारिक सदस्य की उपलब्धि से घर में खुशहाली जैसा माहौल रहेगा. पैसों का लेन-देन करते समय चौकना रहने की जरूरत है. कार्यस्थल पर लिए गए फैसले बेहतरीन साबित होंगे और कामयाबी भी मिलेगी. घर के मामलों में दखल अंदाजी ना करें. छोटी मोटी बातों को नजरअंदाज ही रखें, हो बेहतर होगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 8मीन राशि

मीन राशि:

किसी धार्मिक जगह में भी आपको कोई उपाधि मिलने की संभावना है. प्रॉपर्टी से जुड़े काम बन सकता है. अपने करीबी लोगों के साथ भी कुछ समय जरूर बीताएं. दूसरों के मसले सुलझाने में आपके कोई महत्वपूर्ण काम रुक भी सकते हैं. एक्स्ट्रा मेरिटल संबंधों से दूर रहना ही बेहतर है.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 3

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button