राशिफल

Aaj Ka Rashifal: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं 9 October का दिन

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि: आज का दिन आपके लिए फलदायक साबित हो सकता है. आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है, परन्तु आप अपने लक्ष्य

मेष राशि

मेष राशि:

आज का दिन आपके लिए शुभ हो सकता है. आपके लिए आज बहुत मेहनत और परीक्षा का दिन है, जिसमे आप अपने लक्ष्य को हासिल करने में सफल रहेंगे. व्यापार में काम या उत्पाद की क्वालिटी को बेहतर बनाये, नहीं तो छोटी सी गलती के कारण आपका बड़ा आर्डर हाथ से निकलने की आशंका है. ब्लड प्रेशर तथा डायबिटिक से जुड़े लोगों को अपना ख़ास ख्याल रखना चाहिए.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 9वृष राशि

वृष राशि:

आज बीमा तथा निवेश जैसे कार्यों में पैसा लगाना आपके लिए लाभदायक रहेगा. पैसे की उधारी से जुडी लेनदेन ना करें तो बेहतर होगा. योजनाएं बनाने के साथ-साथ उन पर कार्य करना भी अति आवश्यक है. कार्यक्षेत्र में थोड़ा बदलाव लाए. पति-पत्नी के संबंध अच्छे रहेंगे. लेकिन ज्यादा मौज मस्ती में अपना समय को खराब ना करें.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 6मिथुन राशि

मिथुन राशि:

पिछले कुछ समय से आप अपना ध्यान अपनी व्यक्तित्व और पर्सनैलिटी को निखारने में भी लगा हुआ है, और इससे आपको काफी उपलब्धि भी हासिल हो रही है. अगर घर परिवर्तन का सोच रहे है, तो उस पर जल्दबाजी ना करें और थोड़ा समय लेके निर्णय ले. ब्लड इंफेक्शन होने की आशंका है, इसलिए जल्द से जल्द डॉक्टर से झाँच करवाएं.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 5कर्क राशि

कर्क राशि:

दूसरों पर अधिक निर्भर रहने की जगह आप अपने काम पर विश्वास रखें तो ज्यादा बेहतर रहेगा. साथ ही कई बार ज्यादा सोच विचार करने की वजह से होने वाली सफलता हाथ से निकल सकती है. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर हल्की-फुल्की बहस हो सकती हैं, इसलिए अपनी सूजभुज से आपस में ही बात को ख़तम करना अच्छा होगा.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 2सिंह राशि

सिंह राशि:

परिवार में कुछ समय से चल रही दिक्कत और परेशानियों को दूर करने के लिए आप कुछ जरुरी नियम बनाएंगे, और उसमें कामयाब भी रहेंगे. किसी बाहरी व्यक्ति या पड़ोसी के साथ झगड़ा या अनबन होने के आसार बन रहे है, इसलिए फालतू की बातों पर ध्यान ना देकर अपने आप को कार्य में व्यस्त रखे. आज एक्सीडेंट होने जैसी स्थिति की आशंका लग रही है, इसलिए बेहतर होगा की आज वाहन का प्रयोग ना ही करें.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 1kanya

कन्या राशि:

आज का आपका दिन कुछ आशंका भरा होसकता है, किसी से बातचीत करते समय अपने शब्दों का विशेष ध्यान रखें, क्योंकि आपकी कोई बात दूसरों को दुख दे सकती हैं और संबंध भी खराब हो सकते हैं. जमीन जायदाद संबंधी बिजनेस में बड़ी डील होने की संभावना है, इसलिए इन कामों पर पूरा ध्यान रखें.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 5तुला राशि

तुला राशि:

आज आप सिर्फ अपने बारे में और अपने लिए ही सोचे. आज कोई भी सावधानीपूर्वक लिया गया निर्णय निकट भविष्य में आप के लिए लाभदायक साबित होगा. बच्चों की परेशानियों में उनका समाधान करने में आपका सहयोग आवश्यक है. मेहनत के मुताबिक अच्छे नतीजे मिलेंगे और अचे परिणाम हासिल होंगे.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 6वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज संतान की शिक्षा या कैरियर संबंधी कोई महत्वपूर्ण निर्णय पर विचार विमर्श होगा, जिसमे आपका स्वाभिमान व आत्मविश्वास आपकी उन्नति में सहायक रहेगा. कार्यक्षेत्र में कुछ ऐसी चुनौतियां सामने आएंगी,जिसमे आपको अपनी काम की क्षमता से साबित करने के लिए बहुत संघर्ष और मेहनत करनी पड़ेगी.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 9धनु राशि

धनु राशि:

इस समय ग्रह स्थितियां और भाग्य आपके पक्ष में है. आपको अपनी कार्य क्षमता को इस्तेमाल करने का उचित अवसर भी प्राप्त होगा. अपनी सुख-सुविधाओं पर अधिक खर्च करते समय अपने बजट का ध्यान जरूर रखें. आर्थिक मामलो को लेके किसी नजदीकी व्यक्ति से बहस हो सकती है. पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा. जल्द ही विवाह होने के अवसर भी प्रपात होंगे.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 3मकर राशि

मकर राशि:

अगर आज आप वहां या घर लेने की सोच रहे है तो, उस पर एक बार विचार करना आवशयक है. पैसे को लेके किसी के साथ गलत फेहमी भी उत्पन हो सकती है. मार्किट में बनाई हुई अच्छी छवि के कारण बड़ा आर्डर मिलने की संभावना है. घर तथा व्यवसाय में सामंजस्य बनाकर रखने से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. प्रेम संबंधों में भी नज़दीकियां रहेंगी.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 8कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आपके लिए उपलब्धियों वाला समय रहेगा. घर और समाज में किसी खास उपलब्धि को लेकर सम्मानित होंगे और साथ ही आज धार्मिक यात्रा भी हो सकती है. ऑनलाइन कामों से जुड़े बिजनेस में फायदा होगा. मेहनत के अच्छे फल भी मिलेंगे. कुल मिलके आपका दिन आपके के लिए फलदायक है. पति-पत्नी के बीच मधुर संबंध रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- नीला, भाग्यशाली अंक- 8मीन राशि

मीन राशि:

आज काम करने का मन ना होने की वजह से कामों में मन नहीं लगेगा. लापरवाही की वजह काम को स्थगित रखना ही ज्यादा उचित है. व्यवसायिक गतिविधियां धीमी ही रहेंगी, लेकिन आप फोन द्वारा अपनी पार्टियों के साथ संपर्क में अवश्य रहे. घुटनों व जोड़ों में दर्द जैसी समस्या उठेगी साथ ही गैस व बादी वाली चीजों का सेवन करने से परहेज करें.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3

Aadhya technology

यह भी पढ़े: 9 October Aaj Ka Panchang: आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button