राशिफल

Aaj Ka Rashifal 8 March: कन्या और तुला समेत चार राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी

Aaj Ka Rashifal 8 March: मेष राशि: आज का दिन आपके लिए फलदायक रहेगा. आज आपको आपकी लगन तथा श्रम के अच्छे नतीजे हासिल होने वाले है.

मेष राशि

मेष राशि:

आज का दिन आपके लिए फलदायक रहेगा. आज आपको आपकी लगन तथा श्रम के अच्छे नतीजे हासिल होने वाले है. वक्त के मुताबिक आपको अपने बर्ताव में भी बदलाव लाना होगा. इसी के साथ इस वक्त अच्छा मुनाफा होने की आशंका भी है. पति-पत्नी को एक दूसरे की भावनाओं को भी समझना जरुरी होगा.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 4वृष राशि

वृष राशि:

पिछले कुछ वक्त से चल रहा घर के विवाद का आपसी सामंजस्य से आज कुछ हल निकल सकता है. इसी के साथ कुछ नजदीकी लोगों से मेल मुलाकात रहेगी. बेहतरीन डील होने की भी आशंका है. वर्तमान परिस्थितियों के कारन से अभी व्यवसायिक स्थिति में ज्यादा बदलाव नहीं आएगा.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 2
मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज दिन की शुरुआत में ही धीरे-धीरे परिस्थितियां व्यवस्थित होती रहेगी. रियल एस्टेट से जुड़े लोगों की आज कोई लाभदायक डील फाइनल हो सकती है. ऑफिस का वातावरण सकारात्मक बना रहेगा. साथ ही पति-पत्नी के बीच उचित सामंजस्य रहेगा और घर का माहौल भी खुशनुमा बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 9
कर्क राशि

कर्क राशि:

आज का दिन कुछ आशंका भरा रहेगा. बच्चों को डांट-फटकारने की बजाए प्यार से समझाएं. और बातचीत करते वक्त गलत शब्दों का इस्तेमाल ना करें. किसी भी कार्य में परेशानी आने पर परिवार के ख़ास सदस्यों की सलाह लेना आपके लिए लाभदायक है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9
सिंह राशि

सिंह राशि:

आज घर में कोई मांगलिक आयोजन की प्लानिंग होगी. साथ ही कछ जिम्मेदारियां भी बढ़ेंगी, लेकिन आप उन्हें निभाने में भी सफल रहेंगे. आज अचानक ही किसी जरुरी कार्य में बाधा आ सकती है. इसलिए कोई भी कदम उठाने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी अवश्य हासिल कर लें.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 2कन्या राशि

कन्या राशि:

कार्य क्षेत्र में आज अचानक ही कोई नया ऑर्डर मिलने से अपर आय जैसी स्थिति बनेगी, लेकिन जल्दबाजी की जगह गंभीरता और सतर्क रह कर काम करने की भी जरूरत है. सरकारी सेवारत लोगों को अपने मन के अनुसार कोई उपलब्धि हासिल होगी. पर्सनल लाइफ में किसी भी तरह का रिस्क लेने से परहेज करें.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 3तुला राशि

तुला राशि:

परिवार के रखरखाव तथा बदलाव से जुडी गतिविधियों के लिए शॉपिंग आदि में दिन बीतेगा. महिलाओं के लिए आज का दिन खास तौर पर काफी फलदायक है. वह घर तथा प्रोफेशन दोनों जगह उचित एकता बनाकर रखेंगे. घर में बहुत ज्यादा अनुशासन बना कर रखना घर के लोगों के लिए मुश्किलें पैदा कर सकता है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 5वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

इस वक्त बाहरी गतिविधियों में ज्यादा वक्त ना लगाएं, क्योंकि कोई भी अच्छे नतीजे हासिल नहीं होगा. किसी भी प्रकार की यात्रा को आज टालना ही आपके लिए सही है. दूसरों से उम्मीद ना रख कर अपनी काम पर ही भरोसा रखना उचित है. पहले इन गतिविधियों पर बहुत ज्यादा निवेश भी करना पड़ेगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 8
धनु राशि

धनु राशि:

आज अपनी दिनचर्या को और ज्यादा व्यवस्थित बनाए. इस वक्त ग्रह गोचर आपको कुछ बेहतर देने के हित में है. आर्थिक स्थिति भी पहले से बेहतर होगी. परिवार के बड़े बुजुर्गों का प्यार और आशीर्वाद भी आप पर बना रहेगा. बहन-भाइयों के साथ आर्थिक बातों को लेकर किसी प्रकार का मतभेद भी उठ सकता है.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 7मकर राशि

मकर राशि:

आज का दिन कुछ मिले-जुले प्रभाव वाला है. आज बहुत वक्त बाद किसी ख़ास से मुलाकात होगी, जो की आपके लिए लाभदायक रहेगी. कोई भी निजी फैसला लेते वक्त दिल की जगह दिमाग से काम लें. किसी भी अनजान व्यक्ति के साथ मतभेद में ना पड़े.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 2कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आज अन्य गतिविधियों के साथ साथ घर की व्यवस्था पर भी ध्यान दें. साथ ही किसी भी काम में घर की बड़े की सलाह जरूर लें. नौकरी वाले लोग फाइनेंस से जुड़े काम पर ध्यान दे, क्योंकि किसी की भी गलती आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 1मीन राशि

मीन राशि:

आज दिन को बेहतर बनाना आपकी काम की क्षमता पर निर्भर करता है. बिज़नेस में घर के काम को लेकर आप समय नहीं दे पाएंगे. ध्यान रखें, किसी और के कारण से सभी सधिकारियों में मतभेद हो सकता है. घर का माहौल ख़ुशनुमाह रहेगा.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 3

Aadhya technology

यह भी पढ़े: आज का हिन्दू पंचांग 8 मार्च: जान‍िए दिन मंगलवार का पंचांग और शुभ मुहूर्त

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button