राशिफल

Astrology News: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं 6 October का दिन

Astrology News: मेष राशि: घर में कुछ धार्मिक प्रोग्राम संबंधी योजना बनेगी. पिछले कुछ समय से चल रही परेशानीओसे भी रहत मिलेगी

मेष राशि

मेष राशि:

घर में कुछ धार्मिक प्रोग्राम संबंधी योजना बनेगी. पिछले कुछ समय से चल रही परेशानीओसे भी रहत मिलेगी. बच्चो के करियर को लेके टेंशन हो सकती है. पडोसी के साथ छोटी से बात पर बहस हो सकती है, इसलिए दूसरे के पंगो से दूर रहे तो बेहतर होगा. ज्यादा काम के कारणपरिवार को समय नहीं दे पाएंगे, साथ ही काम के बोज से शारीरक और मानसिक थकानभी रह सकती है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 5वृष राशि

वृष राशि:

आप पूरी मेहनत और लगन से अपने लक्ष्य को हासिल करने में समर्थ रहेंगे. बातचीत करते समय कोई गलत शब्दों का प्रयोग ना करे. इस समय मार्केटिंग और मीडिया के काम में ज्यादा समय ना खराब करे और किसी नए काम शुरुवात करने के लिए समय अनुकूल नहीं है. विवाह के लिए रिश्ते भी आ सकते है, योगा और मेडिटेशन को डेली रूटीन अवश्य शामिल करें।
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 2मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज का दिन आपके लिए फलदायक साबित हो सकता है. परिवारिक तथा सामाजिक गतिविधियों में उचित व्यवस्था बनाकर रखने में आपका विशेष योगदान रहेगा. दुसरो के मामले में ज्यादा न पढ़े. बिज़नेस में ज्यादा काम के कारण कुछ जिमेवारी कर्मचारिओं का देना सही रहेगा. पति-पत्नी के सम्बन्ध में मधुरता रहेगी. खानपान के मामलों में बहुत अधिक सावधानी बरतें.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 9कर्क राशि

कर्क राशि:

कुछ राजनीतिक या सामाजिक सम्बन्धो से आपको फायदा होगा. आपकी उपलब्धियों से बड़े बुजुर्ग खुश रहेंगे. बच्चो का अपनी शिक्षा परिणाम को लेकर मन खराब रहेगा. आज आपको कोई जरुरी जिम्मेदारी मिलेगी. जिसके कारण आपकी आर्थिक स्तिथि बेहतर होगी. परिवार में खुशहाली बानी रहेगी. सारा दिन काम की वजह से थकान भी रहेगी.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 3सिंह राशि

सिंह राशि:

आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को ऐमिहत दे. घर परिवार की सभी जरुरत के प्रति जागरूक रहे. वर्तमान परिस्थितियां ज्यादा अनुकूल नहीं है इसलिए धैर्य बनाकर रखें. मशीनरी से जुड़े बिजनेस में बेहतरीन फायदा हो सकते है. एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के चक्कर से दूर रहे. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. वर्तमान वातावरण से अपना बचाव रखना जरूरी है
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 8कन्या राशि

कन्या राशि:

ग्रह गोचर आपके पक्ष में है, इसलिए समय का अच्छे से उपयोग करे. आपके व्हवहार की वजह से घर में कोई गलत फेहमी पैदा हो सकती है. कोई वाहन से जुडी लोन लेने की योजना बन रही है, तो उस पर एक बार फिर विचार करने की जरूरत है. प्रेम संबंधों में छोटी सी लापरवाही को लेकर अलगाव जैसी स्थिति भी बन सकती हैं, इसलिए समझदारी से काम ले. सिर दर्द में माइग्रेन की समस्या परेशान करेगी.
भाग्यशाली रंग- ब्राउन
भाग्यशाली अंक- 6तुला राशि

तुला राशि:

महिलाये अपने सरे काम कोसरलता से पूरा कर लेगी और अपने काम पर भी उनका ध्यान रहेगा. अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए ज्यादा कोशिश करनी पड़ेगी. बिज़नेस से जुडी परेशानी से मिलेगी राहत. ऑफिस में किसी महत्वपूर्ण मीटिंग में आपके सुझाव को प्राथमिकता मिलेगी. पति-पत्नी के बीच प्यार भरे संबंध रहेंगे. नजला जुकाम रह सकते हैं.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 7वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

घर में नई चीजें या इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट की खरीदारी में समय बीतेगा. हिम्मत और सहस के दम पर अपने मुश्किल काम भी निपटा लेंगे. सरकारी कामों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग आपके मनोबल और आत्मविश्वास को बढ़ाएगा साथ ही घर का वातावरण भी खुशहाल बना रहेगा. बाहर के खाने की वजह से पेट का सिस्टम बिगड़ सकता है, इसलिए कुछ समय बिल्कुल भी हल्का खाना ले.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 8धनु राशि

धनु राशि:

आज कोई बड़ी दुविधा के सुर होने से सुकून मिलेगा. दूसरों के मामले में बिन मांगे सलाह ना दें, कोई मुसीबत अचानक आ सकती है. रिश्तेदारों के साथ संबंध मधुर बनाकर रखें. फ़ोन पर कोई जरुरी बातचीत आपके लिए लाभदायक रहेगी. जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंता रहेगी. जिसकी वजह से घर का वातावरण भी डिस्टर्ब हो सकता है.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 9मकर राशि

मकर राशि:

आज का दिन अपेक लिए लाभदायक रहेगा. आज कोई रुका हुआ पैसा मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज के दिन आपको कोई आपका मनपसंद तोहफा भी मिल सकता है. स्त्री वर्ग को बिजनेस में सफलता मिलेगी, पति-पत्नी के संबंध मधुर रहेंगे। प्रेम संबंधों में भी नज़दीकियां बढ़ेगी. ब्लड प्रेशर तथा डायबिटीज संबंधित परेशानी बढ़ सकती है.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 4कुंभ राशि

कुंभ राशि:

पारिवारिक जिम्मेदारियों को घर के सदस्यों में बांटने की कोशिश करें. जिसके कारण आपको अपने निजी कामों के लिए और ज्यादा समय मिल पाएगा. बैंक या निवेश संबंधी किसी काम में गड़बड़ हो सकती है, काम से अपने आप जो मुकाम हासिल करना चाहते हैं उसे पाने के लिए पूरी लगन से कोशिश करें, सफलता जरूर मिलेगी,महिलाएं अपने स्वास्थ्य के प्रति ज्यादा सजग रहें, किसी प्रकार का इंफेक्शन हो सकता है,
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 2मीन राशिमीन राशि:

आज आपको जिस खुशी की तलाश थी, वो हासिल होने वाली है. गैर जरूरी खर्चों से परहेज करें और खुद को साबित करने के लिए और मेहनत करने की जरूरत है. पति-पत्नी के संबंधों में इगो की स्थिति बन सकती है। जिसका असर घर की व्यवस्था पर भी पड़ेगा। इसलिए समझदारी रखना जरूरी है. खांसी जुकाम और वायरल बुखार होने की आशंका है। लापरवाही ना करें और भरपूर आराम भी ले.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 1

Aadhya technology

ये भी पढ़े: 6 October Aaj Ka Panchang: भूलकर भी ना करे अमावस्या के दिन ये काम

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button