राशिफल

Astrology News: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं 8 October का दिन

Astrology News: मेष राशि: आज का दिन आपके लिए खुशनुमा व्यतीत होगा. चल रही पुरानी समस्या का हल रिश्तेदारों के माधयम से होगा.

मेष राशि

मेष राशि:

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा व्यतीत होगा. चल रही पुरानी समस्या का हल रिश्तेदारों के माधयम से होगा. जोखिम भरे काम में किसी भी प्रकार का निवेश ना करे, भारी नुकसान होने की आशंका है. भाई या मित्र के साथ रिश्ते में खटास आ सकती है. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा, परंतु अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित रखना भी जरुरी है
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 3वृष राशि

वृष राषि:

आज अचानक लाभ होने की आशंका है. काम में नए लोगो से मुलाकात होने के योग भी बन रहे है. मशीनरी से जुड़े कार्य में सावधानी बरतें. किसी मित्र या पड़ोसी से अनबन होने की आशंका है, इसलिए अपने गुस्से पर काबू रखे. किसी प्रकार का नुकसान भी हो सकता है. प्रेम संबंधों में मर्यादा बनाकर रखें. अपयश मिल सकता है.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 8मिथुन राशि

मिथुन राशि:

धन के लेनदेन से जुड़े किसी भी मामले में बहुत अधिक सावधानी रखें, नहीं तो धोखा या विश्वासघात हो सकता है. पति-पत्नी के रिश्ते में हलकी नोकझोंक हो सकती है, और साथ ही घर में बच्चे की किलकारी संबंधी खुशखबरी भी मिल सकती है. मौसमी बीमारी का प्रभाव रह सकता है.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 8कर्क राशि

कर्क राशि :

नजदीकी लोगों से पुराने समय से चल रही कुछ गलतफहमियां आज दूर होगी. व्यर्थ के काम में अपना समय और धन बर्बाद ना करे. बिजनेस में ठोस और गंभीरता से फैसले लेने की जरूरत है. पारिवारिक सुख शांति बनी रहेगी और बच्चों की भविष्य संबंधी योजनाओं में व्यस्तता रहेगी.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3सिंह राशि

सिंह राशि:

आज का आपका सारा दिन मेहमान निवाजी में ही निकल जायेगा और घर आए लोगो के साथ किसी जरुरी बात पर चर्चा भी होगी. युवा अपने कैरियर को लेके लापरवाही ना बरतें. कि अभी कोई नई उपलब्धि जल्दी हासिल होने वाली नहीं है. मानसिक तनाव की वजह से थकान महसूस होगी.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 9कन्या राशि

कन्या राशि:

आर्थिक गतिविधियां अनुकूल बनी रहेगी, जिसकी वजह से आत्मविश्वास और मनोबल में वृद्धि होगी. कही भी निवेश करने में पैसा न लगाए, नुकसान होने की आशंका है. इस समय ग्रह नक्षत्र आपके लिए कुछ जरुरी उपलब्धियां बना रहे हैं, इनका सम्मान करें. पति-पत्नी में बच्चों की किसी बात को लेकर तनाव पैदा हो सकते हैं, इसलिए परिवार पर इसका असर ना आने दे और आपस में ही बैठकर सुलझाएं.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 6तुला राशि

तुला राशि:

धार्मिक स्थान में कुछ समय व्यतीत करें, इससे चल रहे तनाव से कुछ आराम मिलेगा. किसी नजदीकी व्यक्ति द्वारा गलतफहमी जैसी स्थिति उत्पन्न हो सकती है, इसलिए किसी पर भी अधिक विश्वास ना करें. आज काम में बहुत चुनौतियां सामने आएगी. खांसी जुकाम की वजह से बुखार रह सकता है इसलिए आयुर्वेदिक चीजों का अधिक से अधिक सेवन करें.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 5 वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

धन को लेकर सावधानी बरतें, खासकर ऑन-लाइन लेनदेन में जल्दबाजी ना करें. हिसाब किताब पर भी नजर रखें. आय से अधिक धन का व्यय परेशानी का कारण बन सकता है. गुस्से को कम करने का प्रयास करें. संबंधों में मधुरता बनी रहे, इसका भी पूरा ध्यान रखें. खांसी जुकाम की वजह से बुखार रह सकता है इसलिए आयुर्वेदिक चीजों का अधिक से अधिक इस्तेमाल करें.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 5धनु राशि

धनु राशि:

विद्यार्थियों को मेहनत का परिणाम हासिल होगा, साथ ही किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद जरूर करे उससे आपको मानसिक शांति मिलेगी. ध्यान रखें आज आपकी कोई वस्तु के खोने या चोरी होने की संभावना लग रही है. कारोबार से जुडी जो योजनाएं बन रही हैं, उसमें रुकावटें आ सकती हैं.परिवार तथा जीवनसाथी का सहयोग आपके प्रति बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 1मकर राशि

मकर राशि:

किसी भी विपरीत परिस्थिति में अचानक ही आपको किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद मिलेगी. संतान की संगति पर नजर रखना जरुरी है. विद्यार्थी अपनी पढाई को लेकर लापरवाही ना बरतें. लिवर संबंधी को समस्या उत्पन्न हो सकते हैं इसलिए संतुलित आहार ही ले.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 5कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आज किसी महत्वपूर्ण सभा में जाने का मौका मिल सकता है, नजरअंदाज ना करें, क्योंकि इससे आपको कोई महत्वपूर्ण उपलब्धि प्राप्त हो सकती है. युवा वरह इसबात का खास ख्याल रखे की किसी भी गलत प्रकर के लोगो के साथ ना जुड़े. उधर दिया हुआ पैसा फास सकता है. कुल मिलके आज का दिन आपके लिए कुछ आशंका भरा रह सकता है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 6मीन राशि

मीन राशि:

परिवार में भी सुख शांति खुशी भरा माहौल रहेगा. भाइयों के साथ अनबन या मनमुटाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. आपकी जरा सी सूझ बुझ आपको परेशानियों से दूर रखेगी. कर्मचारियों के साथ अच्छे संबंध रखना उनकी कार्यक्षमता और बढ़ावा देगा. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा इसलिए किसी भी प्रकार की चिंता ना करें.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 3

Tax Partner

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button