राशिफल

Daily Horoscope 17 January: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं सोमवार का दिन

Daily Horoscope 17 January: मेष राशि: आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहेगा. आज आप दिनभर आराम के मूड में रहेंगे.

मेष राशि

मेष राशि:

आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहेगा. आज आप दिनभर आराम के मूड में रहेंगे. घरवालों के साथ सुकून और मनोरंजन में अच्छा वक्त व्यतीत होगा. बच्चों से जुडी कोई अच्छी खबर मिलने से मन खुश रहेगा. आज किसी रिश्तेदार के यहां जाने का बुलावा आएगा.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 2
वृष राशि

वृष राशि:

आज आप अपने निजी मामलों में किसी का भी दखल ना होने दें. कोई भी नजदीकी इंसान ही आपके लिए समस्या का कारण बन सकता है. हर स्थिति को क्रोध की जगह शांति से निपटना बेहतर रहेगा. ईगो जैसी स्थिति अपने अंदर बिलकुल ना आने दे. वक्त अपने काम से जुड़े और ज्यादा मनन और चिंतन करने का है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 1
मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज उधार दिया हुआ या पुराना फसा हुआ पैसा वापिस मिलने की आशंका है. चतुराई तथा विवेक से कार्य लेना स्थितियों को आपके हित में करेगा. बच्चों के करियर और पढाई से जुडी चिंता का भी हल मिलेगा. अलग परिस्थितियों में घरवालों का साथ आपके मनोबल को पूरी तरह से बनाकर रखेगा.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 4
कर्क राशि

कर्क राशि:

आप अपने संतुलित बर्ताव से सही गलत दोनों तरफ़ में उचित तालमेल बनाकर रखेंगे. जिससे आपको अपने काम में काफी बेहतर नतीजे मिलेंगे. किसी नजदीकी दोस्त की सलाह आपके लिए बहुत ही लाभदायक साबित होगी. परिवार में आज खुशनुमा माहौल बना रहेगा. किसी अनब्याहा सदस्य के लिए आज उचित रिश्ता भी आ सकता है.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 8
सिंह राशि

सिंह राशि:

आज का दिन आपके लिए कुछ आशंका भरा रहेगा. फालतू के झगड़ो से दूर रहे. किसी ख़ास दोस्त और भाइयों के साथ रिश्तों में पैदा हो सकती हैं. कार्य ज्यादा होने के कारण से कुछ तनाव तथा चिड़चिड़ापन भी रह सकता है, इसलिए शांति बना कर रखें. बिज़नेस में इस वक्त मेहनत की अपेक्षा नतीजे कम मिलेंगे.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 7
कन्या राशि

कन्या राशि:

आप काफी वक्त से अपने बरताव में अच्छे बदलाव लाने का प्रयास कर रहे हैं. इससे आपको सामाजिक और पारिवारिक मान भी मिलेगा. दोस्तों से सकारात्मक बोल-बुलावा होगा. रिश्तों में पहले से ज्यादा नज़दीकिया आएंगी. बिज़नेस स्थिति पहले जैसे ही रहेगी. फिर भी किसी समझदार इंसान की मदद से आपके लिए कुछ उपलब्धियां प्राप्त हो सकती है.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक-4तुला राशि

तुला राशि:

घर में कोई धार्मिक अनुष्ठान और समारोह से जुडी प्लानिंग होगी. हालांकि परिस्थितियां ज्यादा अच्छी नहीं है, लेकिन आपका मानोबल बना रहेगा. अपने कामो के प्रति पूरी तरह से समर्पित रहे. बिज़नेस की गतिविधियों में ज्यादा सुधार की आशा नहीं है. लेकिन फिर भी श्रम के मुताबिक आपको नतीजे हासिल हो जायेंगे.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 9वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज आप अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित रखने में हर तरह से मेहनत करते रहे. इस समय आपकी ग्रह स्थिति उचित बनी हुई है. बच्चो की तरफ से भी कोई संतोषजनक परिणाम मिलने से आपको काफी सुकून मिलेगा. पड़ोसी के साथ चल रही किसी परेशानी का आज हल मिलने से रिश्तों में सुधर आएंगे.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 8धनु राशि

धनु राशि:

आप अपने अंदर आज गजब का साहस महसूस करेंगे. सामाजिक सेवा से जुडी सभी गतिविधियों में भी आपका ख़ास सहयोग रहेगा. निवेश करने के लिए वक्त बहुत अनुकूल है, सिर्फ उसके बारे में पूरी खबर जरूर हासिल कर ले. वक्त कुछ प्रतिकूल रहेगा. कारोबार में इस वक्त ज्यादा श्रम और ध्यान देने की जरूरत है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 3मकर राशि

मकर राशि:

आपके अथक मेहनत और प्रयास से कोई रुका हुआ कार्य आज पूरा हो सकता है. आप अपने अंदर अलग ही आत्मविश्वास और आत्मबल महसूस करेंगे. मानसिक शांति की चाह में कुछ वक्त आध्यात्मिक गतिविधियों में अवश्य बिताएं. कोई भी विपरीत परिस्थिति बनने पर अपना आपा खोना ठीक नहीं है.
भाग्यशाली रंग- पीला,
भाग्यशाली अंक- 6कुंभ राशि

कुंभ राशि:

अपने लक्ष्य के प्रति केंद्रीभूत रहे. दौड़-धूप की अधिकता रहेगी, लेकिन इससे मिलने वाली सफलता आपकी थकान को भी दूर कर देगी. प्रतीत लोगों के साथ वक्त व्यतीत करने से कुछ अच्छा सीखने को भी मिलेगा. प्रॉपर्टी से जुडी कोई डील हो सकती है. लेकिन ज्यादा मुनाफे की उम्मीद न करें.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 2मीन राशि

मीन राशि:

यह वक्त ज्यादा मेहनत और प्रयासों का है. आलस और सुस्ती के कारण से आपके कामो में रुकावटें आ सकती हैं. अपनी इन गलत कमियों को दूर करें. युवा वर्ग मित्रो के साथ ज्यादा चौटिंग और गपशप में अपना वक्त बरबाद ना करें. पति-पत्नी में आपसी तालमेल बना रहेगा. प्रेमी प्रेमिका के लिए डेटिंग के अवसर बनेंगे.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3

Aadhya technology

यह भी पढ़े: आज का हिन्दू पंचांग 17 जनवरी: जानें आज का मुहूर्त और शुभ योग का समय 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button