राशिफल

Daily Horoscope 31 December: साल के अंतिम दिन सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए फलदायक साबित होगा. जमीन जायदाद से जुड़े चल रहे, आज आपसी सहमति से सुलझ सकता है.

मेष राशि

मेष राशि:

आज का दिन आपके लिए फलदायक साबित होगा. जमीन जायदाद से जुड़े चल रहे झगडे को आपसी सहमति से सुलझा सकते है. परिवार के कार्यों को निपटाने में आज व्यस्तता रहेगी. घर के साथ आर्थिक स्थिति बेहतर बनाने के लिए योजनाएं भी बनेंगी. इस वक्त किसी पड़ोसी के साथ विवाद या अनबन होने जैसी स्थिति पैदा हो सकती है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 9वृष राशि

वृष राशि:

आज इस बात का ध्यान रखें कि कोई आपकी उदारता का गलत फायदा उठा सकता है. बेफालतू के खर्चाे के कारण से आर्थिक रूप से कुछ समस्याएं और बढ़ सकती हैं, हालांकि आप उसका जल्दी समाधान भी पा लेंगे. इस वक्त बिजनेस में नया कार्य शुरू करने के लिए वक्त अनुकूल है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 1मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज का आपका दिन कुछ आशंका भरा रहेगा. गलत प्रवृत्ति के लोगों से दूरी बनाकर रखें. नजदीकी रिश्तेदार ही आपकी परेशानी कि वजह बन सकते है. खर्चों के मामले में ज्यादा दरियादिली ना दिखाएं. परिवार के किसी ख़ास व्यक्ति के स्वास्थ्य ख़राब होने से कुछ तनाव रहेगा. अनजान लोगों के साथ रुपए पैसे का लेनदेन करते वक्त सावधान रहे.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 5कर्क राशि

कर्क राशि:

आज आप अपनी सूझबूझ और योग्यता से कोई बड़ी परेशानी को हल कर लेंगे. इससे आप अपने अंदर एक पॉजिटिव तथा अद्भुत आत्मविश्वास का एहसास करेंगे. बच्चो द्वारा कोई अच्छी खबर मिलने से मन में ख़ुशी रहेगी. आज बिजनेस के कार्यों में कुछ दिक्कत आएंगी, हालांकि आप उनका निवारण करने में भी सफल रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 1सिंह राशि

सिंह राशि:

आज का दिन आपके लिए उत्तम है. इस वक्त प्रकृति आपको बहुत से अवसर दे रही है. आज दोपहर के बाद परिस्थितियां शुभ रहेंगी. वक्त का सही इस्तेमाल करें. अपनी प्रतिभा को पहचाने. युवा वर्ग अपने निजी कामो के साथ-साथ सामाजिक व्यवस्था को और ज्यादा बेहतर बनाने के लिए सभी कामो में भी रुचि लें.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 2कन्या राशि

कन्या राशि:

आज कोई अच्छी खबर मिलने से आपका मन खुश रहेगा और भावनात्मक रूप से बहुत ही शक्ति-युक्त महसूस करेंगे. घर मैं किसी महत्वपूर्ण वस्तुओं की खरीदारी भी संभव है. दिन भर व्यस्त रहने के बाद परिवार के साथ बेहतरीन वक्त बिताएं. विवाहेत्तर रिश्तों से दूरी बनाकर रखें.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 3तुला राशि

तुला राशि:

ग्रह स्थिति उचित है. अपनी रोज कि दिनचर्या के साथ-साथ देश विदेश से जुडी सभी जानकारियां भी हासिल होंगी. किसी अच्छी खबर की प्राप्ति होगी. अपनी क्षमता के अनुसार अपने कार्य को अंजाम मिलने से ख़ुशी भी रहेगी. मुश्किल वक्त में किसी अनुभवी इंसान की सलाह लेना बेहतर रहेगा.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 6वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज आपको तनाव से राहत पाने के लिए वक्त को अपनी रुचि से जुड़े सभी कामो में व्यतीत करें. इससे आपकी प्रतिभा और छवि में भी और बेहतर निखार आएगा. घर की सुख सुविधा से जुडी चीजों की ऑनलाइन शॉपिंग में भी वक्त व्यतीत करेंगे. बिज़नेस में किसी प्रकार का फैसला लेने में दिक्कत आ सकती है, इसलिए किसी अनुभवी व्यक्ति का साथ आपको मदद करेगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 4धनु राशि

धनु राशि:

आज कुछ परेशानी आएंगी लेकिन, आप समझदारी से उसका हल भी ढूंढ लेंगे. आज रचनात्मक कामो में बेहतरीन वक्त व्यतीत होगा. धार्मिक गतिविधियों मैं भी आपका मन लगेगा. विरोधी आपके लिए कुछ समस्या पैदा कर सकते हैं, फिर भी यह आपके ऊपर निर्भर करता है कि उन पर कैसे जीत हासिल करनी है.
भाग्यशाली रंग- गहरा पीला
भाग्यशाली अंक- 7मकर राशि

मकर राशि:

आज ख़ास ध्यान रखें कि आपकी ही किसी ज़िद के कारण से मामा पक्ष के साथ रिश्ते खराब हो सकते हैं. वक्त के मुताबिक अपने व्यवहार में भी काफी बदलाव लेन कि जरुरत है. साथ ही अपने खर्चों पर भी रोक लगाएं. पति-पत्नी के बीच ख़ुशनुमाह रिश्ते रहेंगे. प्रेम संबंधों में भी प्रेम और नज़दीकियां बढ़ेगी.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 8कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आज प्रॉपर्टी और वाहन से जुडी कोई दिक्कत आने से आपके खर्चे भी बढ़ सकते हैं. यह वक्त बहुत ही सूझ बुझ से बीतेगा. अपनी योजनाओं पर पूरी तरह से सोच-विचार विचार करके ही उस पर काम करें. गुस्से और ईगो जैसी अपनी कमियों पर रोक पाना बेहद जरूरी है.
भाग्यशाली रंग- जामुनी
भाग्यशाली अंक- 6मीन राशि

मीन राशि:

आज ग्रह स्थिति के लिए वक्त अनुकूल है. अपने कामो को गति देने के लिए पूरी तरह से मेहनत करें. किसी नजदीकी रिश्तेदार द्वारा कोई शुभ समाचार मिलने से आपको सुकून और खुशी हासिल होगी. और आप निश्चित होकर अपने कामो के प्रति भी ध्यान दे पाएंगे.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 3

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Aaj Ka Panchang 31 December: जानिए आज का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button