राशिफल

Daily horoscope: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं 4 october का दिन

Daily horoscope: कन्या राशि: ज्यादा कामयाभी को हासिल करने के चक्कर में गलत रास्ता ना चुने. इस समय मार्केटिंग संबंधी कामों पर ज्यादा ध्यान दे.

मेष राशिमेष राशि:

आज का दिन आपके लिए लाभदायक साबित हो सकता है. नई उम्मीद और नई आशाओं के साथ दिन की शुरुआत होगी. किसी भी विपरीत स्थिति का सामना करने में आप समक्ष रहेंगे. इस समय कार्य सम्बंधित लिया गया कोई भी फैसला उचित साबित होगा. हर मामले को गुस्से की बजाये शांति से सुलझाने की कोशिश करें.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9

वृष राशिवृष राशि:

आपकी विनम्रता की वजह से संबंधित और समाज में सम्मान बना रहेगा. किसी शुभचिंतक की दुआएं और आशीवार्द आपके लिए वरदान साबित होगी. बातचीत करते समय सावधान रहे की आप अनजाने में कोई भी जरुरी बात सार्वजनिक कर सकते है और इस समय काम में बहुत अधिक चौकन्ना रहने की जरूरत है।
भाग्यशाली रंग: हरा
भाग्यशाली अंक: 6

मिथुन राशिमिथुन राशि:

आज का आपका दिन थोड़ा आशंका भरा रह सकता है. कार्य के साथ साथ आप अपने साथी सम्बन्धी से मिलने के लिए समय निकाल लेंगे. बच्चे के किसी व्यहवार और संगती को लेकर चिंता में रह सकते है. इस समय बच्चो का काउंसलिंग करना जरूरी है, अवश्य ही उचित समाधान मिलेगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 5

कर्क राशिकर्क राशि:

इस समय आपकी पॉजिटिव सोच आपके लिए नई उपलब्धियों का निर्माण करेगी. नौकरी वाले लोग पैसों का लेन-देन ध्यान से करें, साथ ही किसी भी तरह की गलती होने से आपकी साख में कमी आ सकती है. विवाहिक जीवन सुख भरा रहेगा और प्रेम संबंधों में भी परिवार वालों की स्वीकृति मिल जाएगी.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 2

सिंह राशिसिंह राशि:

आपका आज का दिन सफता भरा रहेगा. आज आपके असंभव काम अचानक से होने की ख़ुशी मिलेगी. साथ ही कोई भी काम चुपचाप काम करने में सफलता मिलेगी. अपनी महत्वपूर्ण चीजों को संभाल कर रखें. इस समय उनके खोने या चोरी होने जैसी आशंका बन रही है. बाहरी क्षेत्रों से जुड़े बिजनेस में बहुत सफलता मिलेगी.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 1

कन्या राशिकन्या राशि:

इस समय कोई भी यार्ता करना आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है. ज्यादा कामयाभी को हासिल करने के चक्कर में गलत रास्ता ना चुने. इस समय मार्केटिंग संबंधी कामों पर ज्यादा ध्यान दे. ज्यातर काम को जल्दी निपटला ले तो उचित होगा. प्रेम संबंधों में आपस में गलतफहमियां आ सकती है इसलिए, एक दूसरे पर विश्वास करना सीखें.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 5

तुला राशितुला राशि:

आपकी बोलचाल का तरीका दूसरों को प्रभावित कर देता है, इसलिए आज आप इन्हीं गुणों द्वारा आर्थिक तथा व्यवसायिक मामलों में सफलता हासिल करने में भी सक्षम रहेंगे. नौकरी वाले लोगों को अपने कामों पर ध्यान देने की जरूरत है. किसी भी तरह का बदलाव लाने की कोशिश न करें. घर में किसी रिश्तेदार का आगमन हो सकता है.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 6

वृश्चिक राशिवृश्चिक राशि:

आज का आपका दिन सफलता भरा रहेगा, क्यूंकि आज आपका पूरा ध्यान निवेश संबंधी गतिविधियों पर रहेगा और इसीलिए आप सफलता भी हासिल करेंगे. साथ ही घर के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर उनकी देखभाल करने की भी जरूरत है. पति-पत्नी के बीच छोटी सी बात को लेकर कुछ तकरार रहेगी और जल्दी ही समाधान मिलेगा और आपसी रिश्ते और ज्यादा मधुर भी हो जाएंगे.
भाग्यशाली रंग- गहरा पीला
भाग्यशाली अंक- 9

धनु राशिधनु राशि:

इस समय आपका भाग्य आपको बेहतरीन सहयोग कर रहा है. दोस्तों के साथ वक़्त बिताने की बजाये काम पर ध्यान दे. व्यवसायिक कार्यो पर पूरा ध्यान रहेगा. अपनी योजनाओ को अपने तक रखना जरूरी है. परिवार और काम के बीच उचित समन्वय बना रहेगा. जिससे परिअर में ख़ुशी वाला माहौल बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3

मकर राशिमकर राशि:

सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा. भाइयों के साथ किसी बात को लेकर वाद विवाद होने की आशंका है. नौकरी और बिज़नेस में किये गए अचे कामो के नतीजे जल्द ही मिलेंगे. अगर कोई नया कार्य करने का सोच रहे है, तो तुरंत फैसला ले. बच्चे की किसी परेशानी में भी मनोबल बनाकर रखना आपकी जिम्मेदारी है.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 8

कुंभ राशिकुंभ राशि:

धार्मिक जगह से जुड़ना और उनका सहयोग करना आप को सुकून देगा. कभी कभी काम में रुकावट आने से आप परेशां भी रहेंगे. बिज़नेस के कार्य में किसी भी तरह की चिंता लेने की जरुरत नहीं. नौकरी में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलने की आशंका है.
भाग्यशाली रंग- हरा,
भाग्यशाली अंक- 8

मीन राशिमीन राशि:

हर कार्य को व्‍यावहारिक तरीके से पूरा करने की कोशिश करेंगे तो जरूर सफलता प्राप्त होगी. व्यवसाय में कुछ मामले उलझ भी सकते हैं. इनकम के साधनों में कमी रहेगी इसलिए अपने खर्चे कम करें. इस समय मेहनत ज्यादा और फायदा कम जैसी स्थिति बन रही है. नौकरीपेशा लोगों को अचानक कोई अच्छी खबर मिल सकती है.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 3

Tax Partner

यह भी पढ़े: Aaj Ka Hindu Panchang: भूलकर भी ना करे इस दिन स्वाभाविक मृत्यु वाले पितरों का श्राद्ध

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button