राशिफल

Horoscope Today 14 January: इन राशियों के लिए बेहद शुभ है मकर संक्रांति, धन लाभ का बन रहा योग

Horoscope Today 14 January: मेष राशि:आज की ग्रह स्थिति ख़ुशनुमाह बानी रहेगी. आज घर वालो के साथ मिल बैठकर सोच-विचार होगा.

मेष राशि

मेष राशि:

आज की ग्रह स्थिति ख़ुशनुमाह बानी रहेगी. आज घर वालो के साथ मिल बैठकर सोच-विचार होगा. आपसी रिश्तों में भी मधुरता आएगी. कोई भी काम करने पर उससे जुडी सभी जानकारी प्राप्त कर लें. कोई नया कार्य शुरू करने की जगह आज की स्थिति पर ही ध्यान रखें.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9वृष राशि

वृष राशि:

आज का दिन आपके लिए फलदायक रहेगा. इस वक्त आपकी आर्थिक गतिविधियों को और ज्यादा बेहतर बनाने के लिए कि गई मेहनत सफल होगी. आज आय के रस्ते खुलेंगे. पढाई को लेकर मेहनत कर रहे बच्चो को अपने कैरियर से जुडी किसी परेशानी का आज हल मिलेगा और जिससे उन्हें बेहद सुकून रहेगा.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 6मिथुन राशि

मिथुन राशि:

बिज़नेस की गतिविधियों में निवेश करने के लिए वक्त आज अनुकूल है. जो की आपके आने वाले कल में फायदेमंद साबित होगी. युवाओं को जॉब की प्लेसमेंट से जुडी आज कुछ अच्छी खबर मिलेगी. पार्टनरशिप से जुड़े बिज़नेस में अभी स्थिति पहले से बेहतर होंगी.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5कर्क राशि

कर्क राशि:

आज बेहद मेहनत तथा परीक्षा का वक्त है. इसके आपको नतीजे जरूर मिलेंगे. अपने लक्ष्य को हासिल करने में भी आप समक्ष रहेंगे. दूसरों की सलाह की लेने की बजाए अपने फैसले को प्राथमिकता दे. विदेश जाने के लिए मेहनत कर रहे लोगों की निराशा दूर होगी. मार्केटिंग से जुड़े सभी कामो तथा पेमेंट कलेक्ट करने के लिए वक्त उत्तम है.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 2सिंह राशि

सिंह राशि:

आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहेगा. आज अचानक ही कोई जरुरी खबर की प्राप्ति होगी. किसी राजनैतिक व्यक्ति से आपको कोई महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल हो सकती है. आप अपनी पूरी योग्यता से अपने कामों में लगा दें. निश्चित ही आपको नतीजे भी मिलेंगे.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 1कन्या राशि

कन्या राशि:

आज का वक्त बेहद अनुकूल है. अनुभवी लोगों के साथ वक्त बिताने से और सामाजिक गतिविधियों में भी हिस्सा लेना आपके निजी बरताव में पहले से ज्यादा निखार आएगा. बच्चो की भी अपनी स्टडी से जुडी कोई परेशानी हल हो जाएंगी. रूपए-पैसे का लेनदेन करते वक्त बहुत सावधान रहे और किसी भी प्रकार का निवेश ना करें.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5तुला राशि

तुला राशि:

आज अचानक कोई ऐसी खबर मिलेगी कि जिसके असर से आपकी दिनचर्या में भी अच्छे बदलाव आएगा. प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई रुका हुआ आपका सरकारी काम आज पूरा होगा. आज बच्चों के लिए वक्त ज्ञानवर्धक बना हुआ है. परिवार का माहौल ख़ुशनुमाह रहेगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 6वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज घर में किसी खास रिश्तेदारों का आने होगा, साथ ही कफील वक्त बाद मिलने के कारण घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. यदि आप घर बदलने से जुडी कोई भी योजना बना रहे है तो, उसका फलीभूत होने का वक्त आ गया है. कोई भी फैसला दिल की जगह अपने दिमाग से ले.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9धनु राशि

धनु राशि:

आज कार्य में अधिकता रहेगी, लेकिन आप पूरे मन और ऊर्जा से उन सभी कामो को करने में सफल रहेंगे. यह वक्त अपनी प्रतिभा तथा क्षमता को अनिद्रित करने का है. निश्चित ही आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे. अफवाहों से परेशान ना होते हुए अपने कामो में ही व्यस्त रहें.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 3मकर राशि

मकर राशि:

यह वक्त अत्यधिक व्यस्तता. हालांकि आपका उदार जैसा बरताव ही आपकी समक्ष होने का कारण बनेगा. आज कोई घर का मसला भी हल होने से परिवार का माहौल सुकून और शांति भरा रहेगा. बच्चे भी आज शिक्षण में रहेंगे. कोई पुराणी पेमेंट में जाने से आर्थिक व्यवस्था में काफी सुधार आएगा.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 8कुंभ राशि

कुंभ राशि:

इस वक्त बिजनेस में स्थितियां बहुत उत्तम रहेंगी. सही वक्त पर सही फैसला लेने से आप समक्ष हो सकते हैं. घर के बिज़नेस से जुड़े सभी कार्य सफल रहेंगे. नौकरी मे कराचारियों की गतिविधियों से अनजान ना रहे. घर का माहौल में आपसी अनुकूलन की कुछ कमी रहेगी.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 8मीन राशि

मीन राशि:

दूसरों के समक्ष अपनी प्राप्ति पर ज्यादा बखान ना करे, नहीं तो जलन से कोई आपका अपना नुकसान भी कर सकता है. साथ ही जल्द ही सफलता पाने के चक्कर में किसी गलत कार्य में रुचि ना लें. अपने क्रोध पर काबू रखें. नौकरी में अभी किसी भी प्रकार के बदलाव की आशा ना करें.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 3

Aadhya technology

यह भी पढ़े: आज का हिन्दू पंचांग 14 जनवरी: जानें आज का मुहूर्त और शुभ योग का समय

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button