राशिफल

Horoscope Today 18 January: मेष, वृषभ और कन्या राशि वालों को हासिल होंगे लक्ष्य

Horoscope Today 18 January: मेष राशि: आज आपके अंदर कुछ खास सफलता प्राप्त करने का जोश रहेगा. और ज्यादातर आप उसमे सफल भी होंगे.

मेष राशि

मेष राशि:

आज आपके अंदर कुछ खास सफलता प्राप्त करने का जोश रहेगा. और ज्यादातर आप उसमे सफल भी होंगे. इस वक्त शारीरिक रूप से भी खुद को बिल्कुल सही महसूस करेंगे. अपने घरवालों की समस्या के वक्त उनकी सहायता करना आपको खुशी देगा. किसी ख़ास रिश्तेदार के साथ कहासुनी होने की आशंका है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 6वृष राशि

वृष राशि:

आज पुराने काफी वक्त से कोई रुका हुआ काम पूरा होगा. इसलिए मेहनत करते रहे. दिन की शुरुआत ख़ुशनुमाह होगी. युवा वर्ग पूरी सूझबूझ और अपने बरताव से अपने भविष्य से जुडी सभी योजनाओं पर अमल करना शुरू कर सकते हैं. कड़े तथा एहम निर्णय आप ले सकते हैं. इसी के साथ ही परेशानी को सुलझाने में भी सफल रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 2
मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज इस बात का ध्यान रखें कि गलतफहमी के कारण से आपसी रिश्तों में खटास पैदा हो सकती है. हालांकि कुछ लोग जलन की वजह से आपके काम में बाधा डालने के लिए क्रियात्मक भी रहेंगे. बच्चो को किसी प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने में और ज्यादा मेहनत की जरूरत है. नौकरी वाले लोगों को कार्य के ज्यादा होने के कारण से मानसिक और शारीरिक थकान रहेगी.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 5
कर्क राशि

कर्क राशि:

बिज़नेस से जुड़े निवेश करने के लिए अभी वक्त उचित नहीं है. हालांकि आपकी मेहनत तथा परिश्रम के अनुकूल नतीजे मिलने का वक्त आ चूका है. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से स्वस्थ होगी. लेकिन अभी निवेश करने के लिए वक्त सही नहीं है. कोई ऑफिशियल यात्रा के होने की भी आशंका है. विवाहित जीवन ख़ुशनुमाह और मधुर रहेगा.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9
सिंह राशि

सिंह राशि:

किसी ख़ास इंसान से मुलाकात होना और आपसी सोच-विचार का आदान प्रदान करना दोनों के लिए बेहद लाभदायक रहेगा. कामकाजी महिलाएं अपने परिवार की जिम्मेदारियों को निभाने में सफल रहेंगी. धार्मिक यात्रा की आशंका है. बच्चों की किसी बात को लेकर पड़ोसियों से विवाद हो सकता है. कभी-कभी लगेगा कि आपको अपने श्रम के उचित नतीजे नहीं मिल रहे हैं.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 8
कन्या राशि

कन्या राशि:

आज कोई रुकी हुई पेमेंट आदि मिलने से आपके कई रुके हुए कामो को पूरा करने में आसानी रहेगी. दिन की शुरुआत में कुछ समस्या भी आ सकती है. लेकिन धीरे-धीरे सब यथाक्रम होता जाएगा. लेकिन जल्दबाजी और भावुकता में कोई भी जरुरी फैसले ना ले. जिसके कारण से बना बनाया काम बिगड़ खरब हो जाए.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 3
तुला राशि

तुला राशि:

आज का आपका दिन कुछ मिले-जुले प्रभाव वाला रहेगा.आप के नेतृत्व में कोई पारिवारिक या सामाजिक काम संपन्न भी हो सकता है. आज आप रिलैक्स महसूस करने के लिए घरवालों के साथ कोई मनोरंजन से जुडी कोई योजना बनाएंगे. इससे आपसी रिश्तों में भी मधुरता आएगी.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 9
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज किसी ख़ास व्यक्ति के साथ विवाद होने से इसका गलत प्रभाव घर की व्यवस्था पर भी पड़ सकता है. घर की कोई महंगी इलेक्ट्रॉनिक चीज आज खराब होने से बड़ा खर्चा सामने आ सकता है. जिसके कारण से आपको बाकि के खर्चे सोच-समझ के करने होंगे. पति-पत्नी के बीच सही संबंध रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 8
धनु राशि

धनु राशि:

आज ग्रह स्थिति अनुकूल है. किसी पूर्व योजना को क्रियान्वित करने के लिए उचित वक्त बना हुआ है. किसी बड़े व्यक्ति की सलाह से कई मुश्किलों का निवारण होगा. आप आज दिल की जगह अपने दिमाग से काम ले. बच्चों को परीक्षा में बेहतर नतीजे हासिल होंगे. परिवार से जुड़े मामलों को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो सकता हैं.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 3
मकर राशि

मकर राशि:

इस वक्त बिज़नेस में बहुत ज्यादा प्रतिद्वंद्विता का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए इस कारण से बहुत मेहनत करनी पड़ेगी. आज किसी खास कर्मचारी के अचानक से चले जाने से कार्य क्षेत्र की व्यवस्था में काफी समस्या आएँगी. परिवार का माहौल खुशुमह बना रहेगा. प्रेमी प्रेमिका के बिच किसी बात को लेकर गलतफहमी के कारण रिश्ते में खटास आ सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 2
कुंभ राशि

कुंभ राशि:

पैसे से जुडी किसी भी प्रकार की उधारी का लेनदेन बिल्कुल भी ना करें. किसी गलत प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपके लिए नुकसानदायक रहेगी. इसलिए बेहतर होगा कि दूसरों की बातों में ना आए, और अपने काम पर विश्वास रखें. साथ ही चापलूस लोगों के असर में ना आकर अपने कार्य पर ही ध्यान दें.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 4
मीन राशि

मीन राशि:

प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई काम अगर रुका हुआ है तो आज उससे जुडी सभी गतिविधियां शुरू हो सकती हैं. घर और बिज़नेस से जुडी नवीन योजनाओं को क्रियान्वित करने के लिए वक्त उत्तम है. कुछ वक्त से आपको जिस वस्तु की तलाश थी, वह आज प्राप्त हो जाएगी. किसी नए काम की रूपरेखा को क्रियान्वित करने के लिए समय अनुकूल है.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 5

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Daily Panchang 18 January: जानें आज का मुहूर्त और शुभ योग का समय

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button