राशिफल

Horoscope Today 28 March: इस राशि वालों के आज पूरे होंगे सभी काम

Horoscope Today 28 March: मेष राशि: आज आप अपने किसी जरतुरी काम को अंजाम देंगे. सिर्फ खुद को भावनात्मक रूप से काफी मजबूत करने की आवश्यकता है.

मेष राशि

मेष राशि:

आज आप अपने किसी जरतुरी काम को अंजाम देंगे. सिर्फ खुद को भावनात्मक रूप से काफी मजबूत करने की आवश्यकता है. बच्चो और युवाओं को किसी प्रतिस्पर्धा से जुड़े क्षेत्र में सफलता मिलने की पूरी संभावना है. ऊर्जा और भरोसा बनाए रखें. दूसरों के निजी मामलों से दूर ही रहे, नहीं तो आप खुद के लिए ही कोई आफत खड़ी कर लेंगे.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 8

वृष राशि

वृष राशि:

किसी भी चुनौती को अपनाने में हिचकिचाहट नहीं. किसी मुश्किल मुकाम को मेहनत तथा मेहनत से प्राप्त कर लेंगे. मानसिक तथा आत्मिक सुख शांति का अनुभव होगा. अध्ययनरत बच्चो के लिए वक्त उत्तम हैं. बिज़नेस की व्यवस्था अस्त-व्यस्त होने के कारण से बड़ा ऑर्डर हाथ से निकल सकता है.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 7

मिथुन राशि

मिथुन राशि:

कभी अपनी अहमियत दूसरों के पहले जाहिर करने के चक्कर में कुछ गलत एक्टिविटी भी हो सकती है कोई भी जरुरी बातचीत करते वक्त गलत शब्दों का इस्तेमाल ना करें. इससे आप की मानहानि संभव है. अपने बर्ताव में नरमी तथा सहजता बनाकर रखें. कमीशन, बीमा, शेयर्स आदि से जुड़े बिज़नेस में लाभ होगा. मेहनत के अनुरूप उचित नतीजे भी हासिल होंगे.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 8

कर्क राशि

कर्क राशि:

बिज़नेस में मन के अनुसार नतीजे हासिल होंगे. अपनी कार्यप्रणाली में भी कुछ परिवर्तन जरूर लाएं. आत्मविश्वास को बनाए रखें. कुछ लोग आपके विनम्र तथा शांतिपूर्ण बर्ताव का नाजायज़ भी उठा सकते हैं. इसलिए सतर्क रहना भी जरूरी है. परिवार का माहौल सुखद बना रहेगा. बाहरी व्यक्तियों का अपने परिवार के मामले में दखल ना होने दें.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 3

सिंह राशि

सिंह राशि:

आज किसी से भी मदद की उम्मीद ना रखकर खुद ही अपने कार्य को निपटाने की कोशिश करें. इससे आपको बेहतर नतीजे प्राप्त होंगे. आपकी बेहतरीन विचार शैली तथा दिनचर्या आपके निजी में और ज्यादा निखार लाएंगे. बिज़नेस में आज बिल्कुल भी निवेश ना करें, बल्कि अपने कार्य पर भी ध्यान दें.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 8

कन्या राशि

कन्या राशि:

डेली इनकम पहले से काफी बेहतर होगी. कोई भी बिजनेस से जुड़े जरुरी फैसले लेने से उचित सोच विचार करना जरूरी है. नौकरी वाले लोगों को काम में ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है. पति-पत्नी को रिश्तों को मधुर बनाकर रखने के लिए आपसी तालमेल बेहतर बनाना जरूरी है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 9

तुला राशि

तुला राशि:

किसी रिश्तेदार के ही हस्तक्षेप से आपके कामो में व्यवधान आएगा. कभी-कभी आपका क्रोध तथा ज़िद जैसा बर्ताव आपकी घर की व्यवस्था पर प्रभाव डाल सकता है. सकारात्मक बने रहने के लिए ज्ञानवर्धक और उत्तम साहित्य पढ़ने में भी कुछ वक्त जरूर बिताएं. घर के लोगो के व्यक्तिगत दिनचर्या में ज्यादा रोक-टोक ना करें. विवाहेत्तर प्रेम संबंधों में किसी भी तरह की रुचि ना लें.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 3

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

दिन की शुरुआत में ही कोई अच्छी खबर मिलने से दिन सुखद बीतेगा. किसी दीर्घकालिक योजना पर काम शुरू हो सकता है. कामकाज और घर की जिम्मेदारियों के बीच तालमेल बिठाना आपके लिए चुनौती रहेगी, लेकिन आप सब कुछ सुनियोजित तरीके से करने में उसे सफल रहेंगे. लापरवाह ना बने रहे.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 4

धनु राशि

धनु राशि:

आज ग्रह स्थिति आपके लिए कुछ नई योजनाएं ला रही हैं. किसी अनजान व्यक्ति से मुलाकात आप दोनों के लिए ही फलदायक साबित होगी. दूसरों से किसी भी तरह की उम्मीद रखने की जगह अपनी योग्यता पर भरोसा रखना ज्यादा बेहतर रहेगा. इससे आपका मनोबल भी बना रहेगा. कर्मचारियों का पूरा साथ बना रहेगा. ऑफिशियल कामों में लापरवाही ना बरतें.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 5

मकर राशि

मकर राशि:

बिज़नेस के मामलों में ज्यादा सजग रहने की आवश्यकता है. मीडिया और मार्केटिंग से जुड़े व्यवसाय नई-नई जानकारियां प्राप्त होंगी. जिससे आपके बिज़नेस में भी गति आएगी. ऑफिस में किसी जरुरी प्रोजेक्ट को पूरा करने में अधिकारियों का मार्गदर्शन भी मिलेगा. घर के लोंगो के बीच आपसी सामंजस्य मधुर बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 2

कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आज दिन व्यस्तता भरा रहेगा. अपने संपर्कों का दायरा और ज्यादा विस्तृत करना आपके लिए लाभदायक रहेगा. अनुभवी लोगों के साथ वक्त व्यतीत करने से आपके व्यक्तित्व पर भी अच्छा असर पड़ेगा. किसी जरूरतमंद दोस्त की मदद करनी पड़ सकती है. झगडे की स्थिति में भी ना पड़े. व्यस्तता के बाद भी घर के साथ खुशनुमा वक्त व्यतीत होगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 9

मीन राशि

मीन राशि:

आज बिज़नेस की गतिविधियां पहले की तरह ही रहेंगी. साथियों का गलत बर्ताव रवैया कार्यस्थल के माहौल को प्रभावित कर सकता है. शांतिपूर्ण तरीके से स्थितियों में सुधार लाएं. ऑफिस का वातावरण और भी बेहतर होगा. घर वालो के साथ आपसी प्रेम और सामंजस्य भरा माहौल रहेगा. लव पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर अवश्य जाए.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 7

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Aaj Ka Hindu Panchang 28 March: सोमवार को रुद्राभिषेक व दुर्गासप्तशती का पाठ करें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button