राशिफल

Horoscope Today 8 February: इन राशियों के लिए नौकरी में सफलता और आय में वृद्धि के योग

Horoscope Today 8 February: मेष राशि: आज का दिन आपके लिए फलदायक रहेगा. किसी शुभचिंतक की सहायता से आपकी समस्या का हल निकलेगा.

मेष राशि

मेष राशि:

आज का दिन आपके लिए फलदायक रहेगा. किसी शुभचिंतक की सहायता से आपकी समस्या का हल निकलेगा. आपके आत्मविश्वास को बल प्राप्त होगा. इस वक्त किसी भी यात्रा को स्थगित करना आपके पक्ष में ही रहेगा. यदि कहीं निवेश करने की प्लानिंग है तो उसे अभी क्रियान्वित करें. ऑफिस के कार्य को लेकर कुछ चिंता रह सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 6
वृष राशि

वृष राशि:

अपने दोस्तों तथा रिश्तेदारों के साथ की बिलकुल उम्मीद न करें. अपनी योग्यता पर ही भरोसा रखें. दूसरों के मामले में दखल न करें, नहीं तो बैठे-बिठाए आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. बिज़नेस में कोई नई जिम्मेदारी आपके ऊपर आ सकती हैं. किसी भी कार्य में ज्यादा धन न लगाएं. साझेदारी से जुड़े कारोबार में आपकी गलतफहमियां दूर करने की मेहनत करें.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 8मिथुन राशि

मिथुन राशि:

पिछले कुछ वक्त से चल रही किसी परेशानी तथा बेचैनी से आपको सुकून मिलेगा. कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. घर वालो के साथ मनोरंजन तथा ऑनलाइन शॉपिंग में कुछ वक्त जरूर बिताया करें. आपसी रिश्तों में मधुरता आएगी. अपनी ईगो तथा गुस्से के कारण से रिश्तों में कुछ अनबन हो सकती है.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 5कर्क राशि

कर्क राशि:

घर की समस्या को दूर करने के लिए आपकी की गयी मेहनत कामयाब रहेगी. आपसी रिश्तों में भी सुधार आएगा. जमीन-जायदाद से जुड़े कार्य रुका हुआ है तो उसका हल आज निकल सकता है. आज निजी व्यस्तता के कारण से कार्यक्षेत्र पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाएंगे. हालांकि स्टाफ की सहायता से गतिविधियां सुचारु रूप से चलती रहेंगी. नौकरी वाले लोग अपने कार्य में लापरवाही ना बरतें.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 3सिंह राशि

सिंह राशि:

आज कार्यक्षेत्र से जुड़े लिए गए निर्णय आपके लिए उचित रहेंगे. कोई भी नया ऑर्डर लेने से पहले उसके बारे में पूरी जाँच जरूर कर लें. इस वक्त बिज़नेस यात्रा को स्थगित रखना ही उत्तम है. पति-पत्नी आपसी रिश्तों में चल रही गलतफहमी को दूर करने की मेहनत करें. पिछले कुछ वक्त से चल रही उथल-पुथल से कुछ सुकून मिलेगा.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 9कन्या राशि

कन्या राशि:

बिज़नेस के साथ-साथ कुछ वक्त अपने बरताव को और ज्यादा निखारने में भी जरूर लगाएं. मीडिया या इंटरनेट के जरिये से कोई जरुरी जानकारी हासिल होगी, जिस पर ध्यान देना आपके लिए फलदायक रहेगा. वक्त का उचित इस्तेमाल करें. इस प्रकार की योजनाएं आने वाले कल के लिए टाल दें.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 2तुला राशि

तुला राशि:

ख़ास लोग ही आपके कामो में बाधा पैदा कर सकते हैं. इस वक्त काम तथा घर की जिम्मेदारियों के बीच सब कुछ सुलझाने की चुनौती रहेगी. कोई भी लोन लेते वक्त सोच-विचार जरूर करें. परिवार में कोई मांगलिक आयोजन की योजना बनेगी.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 1वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

कानूनी मामलों से जुड़े किसी प्रकार की लापरवाही न करें. किसी भी मुद्दे पर बातचीत करते वक्त उत्तम शब्दों का इस्तेमाल करें. झगड़ो की स्थिति बन सकती हैं. आर्थिक योजना में कोई खास नतीजे नहीं मिलेंगे. बिज़नेस में कुछ बाधा बनी रहेगी. जिसके कारण से अपेक्षित फायदे भी नहीं मिलेंगे.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 4धनु राशि

धनु राशि:

आपका कोई दोस्त आज आपको धोखा दे सकता है, जिसके कारण से मन मस्तिष्क में कुछ परेशानी रह सकती है. फालतू की उलझन में पढ़कर अपना वक्त बर्बाद न करें. इस वक्त नेटवर्किंग और सेल्स से जुड़े लोगों के लिए वक्त अनुकूल है. मुश्किल वक्त में आपको प्रेमी तथा घरवालों का साथ मिलेगा.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 3मकर राशि

मकर राशि:

पुरानी गलत बातों को अपने ऊपर हावी न होने दें. कुछ वक्त आत्म मनन में भी लगाएं. क्रोध तथा जल्दबाजी जैसी कमियों पर कंट्रोल पाना आवश्यक है. बच्चों को अपनी पढ़ाई से जुडी गतिविधियों में कुछ परेशानी आ सकती हैं. नौकरी में क्लाइंट के साथ अपना बर्ताव मधुर रखें.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 7कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आध्यात्मिक निति के प्रति आपका प्रवृत्ति बढ़ेगा. इससे मानसिक राहत भी मिलेगी. इस वक्त दिल की जगह अपने दिमाग की सुने, आपको नई संभावनाएं मिलेंगी. जो की आपके लिए फलदायक भी साबित होंगे. दूसरों की बातों में आने की जगह अपने फैसले खुद ही लें.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 6मीन राशि

मीन राशि:

इस वक्त बिज़नेस की गतिविधियों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. कुछ समस्या आएंगी, परंतु आप अपने साहस तथा हिम्मत से उनका सामना कर लेंगे. प्रॉपर्टी से जुड़े काम में पेपर आदि जरूर चेक कर लें. नौकरी में कर्मचारियों के मामले में दखल न करें.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 6

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Daily Panchang 8 फरवरी: हनुमान जी की पूजा का है उत्तम दिन, ये है आज का नक्षत्र

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button