राशिफल

Horoscope Today: वृष राशि को करियर-कारोबार में लाभ, जानें क्या कहते हैं आपके तारे

Horoscope Today: मेष राशि: आज का दिन आपके लिए लाभदायक है. कोई भी परेशानी आने पर किसी ख़ास इंसान का साथ मिलेगा.

मेष राशि

मेष राशि:

आज का दिन आपके लिए लाभदायक है. कोई भी परेशानी आने पर किसी ख़ास इंसान का साथ मिलेगा. आज दोपहर के बाद परिस्थितियां कुछ विपरीत रहेंगी. इस वक्त सिर्फ वर्तमान बिजनेस पर ही ध्यान केंद्रित करें. नौकरी वाले लोगों के लिए आए हुए ट्रांसफर के ऑर्डर अस्वीकृत हो सकते हैं.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 3वृष राशि

वृष राशि:

आज का दिन कुछ आशंका भरा रहेगा. बेफालतू के झगड़ो में उलझने की जगह अपने काम पर ध्यान दें, नहीं तो इसका गलत प्रभाव आपके मान-सम्मान पर पड़ेगा. पार्टनरशिप से जुड़े किसी भी काम में पुराने गलत मुद्दों को हावी ना होने दें. इसी के साथ ही परिवार में ख़ुशनुमाग माहौल भी बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 2मिथुन राशि

मिथुन राशि:

संतान से जुडी अच्छी खबर हासिल होने पर मन को सुकून मिलेगा. आज दोस्तों से मिलने के भी अवसर बनेंगे. लेकिन जल्दी सफलता पाने के चक्कर में गलत गतिविधिओं में बिलकुल न पढ़े. प्रॉपर्टी से जुड़े कार्य में नुकसान होने की भी आशंका है. पति-पत्नी एक दूसरे के लिए सम्मान तथा समर्पण की भावना रखें.
भाग्यशाली रंग- जामुनी
भाग्यशाली अंक- 6कर्क राशि

कर्क राशि:

आज अपने सूत्रों से किसी प्रकार की जरुरी खबर हासिल होगी, जो कि आपके आने वाले कल में आपके लिए फायदेमंद साबित होगी. अपने बुधित के अनुसार ही खर्च करें. बीमा तथा शेयर्स जैसे बिज़नेस में कुछ फायदेमंद स्थिति रहेगी. घर का माहौल सुखद तथा मैत्रीपूर्ण बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 1सिंह राशि

सिंह राशि:

आज कोई व्यवसायी परेशानी का हल होने से काफी राहत मिलेगी. फाइनेंस से जुड़े कार्य पर ज्यादा ध्यान दें. व्यवसायिक संपर्क भी स्थित होंगे, जो कि आपके लिए लाभदायक रहेंगे. आज प्रेम संबंधों के बारे में पता लगने पर आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक-2कन्या राशि

कन्या राशि:

आज घर में एकता बनाकर रखें और निजी कार्यों के लिए आज वक्त निकलना आपको सफलता देगा. किसी पड़ोसी और दोस्त के साथ झगडे होने की आशंका है, इसलिए अपने काम पर ज्यादा ध्यान दें. घर का माहौल ख़ुशनुमाह रहेगा. और साथ ही अपने बर्ताव में स्थिरता बनाकर रखें.
भाग्यशाली रंग- मेहरून
भाग्यशाली अंक-3तुला राशि

तुला राशि:

आज का दिन आपके लिए लाभदायक है. वक्त के मुताबिक अपने लाइफस्टाइल में भी बदलाव लाना बेहद जरुरी है. बिज़नेस के कार्य में किसी प्रकार की समस्या भी आ सकती है, इसलिए योजना बनाकर अपने कामों को समय पर पूरा करें. घर का वातावरण ख़ुशनुमाह रहेगा.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 4वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज का वक्त कुछ चुनौती भरा है. कोई भी फैसला लेते समय किसी अनुभवी की सलाह जरूर लें. आज कोई पुरानी पेमेंट वापिस मिलने से आपकी आर्थिक स्थिति पहले से काफी बेहतर हो जाएगी. ऑफिस से जुड़े किसी काम के कारण सहयोगी के साथ झगड़ा भी हो सकता है.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 7धनु राशि

धनु राशि:

आज परिवार की देखरेख और सुधार से जुड़े सभी कामों को मुल्तवी कर रखना ही आपके लिए बेहतर है. राजनैतिक संबंध और जनसंपर्क का चक्कर भी बढ़ेगा. युवाओं को अपने कैरियर से जुड़े कुछ सकारात्मक नतीजे भी हासिल हो सकते है. इस वक्त बिज़नेस में वर्तमान कामों पर ही अपना ध्यान दें.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 5मकर राशि

मकर राशि:

आज आपका अपने रूचि पूर्ण कामों में वक्त व्यतीत होगा, जिससे आपको बेहद सुकून मिलेगा. इस वक्त मीडिया पर ज्यादा ध्यान दें. वक्त के साथ साथ अपनी कार्यप्रणाली में भी परिवर्तन लाएं. पति-पत्नी के बिच किसी बात को लेकर आज झगड़ा भी हो सकता है, जिसका प्रभाव परिवार पर भी पड़ेगा.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 8कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आज परिवार में किसी बच्चे को उपलब्धि मिलने से उत्सव भरा माहौल रहेगा. पिछले कुछ वक्त से चल रहे तनाव से आपको आज राहत मिलेगी. शांति से घर की सारी परेशानियों का हल निकाले. बिज़नेस से जुडी कोई यात्रा भी करनी पड़ सकती है. वैवाहिक रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 6मीन राशि

मीन राशि:

पिछले कुछ समय से कर रहे प्रयासों के आज नतीजे सामने आएंगे. किसी से किये हुए वादे से मुकरना ठीक नहीं है, इससे आपके मान सम्मान पर भी ठेस पहुँच सकती है. ज्यादातर काम के कारण घर की गतिविधियों में वक्त नहीं दे पाएंगे, लेकिन घर के सदस्य आपकी परेशानी को समझेंगे और आपका पूरा साथ देंगे.
भाग्यशाली रंग- गहरा पीला
भाग्यशाली अंक- 9

Aadhya technology

यह भी पढ़े: आज का हिन्दू पंचांग 6 जनवरी: जानें आज का मुहूर्त और शुभ योग का समय

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button