राशिफल

Aaj Ka Rashifal: जानें किन राशियों के लिए शुभ है 13 अगस्त का दिन

Aaj Ka Rashifal: आज आपके परिवार में किसी शुभ व कार्यक्रम पर चर्चा हो सकती है, जिसमे परिवार के सदस्यों में खुशी की लहर दौड़ेगी।

मेष राशि: आज आपको लंबी परेशानियों के बाद कुछ राहत मिलती नजर आ रही है। यदि आपका कोई घरेलू विवाद चल रहा था, तो वह भी आज समाप्त होगा। आज आप पास व दूर की यात्रा पर भी जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं।

mesh rashi

वृष राशिः आज का दिन आपके लिए फलदायक रहेगा। आज आपके परिवार में किसी शुभ व कार्यक्रम पर चर्चा हो सकती है, जिसमे परिवार के सदस्यों में खुशी की लहर दौड़ेगी। सायंकाल के समय आज आपके घर किसी खास मेहमान का आगमन हो सकता है, जिससे मन प्रसन्न होगा।

vrsh rashi

मिथुन राशि: आज का दिन आपके व्यापार में तेजी लेकर आएगा, जिसे देखकर आपका मन प्रसन्न होगा और आपको भरपूर मात्रा में धन लाभ भी होगा। आज आपको अपने व्यापार की इस गति के लिए और परिश्रम करना होगा तभी आप और आगे बढ़ पाएंगे और आपकी आर्थिक स्थिति को भी मजबूती मिलेगी।

mithun rashi

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए चिंता भरा रह सकता है। आज आपको अपनी बहन व भाई के स्वास्थ्य की चिंता सता सकती है। यदि ऐसा हो, तो तुरंत डॉक्टरी परामर्श ले, नहीं तो यह कोई बड़ा रोग पैदा कर सकता है। आज आप अपने व्यापार में स्थान परिवर्तन करने की भी सोचेंगे।

kark rashi

सिंह राशि: आज का दिन आपके पारिवारिक बिजनेस में कोई चिंता पैदा कर सकता है। यदि आपका बिजनेस पिछले कुछ समय से नियमित रूप से नहीं चल रहा था, तो आज आपको उसकी चिंता सता सकती है। यदि ऐसा हो, तो आपको किसी विशेषज्ञ से सलाह लेनी चाहिए।

singh rashi

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ व्यस्तता भरा रहेगा। कार्य क्षेत्र में आज आपको भागदौड़ अधिक करनी पड़ेगी, लेकिन इसके परिणाम सुखद रहेंगे। व्यस्तता के बीच आज आप अपने पारिवारिक जीवन के लिए समय निकालने में नाकामयाब रहेंगे, जिसके कारण आपकी माता जी आपसे नाराज हो सकती हैं।

kanya rashi

तुला राशिः आज का दिन आपके लिए कुछ कारण से चिंता करने वाला रहेगा। आज आपकी कुछ तो परेशानियां वास्तविक होंगी, लेकिन कुछ को आप अपने स्वभाव के कारण ही खड़ी कर लेंगे, जिसके कारण आपको कष्ट होगा।

tula rashi

वृश्चिक राशिः आज आपको अपने मन में निराशाजनक विचारों को आने नहीं देना है, नहीं तो वह विचार आपके बनते हुए कामों को बिगाड़ सकते हैं। व्यापार में भी आज आप किसी नई डील को फाइनल करेंगे, जिससे आपको लाभ भी मिलेगा। परिवार में यदि बहन के विवाह में कोई बाधा आ रही थी, तो वह आज किसी परिजन की मदद से दूर होगी।

vrshchik rashi

धनु राशिः आज का दिन आपके लिए उन्नति भरा रहेगा। बिजनेस कर रहे लोगों को आज नए संपर्को से लाभ होगा। यदि उनका कोई कार्य लंबे समय से रुका हुआ है, तो वह भी कठिनाई से पूरा होगा। रोजमर्रा के कार्यों के प्रति आपको विशेष ध्यान देना होगा क्योंकि आप उन्हे बहुत लंबे समय से टालते आ रहे थे, अब उन्हें पूरा करने का समय है।

dhanu rashi

मकर राशिः आज का दिन आप के मान सम्मान में वृद्धि का दिन रहेगा। यदि आज आप किसी संपत्ति के क्रय विक्रय की सोच रहे हैं, तो उसके वैधानिक पहलुओं को स्वाधीनता से जांच ले नहीं तो भविष्य में आपको किसी परेशानी का सामना करना पड सकता है।

makar rashi

कुंभ राशिः आज का दिन आपके लिए उच्च अधिकारियों से लाभ उठाने का रहेगा। यदि आपका कोई सरकारी कार्य लंबे समय से लटका हुआ है, तो वह आज अधिकारियों की कृपा से पूरा हो सकता है। व्यापार कर रहे लोगों को आज नगद धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है।

kumbh rashi

मीन राशिः आज का दिन आपका परोपकार के कार्य में व्यतीत होगा। आज आप उसमे बढ चढ़कर हिस्सा लेंगे और उसमें कुछ धन भी व्यय होगा, इसलिए आपको अपने साथियों से सावधान रहना होगा, लेकिन यदि आज आप से कोई धन उधार मांगता है, तो आपको उससे बचने की क्योंकि उसके वापस आने की संभावना बहुत कम है।

mean rashi

 

Aadhya technology

 

ये भी पढ़े: 13 अगस्त का हिन्दू पंचांग: जानें नागपंचमी की पूजन विधि

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button