राशिफल

Aaj Ka Rashifal: जानें किन राशियों के लिए शुभ है 17 अगस्त का दिन

आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। आज आप अपने परिवार के किसी सदस्य से किए हुए वादे को पूरा करेंगे, जिसस देखकर परिवार के सदस्य प्रसन्न होंगे।

मेष राशि: आज पारसी समुदाय के लोग दुनियाभर में अपना नववर्ष पूरे हर्षोल्लास के साथ मना रहे हैं। पारसी समुदाय के नववर्ष को नवरोज कहा जाता है। इसे पतेती और जमशेदी नवरोज के नाम से भी जाना जाता है। भारत में पारसी समुदाय के लोग अपने नए साल को शहंशाही पंचांग के मुताबिक मनाते हैं। महाराष्ट्र और गुजरात में पारसी समुदाय के लोग रहते हैं। इसलिए यहां नवरोज त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है।

mesh rashi

वृष राशिः आज आपके चारों ओर का वातावरण मंगलमय रहेगा, जिसे देखकर आप का मन काफी प्रसन्न होगा। संतान पक्ष की ओर से आज अच्छे कार्य करने पर आपको भी सराहना मिल सकती है। यदि आज आप अपने माता पता से आशीर्वाद लेकर बाहर निकलेंगे, तो आपके सभी कार्य सफलता से पुरे होंगे।

vrsh rashi

मिथुन राशि: आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। यदि आपका कोई कानूनी मुकदमा चल रहा है या कोई पूछताछ चल रही है, तो आज उसके लिए समय अनुकूल नहीं है। यदि ऐसा कोई कार्य हो, तो उसे आगे के लिए टाल दें। यदि आप नौकरी में कार्यरत हैं, तो आपके अधिकारियों की कृपा से आपके कार्यक्षेत्र में भी इजाफा हो सकता है।

mithun rashi

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ सामान्य रहने वाला है। आज यदि आप नौकरी में कार्यरत हैं, तो आपके प्रमोशन की बात चल सकती है। नौकरी से जुड़े जातक आज अपने अफसरों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। यदि आपको कोई नेत्र संबंधित परेशानी थी, तो उसमें कमी आएगी और आपको अपने निर्णय लेने की क्षमता का लाभ मिलेगा।

kark rashi

सिंह राशि: यदि आप कोई व्यापारी हैं, तो आप अपने व्यापार में कुछ नए लाभ परिवर्तन कर सकते हैं। नौकरी पेशा जातकों को आज किसी मित्र के सहयोग से लाभ मिलता दिख रहा है। सायंकाल का समय आज आप किसी सामाजिक सामाजिक समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं, जिसमें आपको कोई खास जानकारी प्राप्त हो सकती है। पारिवारिक खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आज आपको थोड़ा परेशान करेगी, लेकिन आप उसे नियंत्रण में करने में भी कामयाब रहेंगे।

singh rashi

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। आज आप अपने परिवार के किसी सदस्य से किए हुए वादे को पूरा करेंगे, जिसस देखकर परिवार के सदस्य प्रसन्न होंगे। आज आप अपने लंबे समय से रुके हुए कार्यों को पूरा करने के लिए पूरी मेहनत करेंगे और पुरी जी जान लगाकर पुरा करेगे।

kanya rashi

तुला राशिः आज आपको अपने व्यापार में सतर्कता बरतनी होगी। यदि आज आप अपने व्यापार की किसी डील को फाइनल करें, तो उसमें अपनी बुद्धि व विवेक से ही निर्णय ले, नहीं तो आप को कोई बड़ी धन हानि हो सकती है। यदि आज आप कहीं निवेश करने का मन बना रहे हैं, तो उसे कुछ समय के लिए टाल दें, नहीं तो आपका वह धन फंस सकता है।

tula rashi

वृश्चिक राशिः आज का दिन आपके लिए बहुमूल्य वस्तुओं के प्राप्ति का दिन रहेगा। आज आप अपनी दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति पर भी कुछ धन व्यय करेंगे। संतान की ओर से आपको आज कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है, जिससे आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। आज भाग्य के दृष्टिकोण से आपका दिन उत्तम रहेगा।

vrshchik rashi

धनु राशिः आज का दिन आपके लिए कुछ सामान्य रहने वाला है। यदि आपका कोई ऐसा कार्य है, जो लंबे समय से रुका हुआ है, तो आज वह पूरा हो सकता है,जिससे आप पसंद कर सकते है। विद्यार्थी यदि किसी कोर्स में दाखिला लेना चाहते हैं, तो उसके लिए आज दिन उत्तम रहेगा।

dhanu rashi

मकर राशिः आज आपको कुछ बेवजह की चिंताएं परेशान करेंगी, लेकिन वह आपकी ही व्यर्थ की टेंशन होगी। आज आपको नौकरी में भी अपने शत्रुओं से सावधान रहना होगा कि वह आज आपका कोई बनता हुआ कार्य बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं। यदि नौकरी कर रहे जातकों ने किसी पार्ट टाइम कार्य को करने की सोची है, तो उसके लिए समय निकालने में कामयाब रहेंगे।

makar rashi

कुंभ राशिः आज का दिन आपके लिए मिलाजुला कर रहने वाला है। आज आपका अपने व्यापार में किसी बात को लेकर मन परेशान रहेगा, जिसके कारण आपको गुस्सा भी आएगा, लेकिन आपको धैर्य से कार्य करना होगा, लेकिन जल्दबाजी में कोई कार्य किया, तो वह बिगड़ सकता है और आपको कोई भारी नुकसान करवा सकता है।

kumbh rashi

मीन राशिः आज आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। आज आपको कोई रोग परेशान कर सकता है, लेकिन वह सायंकाल तक समाप्त हो जाएगा। आज आप अपनी दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए भी कुछ धन व्यय करेंगे, जिसमें आपको अपनी जेब का ख्याल रखना होगा, नहीं तो भविष्य में आप किसी आर्थिक संकट से जूझ सकते हैं।

mean rashi

Tax Partner

 

ये भी पढ़े: Delhi Cantt Rape Case: चिता से मिले पुजारी के गुनाह के सुराग

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button