राशिफल

Aaj Ka Rashifal: जानें किन राशियों के लिए शुभ है 24 सितम्बर का दिन

आज अधिकतर समय घर परिवार व संबंधियों के साथ व्यतीत होगा। जिससे आपसी संबंधों में और अधिक नजदीकियां आएंगी।

मेष राशि: आज अधिकतर समय घर परिवार व संबंधियों के साथ व्यतीत होगा। जिससे आपसी संबंधों में और अधिक नजदीकियां आएंगी। व्यवसाय में आज गतिविधियां पहले की तरह ही बनी रहेगी। इसलिए किसी भी तरह के बदलाव की इच्छा न करें। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। परंतु वर्तमान नकारात्मक वातावरण की वजह से लापरवाही बिल्कुल ना करें।
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 9

mesh rashi

वृष राशि: आज रचनात्मक कार्यों तथा पठन-पाठन में विशेष रूचि रहेगी। चल रही किसी पुरानी समस्या का हल मिलने से बहुत अधिक सुकून महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में आप अपनी हिम्मत और आत्मविश्वास से कई रुके काम पूरा करने में समर्थ रहेंगे। अपना पूरा ध्यान मार्केटिंग और अपने प्रोडक्ट के प्रमोशन में लगाएं।
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 6

vrsh rashi

मिथुन राशि: मीडिया और संपर्क सूत्रों पर ज्यादा ध्यान दें। धर्म ओर आध्यात्म में आपका रुझान बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में बहुत ज्यादा मेहनत और कुछ बदलाव करने की जरूरत है। कोई इन्वेस्टमेंट करने की सोच रहे हैं तो समय अनुकूल है। शरीर में सुस्ती और थकान जैसी स्थिति महसूस होगी। आयुर्वेदिक चीजों का अधिक से अधिक सेवन करें।
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 5

mithun rashi

कर्क राशि: आज किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें, क्योंकि कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है। बिजनेस में मार्केटिंग संबंधी कामों में ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। नौकरीपेशा लोग सावधानी से काम करें। गलती होने की आशंका है। इस कारण किसी प्रोजेक्ट पर दोबारा भी काम करना पड़ सकता है।
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 4

kark rashi

सिंह राशि: दिन पारिवारिक और आर्थिक नजरिये से अच्छा है। निजी कामों में सफलता मिलने से मानसिक शांति मिलेगी। स्वयं पर भरोसा रख कर कार्य करें, तो आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। दूसरों पर विचार विमर्श करने से आप किसी गलत सलाह का शिकार हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी छवि और प्रतिष्ठा में निखार होगा। नए अनुबंध मिलेंगे जो आर्थिक नजरिये से फायदेमंद होंगे।
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 7

singh rashi

कन्या राशि: आज थोड़ा वक्त खुद के लिए भी निकालें। खुद को जांचने- परखने से आपको मानसिक शांति महसूस होगी। कार्यक्षेत्र में आपका मैनेजमेंट और कर्मचारियों के साथ तालमेल होने से काम जल्दी पूरे होंगे। आपकी छवि और प्रतिष्ठा निखरेगी। घर के सदस्यों में आपसी तालमेल प्रेम पूर्ण रहेगा। किसी पुराने मित्र के मिलने से खुशनुमा यादें ताजा होंगी।
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 5

kanya rashi

तुला राशि: आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। किसी नजदीकी रिश्तेदार या मित्र से मतभेद हो सकता है इसलिए दूसरों के मामले में हस्तक्षेप ना करें। आज कार्यक्षेत्र में कम समय दे पाएंगे। लेकिन फोन से महत्वपूर्ण ऑर्डर मिल सकते हैं। इसलिए सचेत रहें।
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 6

tula rashi

वृश्चिक राशि: घर में नवीनीकरण या परिवर्तन संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं बनेंगी। इसके लिए वास्तु संबंधी नियमों का पालन करना उचित रहेगा। कार्यक्षेत्र में अभी कुछ बेहतर परिणाम मिलने की संभावना नहीं है। अभी कार्य संबंधी कुछ नीतियों में बदलाव लाने की आवश्यकता है। बदलते मौसम का प्रभाव स्वास्थ्य पर पड़ सकता है। इसलिए सावधानी रखना अति आवश्यक है।
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 9

vrshchik rashi

धनु राशि: पिछले कुछ समय से चल रही समस्याओं का समाधान मिलने से घर का माहौल सकारात्मक हो जाएगा। पड़ोसियों के साथ किसी भी बात को लेकर बिल्कुल ना उलझे। क्योंकि इस समय कोर्ट केस व पुलिस कार्यवाही जैसी स्थितियां बन रही है। नौकरीपेशा व्यक्ति अपने उच्चाधिकारियों से संबंध खराब ना करें।
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 3

dhanu rashi

मकर राशि: पारिवारिक झगड़े निपटने से सुकून और शांति रहेगी। जिससे आप पर्सनल कामों पर ध्यान दे पाएंगे। ध्यान रखें कि जलन की भावना से कोई नजदीकी व्यक्ति ही आपका नुकसान कर सकता है। बिजनेस का कामकाज धीमा ही रहेगा। लेकिन इनकम सोर्स बने रहेंगे। इसलिए आर्थिक समस्या नहीं होगी।
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 8

makar rashi

कुंभ राशि: सामाजिक व राजनीतिक क्षेत्र में आपका वर्चस्व बढ़ेगा। लाभदायक संपर्क सूत्र भी स्थापित होंगे। बिजनेस में तय रणनीति से ही काम करें। जरूर सफल होंगे। पूरा जोर मार्केटिंग तथा काम के प्रमोशन में भी लगाएं। वर्तमान नकारात्मक वातावरण तथा मौसमी बदलाव से सतर्क रहें। अपना खान-पान और दिनचर्या को एकदम संयमित रखें।
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 9

kumbh rashi

मीन राशि: आज आपमें ऊर्जा और आत्मविश्वास भरा रहेगा। मुश्किल काम को मेहनत से पूरा करने की ताकत भी रहेगी। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात आपके रुके हुए कार्यों को पूरा करने में सहायक रहेगी। अपनी जान पहचान का दायरा और अधिक विस्तृत करें। माइग्रेन व सिर दर्द जैसी समस्या उठेगी। ज्यादा गरिष्ठ व तली हुई चीजों के सेवन से परहेज रखें।
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 3

mean rashi

Insta loan services

 

ये भी पढ़े: Aaj Ka Hindu Panchang: जानें कष्ट को दूर करने के उपाए

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button