राशिफल

Aaj Ka Rashifal: जानें किन राशियों के लिए शुभ है 14 सितम्बर का दिन

आज पारिवारिक समस्या हल होने पर माहौल शांतिपूर्वक रहेगा। आपकी कोई रुकी हुई पेमेंट समय पर मिलने से आर्थिक स्तिथि बहेतर रहेगी।

मेष राशि: आज पारिवारिक समस्या हल होने पर माहौल शांतिपूर्वक रहेगा। आपकी कोई रुकी हुई पेमेंट समय पर मिलने से आर्थिक स्तिथि बहेतर रहेगी। नौकरीपेशा लोगो को अपने सीनियर्स से कुछ बदलाव भरे ऑर्डर्स मिल सकते है। जीवनसाथी आज आपका पूर्ण रूप से साथ देगा। आज का आपका दिन मौजमस्ती में व्यतीत होगा।
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 2

mesh rashi

वृष राशि: प्रॉपर्टी से सम्बंदित कोई महत्वपूर्ण कार्य बने की पूरी आशंका है। आपके व्यवहार की समाज में आज खूब प्रशंसा होगी। आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में कोई फैसला बहुत सोच विचार कर करे। दिन का ज़्यादा तर वक़्त बहार ही बीतेगा। कोशिश करे कि अपना ध्यान मैडिटेशन की ओर केंद्रित करे। प्रेम संबंधो में अपनी मर्यादा बनाये रखे।
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 1

vrsh rashi

मिथुन राशि: आज स्तिथियां आपके लिए बहेतर मौके त्यार कर रही है। उनका पूर्ण रूप से उपयोग करे। इस बात का ख़ास ध्यान रखे की किसी नज़दीकी व्यक्ति से की गयी बात विवाद में बदल सकती है। कार्यस्थल में कुछ परिस्तिथियां बिगड़ सकती है, तो हर काम ख़ास ध्यान से करे। ज़्यादा काम की वजह से मानसिक थकान हो सकती है। अपने सेहत पर ख़ास ध्यान दे।
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 5

mithun rashi

कर्क राशि: आज आपका ज़्यादातर समय धार्मिक तथा सामाजिक कार्यो में व्यतीत होगा। अचानक ही किसी नज़दीकी रिश्तेदार की तबियत को लकेर बड़ा खर्चा सामने आ सकता है। आज कार्य क्षेत्र में किसी भी आर्डर को पूरा करने में पूरी सावधानी बरते। अन्यथा कोई बड़ी गड़बड़ हो सकती है। ज़्यादा तनाव लेने की जगह कठिनाइयों का हल ढूंढ़ना बहेतर है।
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 6

kark rashi

सिंह राशि: घर में रिश्तेदारों का आगमन होगा और उसे घर का वातावरण खुशनुमा रहेगा। किसी नज़दीकी कजिन की सगाई की खुशख़बरी भी आने की आशंका है। भूमि सम्बंधित किसी भी कार्य को आज स्थगित ही रखे। कार्यक्षेत्र में कोई परेशानी भी हो सकती है। उसे दुखी होने की जगह उस परेशानी का हल ढूंढ़ने से आवश्यक मिलेगा।
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 9

singh rashi

कन्या राशि: काफी समय बाद सगे सम्बन्धियों से मिलने का अवसर प्राप्त होगा। और आप अपने कार्यो पर ज़्यादा जोश से ध्यान दे पाएंगे। आपके स्वभाव में शक या वहम जैसी स्तिथि परिस्तिथि उत्पन हो सकती है। उसका नकारात्मक होने से बचाव करे। घर के माहौल को खुशनुमा बनाएं रखने के लिए कामों में ज़्यादा हस्तक्षेप ना रखें। स्वास्थ को लेकर किसी भी प्रकार की ढील ना दे।
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 3

kanya rashi

तूला राशि: रोजमर्रा की गतिविधियों से हटकर आज आप अपना समय मौज मस्ती में व्यतीत करेंगे। आज किसी पारिवारिक सदस्यों के वैवाहिक जीवन में कोई विघटन जैसी स्तिथि आ सकती है। आज किसी फोनकॉल को ना टाले आपको कोई बड़ा आर्डर मिलने की सम्भावना है। आज आप अपने कार्यक्षेत्र पर ज़्यादा ध्यान नहीं दे पाएंगे।
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 8

tula rashi

वृश्चिक राशि: आज आपके ग्रह आपके भाग्य में अधिक बल प्रदान कर रहे है। इनका भरपूर सम्मान व सदुपयोग करे। पुरानी खराब बातो को हटाकर, भविष्य में अपना ध्यान केंद्रित करेंगे तो ज़्यादा बहेतर होगा। विवाहिक सम्बन्ध खुशनुमा होंगे व मन भी प्रस्सन रहेगा। बारिश के मौसम के चलते ख़ासी ज़ुखाम जैसी परेशानी रहे सकती है।
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 8

vrshchik rashi

धनु राशि: आज कोई भी काम करने से पहले दिमाग के जगह दिल की बात सुने। आपकी अंतरात्मा आपको अच्छी सूजभुज प्रधान करेगी। कभी कभी आपकी लापरवाही आपके लिए परेशानियां उत्पन कर सकती है। नौकरीपेशा लोग रोज़मर्रा की ज़िन्दगी से बोरियत महेसूस करेंगे। घर के वरिष्ठ व्यक्तियों की सलाह को नज़रंदाज़ ना करे तो बहेतर होगा।
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 3

dhanu rashi

मकर राशि: ध्यान रखे की कोई भी कार्य करने से पहले उसकी पूरी व्यवस्था बना ले उसे आपको कार्य में आसानी होगी। इस बात का ध्यान रखे की बहुत ज़्यादा सोच विचार करने से महत्वपूर्ण उब्लब्धिया हाथ से निकल सकती है। नौकरीपेशा लोगो को मन चाहा स्थान मिलेगा। विवाहिक जीवन सामान्य रहेगा और जीवनसाथी के साथ दिन अच्छा बीतेगा।
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 9

makar rashi

कुंभ राशि: संतान की वजह से कोई चिंता दूर होने से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आज आप कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने वाले है जिसे आपका काफी फायदा हो सकता है। आज हो सकता है ओफ्फिस का काम आप घर बैठे करे और आपका टारगेट भी पूरा हो सकता है। घर के सदस्य का एक दूसरे के प्रति समर्पण व प्रेम भाव घर में खुशहाली और सुखमय वातावरण बनाकर रखेगा।
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 6

kumbh rashi

मीन राशि: आज दोस्तों के साथ गेट टुगेदर की योजना बनेगी। जीवनसाथी का व्यापारिक नजरिया आपके काम में बहुत मदद करेगा। इसलिए उनकी सलाह का सम्मान करें और अमल भी करें। नौकरीपेशा लोगों के स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। काम की अधिकता और तनाव का नकारात्मक प्रभाव आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है। मेडिटेशन और योगा का सहारा लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 5

mean rashi

 

Tax Partner

 

ये भी पढ़े: 14 September Hindu Panchang: जानें किस योग को करने से पूरी होंगी सभी मनोकामनाएं

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button