राशिफल

Rashifal: इन 5 राशियों के लोग होते है शिकायत करने में नंबर 1

कुछ लोग कमियां खोजने में और शिकायत ढूंढ़ने में पल भर भी नहीं लगाते। यहा तक की हर एक स्तिथि में कमी खोज लेते है।

यह बात किसी से नहीं छिपी की हर इंसान में अपनी कमियां या खूबियां होती है। और उन्ही कमियों को सुधारने से इंसान हर चीज़ में परफेक्ट बनता है। लेकिन कुछ लोग कमियां खोजने में और शिकायत ढूंढ़ने में पल भर भी नहीं लगाते। यहा तक की हर एक स्तिथि में कमी खोज लेते है। ज्योत्षी में ऐसी राशियों के बारे में बताया गया है जो हर चीज़ में खोट ढूंढ ही लेते है।

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगो के लिए अपने क्रोध को रोकना बहुत मुश्किल है। अपने इस नेचर के कारण वे दुसरो की कमियां बिना सोचे समझे निकाल देते है। और जिस चीज से उन्हें कोई भी परेशानी होती है, वे उसकी तुरंत शिकायत कर देते हैं।

kark rashi

कन्या राशि: कन्या राशि के लोग एक तरह से हर चीज़ में परफेक्शन पसंद करते है। इसी कारण अगर कोई उनके सामने गलती करता है, तो वह उसमे तुरंत कमी निकाल देते है और उसकी शिकायत कर देते है।

kanya rashi

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वाले लोगों को खराब चीज़े व इधर उधर बिखरा हुआ समान बिलकुल नहीं पसंद। अगर कोई भी चीज़ उनके मन मुताबिक ना हो तो वह उसकी शिकायत करने में पल भर नहीं लगाते।

vrshchik rashi

धनु राशि: इस राशि के लोग बहुत ईमानदार होते है और गलत काम में नहीं पड़ते। इसी कारण कोई भी गलत काम होता देखकर वे चुप नहीं रहते हैं और तत्‍काल आवाज उठाते हैं।

dhanu rashi

कुम्भ राशि: इस राशि के लोग अत्यधिक बुद्धिमान होते हैं और हर चीज पर उनकी निगाह होती है। छोटी से छोटी गलती भी उनकी नज़र से बच नहीं पाती है और वे गलती पकड़ते ही उसकी ओर सबका ध्‍यान खींचते हैं।

kumbh rashi

Insta loan services

 

ये भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal: जानें किन राशियों के लिए शुभ है 14 सितम्बर का दिन

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button