राशिफल

Today Horoscope: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं 26 October का दिन

Today Horoscope: मेष: आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए शुभ है. सिर्फ ज्यादा मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है.

मेष राशि

मेष:

आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए शुभ है. सिर्फ ज्यादा मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है. आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान हासिल करेंगे. किसी परिवार से संबंधित कोई अशुभ समाचार मिल सकता है, जिसके कारण मन परेशान रहेगा. कोई भी निर्णय जल्दबाजी और भावनाओं में ना ले.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 9वृष राशि

वृष:

आज आपका समय मिश्रित फलदायक है. लेकिन दिन की शुरुआत बेहतरीन रहेगी, इसलिए अपनी जरुरी काम पर विशेष ध्यान दें. दोपहर बाद स्थिति कुछ बदल सकती हैं. ऐसा लगेगा जैसे साडी परिस्थितियां हाथ से निकलती जा रही है, लेकिन शांति और संयम से आप समस्या को काबू में कर लेंगे. दोस्त से मेल मुलाकात दिन भर के आपके तनाव से राहत प्रदान करेगी.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 6मिथुन राशि

मिथुन:

ग्रह स्थिति जीवन में कुछ पॉजिटिव परिवर्तन ला रही है, जिससे आपको बेहतरीन उपलब्धियां प्राप्त होंगी. फिटनेस पर भी समय बिताये करेंगे. आपके बनते काम में अक्सर रुकावटें आने का कारण आपके खुद का उतावलापन और गुस्सा ही है. कार्यक्षेत्र में उचित व्यवस्था रहेगी. स्टाफ और कर्मचारियों का भी सहयोग के व्यवसायिक गतिविधियों को और ज्यादा उत्तम बनाएगा.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 2

सिंह राशि

सिंह:

पिछले कुछ समय से अपने किसी ख़ास संबंधी के साथ चल रही गलतफहमी दूर हो सकती है. आशाएं व उम्मीद की एक नई किरण जागेगी. किसी भी काम को करने में जल्दबाजी ना करें, पहले उसकी सभी पहलुओं को अच्छे से जान ले. अपने प्रतिद्वंद्वियों की गतिविधियों और हरकतों पर तेज़ नजर रखना जरूरी है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 9कर्क राशि

कर्क:

पिछले कुछ समय से अपने किसी ख़ास संबंधी के साथ चल रही गलतफहमी दूर हो सकती है. आशाएं व उम्मीद की एक नई किरण जागेगी. किसी भी काम को करने में जल्दबाजी ना करें, पहले उसकी सभी पहलुओं को अच्छे से जान ले. अपने प्रतिद्वंद्वियों की गतिविधियों और हरकतों पर तेज़ नजर रखना जरूरी है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 9तुला राशि

तुला:

फालतू की गतिविधियों से ध्यान हटाकर अपने कार्यों पर उचित ध्यान दें। समय अनुकूल है ,इसका भरपूर सहयोग करें। अपनी मनो स्थिति पर नियंत्रण रखना जरूरी है, क्योंकि आपकी परेशानियों का नकारात्मक प्रभाव आपके परिवार पर भी पड़ेगा। भाइयों के साथ संबंधों में कटुता ना आने दे।
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 9वृश्चिक राशि

वृश्चिक:

आज का आपका दिन कुछ आशंका भरा रहेगा. आज दिल की बजाए अपने दिमाग से काम ले. भावनाओ में आकर आप अपना नुकसान भी कर सकते हैं. बच्चों के भविष्य से जुडी कुछ योजनाएं बनेगी, और निवेश से जुड़े काम भी पुरे होंगे. ध्यान रखिए की किसी कर्मचारी के कारण से आपको कोई बड़ा नुकसान हो सकता है.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 2धनु राशि

धनु:

आज आप अपने किसी रुचि संबंधी कार्य को करके प्रसन्नता महसूस करेंगे। आलस के हावी होने से आपके कई महत्वपूर्ण काम रुक भी सकते हैं। व्यर्थ की गतिविधियों में खर्चों की अधिकता रहेगी। किसी बिजनेस में साझेदारी की योजना बन रही है तो उस पर अमल करना फायदेमंद रहेगा। आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 4मकर राशि

मकर:

अगर घर बदलने से जुडी कोई योजना बना रहे हैं, तो उस पर कोई भी कार्यवाही करने के लिए समय अति अनुकूल है. आपकी लापरवाही के कारण से कुछ बनते हुए कार्य में रूकावट आ सकती हैं. इस समय कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा जरूर बना ले. घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 3कुंभ राशि

कुंभ:

पिछले कुछ समय से आप जिन कार्यों की वजह से परेशान हो रहे थे, और उनसे संबंधित समस्या हल हो जाएगी. किसी दोस्त की सलाह आपके लिए गलत भी साबित हो सकती हैं, इसलिए दूसरों की बजाए अपने काम क्षमता पर विश्वास रखना आवश्य है. नौकरी वाले व्यक्तियों को स्थानांतरण से जुड़े कोई खुशखबरी मिल सकती है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 7मीन राशि

मीन:

आज का आपका दिन फलदायक साबित होगा. आज आपके मन के मुताबिक पेमेंट आने से आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर हो जाएगी. दूसरों पर आगमन पर विश्वास करना आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है, इसलिए सावधान रहें. टैक्स तथा लोन से जुड़े मामलों को तुरंत निपटाने का प्रयास करें.
भाग्यशाली रंग- जामुनी
भाग्यशाली अंक- 9कन्या राशि

कन्या:

अपने व्यक्तिगत कामो को पूरा करने में भी ध्यान दें. समय अनुकूल है आपको जरूर ही सफलता मिलेगी. किसी ख़ास संबंधी ही कोई गलत व्यवहार आपको व्यथित कर सकता है. अपनी प्रत्येक योजना को गुप्त ही रखें. नहीं तो, कोई इन का नाजायज फायदा उठा सकता है. पैसो से जुड़े लेनदेन करते समय सावधानी रखना जरूरी है.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 5

Tax Partner

ये भी पढ़े: Aaj Ka Hindu Panchang: जानिए 26 October का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button