राशिफल

Today Horoscope: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं 28 October का दिन

Today Horoscope: धनु राशि: आज का दिन आपके लिए शुभ है. आज किसी अनजान व्यक्ति से मिलना आपके लिए लाभदायक साबित होगा.

मेष राशि

मेष राशि:

आज का आपका दिन शुभ है. आज आपके भाग्य का सितारा प्रबल होकर आपके सरे कामो को गति प्रदान करने वाला है. घर के बड़े लोगों का आशीर्वाद भी जरूर लें. कोई भी नया काम और निवेश करने से पहले उसके बारे में किसी की सलाह जरूर ले और किसी के बहकावे में ना आए. प्रेम संबंधों में एक दूसरे की भावनाओं का सम्मान जरूर करें.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 3वृष राशि

वृष राशि:

आज आप शारीरिक रूप से बेहतर महसूस करेंगे, जिसके कारण आप महतवपूर्ण निर्णय ले पाएंगे . भावनाओं में बहकर अपनी जरुरी बातें किसी से भी शेयर ना करें. कुछ समय बच्चो के साथ भी व्यतीत करें. काम को लेके बिज़नेस की गतिविधियां कुछ धीमी रहेगी. नौकरी वाले लोगों को पब्लिक डीलिंग से जुड़े काम में बहुत ही धैर्य और संयम रखने की जरूरत है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 1मिथुन राशि

मिथुन राशि:

माता-पिता और उनके समान किसी भी व्यक्ति से झगड़ा तथा मतभेद ना पैदा होने दे. अपना ध्यान रखें कि मेहनत करने पर ही भाग्य आपका सहयोग करेगा, इसलिए फालतू की गतिविधियों में अपना समय बर्बाद ना करें. ऑफिस मैं अपना सारा ध्यान अपने काम पर ही रखे, किसी प्रकार की इंक्वायरी हो सकती हैं. मित्रों के साथ गेट टुगेदर से जुड़ा खुशनुमा प्रोग्राम भी बनेगा.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 6कर्क राशि

कर्क राशि:

आज का आपका दिन कुछ चिंता भरा हो सकता है. बिज़नेस में नई पार्टियों और नए लोगों के साथ डील करते समय सभी पहलुओं पर सोच विचार अवश्य कर लें, क्योंकि इस समय कहीं भी निवेश के लिए समय अनुकूल नहीं है. अपने गुस्से पर भी काबू पाएं, नहीं तो बनते काम बिगड़ सकते है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 1सिंह राशि

सिंह राशि:

अपने व्यस्ततम दिनचर्या में से थोड़ा वक्त अपने परिवार और दोस्तों के लिए भी जरूर निकाले, इससे कुछ नई जानकारियां और उपलब्धियां भी प्राप्त होगी और इससे आपको तनाव से काफी राहत भी मिलेगी. कोई भी काम को शांति से सोच-समझकर ही पूरा करें.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 5kanya

कन्या राशि:

समय बेहतर परिस्थितियां बना रहा है, इसलिए जरूरतमंदों और बुजुर्गों की सेवा करें . किसी विवाह योग्य घर के सदस्य के लिए अच्छा रिश्ता आने से घर में खुशी का माहौल रहेगा. अगर किसी प्रकार की भी यात्रा की योजना बना रहे है तो उसे अभी टालना ही बेहतर है. घर में खुशनुमा माहौल रहेगा.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 7तुला राशि

तुला राशि:

आज का आपका दिन कुछ आशंका भरा रहेगा. भाइयों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकते है, इसलिए बेहतर होगा आप अपने गुस्से पर काबू करके बात का हल निकाले. बिज़नेस में मार्केटिंग से जुड़े काम पर ज्यादा ध्यान दें. बच्चे अपनी पढाई से ध्यान हटाकर फालतू के कामो में समय बर्बाद ना करें.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 8वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

घर की जरूरत से जुड़े आवश्यकताओं को लेकर मार्केटिंग में भी समय बीत जायेगा. किसी किसी समय थकान के कारण से कमजोरी महसूस करेंगे, लेकिन आप की काम क्षमता में कोई कमी नहीं आएगी. परंतु खर्चों की स्थिति यथावत ही बनी रहेगी, इसलिए अपने बजट का ध्यान रखना भी अवश्य है.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 2धनु राशि

धनु राशि:

आज का दिन आपके लिए शुभ है. आज किसी अनजान व्यक्ति से मिलना आपके लिए लाभदायक साबित होगा. आलस को अपने ऊपर हावी न होने दे और अपने काम पर ज्यादा ध्यान दें. संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिलने की आशंका है. आपका मनमर्जी स्वभाव से आपके घर के लोगों को परेशानी हो सकती है, इसलिए अपने स्वभाव बदले.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 2

मकर राशि

मकर राशि:

व्यक्तिगत और आर्थिक पक्ष को मजबूत बनाने के लिए कुछ जरुरी योजनाएं बनेंगी. आज दिन भर घर की व्यवस्था और सुधार से जुड़े काम में व्यस्तता रहेगी. बच्चों के साथ बैठकर उनकी परेशानियों का समाधान करने से उनमें खुशी और आत्म बल बढ़ेगा. बिजनेस में किसी अनुभवी इंसान की मदद से अच्छा ऑर्डर मिलने की आशंका है,
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 6कुंभ राशि

कुंभ राशि:

मानसिक तथा आत्मिक सुख शांति बनी रहेगी. इच्छित कामो को समय पर पूरा होने से मन खुश रहेगा. अगर आप अपना विकास करना चाहते हैं, तो आपको थोड़ा लालच भी लाना जरूरी है, कुल मिलाकर हम बेहतरीन है. साथ ही जीवन में सब कुछ होते हुए भी हमे खालीपन सा महसूस होगा, इसलिए अपने ऊपर कुछ भी गलत चीजे को ना हावी होने दें और खुद को व्यस्त रखें.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 4मीन राशि

मीन राशि:

आज ग्रह स्थिति आपके पक्ष में है, अपने आलस छोड़कर पुरे आत्मविश्वास से अपने काम के प्रति समर्पित रहे. समय आपके लिए नयी उपलब्धियां बना रहा है. साथ ही आय के स्त्रोत भी बढ़ेंगे. बच्चों की समस्याओं का समाधान निकालने के लिए उनके लिए भी कुछ समय बिताएं. घर का वातावरण मधुर और सुखद बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 9

Tax Partner

यह भी पढ़े: आज का हिन्दू पंचांग: जानिए 28 October का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button