राशिफल

आज का राशिफल 20 जनवरी 2022: धन संबंधी नीतियों पर किसी भी तरह की जल्दबाजी ना करें

आज का राशिफल 20 जनवरी 2022: मेष राशि: आज का दिन आपके परिवार के साथ ख़ुशनुमाह बीतेगा. आज आप अपनी मेहनत और समझदारी से वह सब प्राप्त कर सकते हैं,

मेष राशि

मेष राशि:

आज का दिन आपके परिवार के साथ ख़ुशनुमाह बीतेगा. आज आप अपनी मेहनत और समझदारी से वह सब प्राप्त कर सकते हैं, जिसकी आपने हमेशा से तमन्ना की होगी. किसी सम्मेलन में जाने का भी मौका मिलेगा. इस वक्त अपनी बिज़नेस पार्टियों के साथ संबंधों को और अच्छा बनाने की जरूरत है.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 4

वृष राशि

वृष राशि:

आज अपने बजट को अपनी जरूरतों के मुताबिक सीमित और संतुलित ही रखें. किसी भी तरह का धन से जुड़ा कोई लेनदेन करते वक्त एक बार पुनः विचार जरूर करें. अपने आसपास के अच्छे बरताव लोगों के बीच कुछ वक्त बिताने से मानसिक सुकून मिलेगा. युवाओं के लिए आज प्रेम प्रसंगों के संयोग भी बनेंगे.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5
मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज आप अपने आसपास की सकारात्मक व्यक्तियों के साथ कुछ वक्त बिताने से आपके अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल का एहसास होगा. मन में चल रही किसी कशमकश का भी साधन मिलेगा. कुछ वक्त बच्चों के भी साथ बिताने से उनके मनोबल में वृद्धि होगी. प्रेम संबंधों में पहले से ज्यादा नज़दीकियां बढ़ेगी.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 2
कर्क राशि

कर्क राशि:

आज अनुभवी लोगों के साथ दिन काफी बेहतर तरीके से बिताना होगा और बहुत सी नई जानकारियां भी प्राप्त होंगी. आज दौड़-धूप की अधिकता रहेगी, जिसके कारण आपको थकान भी महसूस होगी. लेकिन काम में विजय मिलने से आप पर थकान हावी नहीं होगी.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 7
सिंह राशि

सिंह राशि:

घर की देखरेख और साज-सज्जा से जुड़े कामो में आपका बेहतरीन वक्त बीतेगा. रिश्ता में सुधार आएगा, और चारों तरफ से खुशियां हासिल होगी. यदि कोई सरकारी कार्य रुका हुआ है तो आज उसे पूरा करने के लिए उत्तम वक्त है. कोई नया कार्य शुरू करने से पहले परिवार के सदस्यों की सलाह भी अवश्य दें.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 6
कन्या राशि

कन्या राशि:

घर के बड़े सदस्यों के मान सम्मान और स्वास्थ्य के प्रति संवेदनशील रहे. बच्चो को अपनी पढ़ाई की तरफ पहले से ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है, नहीं तो इसका गलत असर आपके रिजल्ट पर पद सकता है. इसी के साथ कामकाज में बहुत काम का दबाव रहेगा. कंप्यूटर और मीडिया से जुड़े बिजनेस में नए अवसर मिलेंगे.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 1तुला राशि

तुला राशि:

किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद और शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. पुराने दोस्तों से मिलना होगा. आप धैर्य तथा विवेक का प्रयोग करके किसी परेशानी को सुलझाने में भी सक्षम रहेंगे. विवाह योग्य व्यक्तियों के लिए उत्तम रिश्ता आने की संभावना है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 8वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

अनुभवी व्यक्ति के साथ बेहतरीन वक्त व्यतीत होगा तथा आत्मविश्वास भी बढ़ेगा. आज दौड़-धूप की अधिकता तो रहेगी, लेकिन साथ साथ सफलता मिलने से खुशी भी बनी रहेगी. घर में नजदीकी संबंधित रिश्तेदार और दोस्त के आने से चहल-पहल और खुशी भरा माहौल रहेगा. घरवालो के साथ कथा जीवनसाथी का साथ आपसी संबंधों को और अधिक मधुर बनाएगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 2धनु राशि

धनु राशि:

आज कुछ बेहतर सीखने और करने की इच्छा आपके अंदर जोश और ऊर्जा का संचार करेंगी. सामाजिक गतिविधियों में भी काफी व्यस्तता रहेगी. ज्यादातर महिलाएं अपने काम के प्रति ज्यादा सजग रहेगी और उसमे बेहतरीन नतीजे भी हासिल करेंगी. पति-पत्नी के रिश्ते मधुर रहेंगे. प्रेम संबंधों में एक दूसरे की भावनाओं का सम्मान करें नहीं तो दूरियां बढ़ सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 9मकर राशि

मकर राशि:

आज मन में चल रही किसी परेसहनी का हल मिलेगा. धन प्राप्ति की दिशा में किए गए प्लान में विजय प्राप्त होगी. भाइयों के साथ भी किसी जरुरी मुद्दे पर सकारात्मक विचार विमर्श होगा. इसी के साथ ही आपसी रिश्तों में भी मधुरता बढ़ेगी. प्रेम संबंधों को विवाह में परिणित होने की योजनाएं बनाएं.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 4कुंभ राशि

कुंभ राशि:

अपनी सोच को सकारात्मक रखें. इस बात का ध्यान रखें कि कभी-कभी आपकी ही शक करने की प्रवृत्ति आपके लिए ही समस्या की वजह बन सकती हैं. पुरानी जायदाद से जुडी चल रही परेशानी फिर से उठेगी. नौकरी में स्थायित्व रहेगा लेकिन अपना टारगेट पूरा करने के लिए दबाव भी बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 6मीन राशि

मीन राशि:

कामकाज से जुड़ा किया गया नया प्रयोग सफल रहेगा. जल्दी ही उसके अच्छे परिणाम सामने आएंगे. आपको ज्यादा प्रयास की जरूरत है, इसलिए उम्मीद न हारे. ऑफिस में आप योग्यता व प्रतिभा की सराहना होगी. प्रेम संबंधों को पारिवारिक स्वीकृति मिलने से विवाह संबंधी योजनाएं भी बनेगी.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 9

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Daily Panchang 20 January: आज करें विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें, जानें शुभ- अशुभ मुहूर्त

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button