राशिफल

आज का राशिफल 25 फरवरी: सितारे चमका रहे है इन राशियों की किस्मत

आज का राशिफल 25 फरवरी: मेष राशि: आज अगर तनाव मुक्त रहना है तो समस्याओं से परेशान होने की बजाए उनका हल ढूंढने का प्रयास करें.

मेष राशि

मेष राशि:

आज अगर तनाव मुक्त रहना है तो समस्याओं से परेशान होने की बजाए उनका हल ढूंढने का प्रयास करें. आज का ग्रह गोचर आपके लिए फलदायक परिस्थितियां बना रहा है. आपको अपनी मेहनत में सफलता प्राप्त होगी तथा आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. बच्चों की दोस्ती तथा उनकी गतिविधियों पर नजर रखने से वे अनुशासित रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 1वृष राशि

वृष राशि:

आज दूसरों पर निर्भर रहने की जगह अपनी काम की क्षमता पर ही विश्वास करें. ग्रह गोचर अनुकूल है तथा आपको हर समस्या का आसानी से हल मिलेगा. निवेश से जुडी गतिविधियों में आज ज्यादा वक्त बिताना होगा और भविष्य में आपके लिए लाभदायक स्थिति भी सामने आएगी. किसी अधीनस्थ कर्मचारी के कारण से कोई परेशानी भी आ सकती है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक-6मिथुन राशि

मिथुन राशि:

भाग्य से ज्यादा अपने कर्म पर भरोसा रखें. कर्म करने से भाग्य स्वत: ही आपके हित में काम करना शुरू करेगा. किसी भी परिस्थिति में आत्मविश्वास और शांति बनाए रखने से परिस्थितियां आपके हित में होंगी. ख़ास लोगों की सलाह को बिलकुल भी नजरअंदाज न करें. माता-पिता का दायित्व है कि कुछ वक्त बच्चों के साथ अवश्य बिताये. अपने निजी कामो में भी ध्यान जरूर दें.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 3कर्क राशि

कर्क राशि:

अपने काम को खुद ही करें और किसी से भी ज्यादा उम्मीदें न रखें. माता-पिता या किसी भी बड़े व्यक्ति के मान-सम्मान को ठेस न पहुंचाएं. उनके आशीर्वाद और प्यार का सम्मान करें. साथी तथा कर्मचारियों के साथ दोस्ती बनाये रखें. आज कोई लाभदायक यात्रा भी संभव है. घर का माहौल सुखद रहेगा.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 8सिंह राशि

सिंह राशि:

संबंधियों और बाहरी लोगों के साथ मिलना-जुलना आपके बर्ताव में सौम्यता और शालीनता बनाकर रखें. किसी जरूर चीज को कहीं रख कर भूलने से आपको काफी तनाव रहेगा. इसलिए चिंता न करें, वह चीज घर पर ही है. इस वक्त अपने कार्य की क्वालिटी को और ज्यादा बेहतर बनाना जरूरी है. नौकरी वाले लोगों को अतिरिक्त कार्यभार के कारण से तनाव रह सकता है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 8कन्या राशि

कन्या राशि:

आज सभी को खुश रखने के चक्कर में अपने निजी जीवन से किसी भी तरह का समझौता न करें. कामियाबी पाने के लिए अपने बर्ताव में कुछ स्वार्थ भी लाना जरूरी है. कभी-कभी आपकी दिखावे की प्रवृत्ति आपके लिए हानि का कारण भी बन सकता है. सिर्फ अपनी योग्यता और क्षमता पर भरोसा बनाए रखें. नौकरी वाले लोगों को आज भी कोई ऑफिशियल यात्रा पर जाना पड़ सकता है.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 5तुला राशि

तुला राशि:

आज की ग्रह स्थिति उचित बनी हुई है. विद्यार्थियों तथा युवाओं को अपनी पढ़ाई और करियर से जुडी मेहनत के उचित नतीजे हासिल होने वाले हैं. यदि कोई विवादित भूमि से परेशां है, तो किसी की मध्यस्थता से समाधान होने की पूरी संभावना है. वित्तीय कामो में हिसाब-किताब करते वक्त गलती भी हो सकती है. इसलिए बहुत ज्यादा सावधानी बरतें.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 3वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज गलत गतिविधियां जैसे लॉटरी, जुआ, सट्टा आदि में अपना वक्त बर्बाद न करें. इस वक्त बहुत ही नुकसान होने की स्थिति बन रही है. किसी के साथ फालतू में उलझना भी आपको अपयश दे सकता है. अपने राजनीतिक संपर्कों को और ज्यादा मजबूत करें. इनसे आपको बेहद फायदा होगा, परन्तु कर्मचारियों की गतिविधियों पर भी कड़ी नजर रखें.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5धनु राशि

धनु राशि:

सामाजिक तथा राजनीतिक सक्रियता बढ़ने से आपकी पहचान बढ़ेगी. आज घर परिवार से जुड़े कुछ जरुरी फैसले लेने पड़ सकते हैं, जो कि आपके लिए फायदेमंद रहेंगे. परिवार में कोई मांगलिक काम से जुडी कुछ योजनाएं भी बनेगी. सोशल मीडिया और पब्लिक रिलेशन से जुड़े बिज़नेस में उचित सफलता मिलने के आसार भी लग रहे है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 2मकर राशि

मकर राशि:

पिछले कुछ वक्त से चल रही स्वास्थ्य से जुडी समस्या में आज कुछ सुधार का एहसास होगा. साथ ही आज अचानक ही किसी दोस्त से मुलाकात का मौका भी मिलेगा. आपसी वार्तालाप से दोनों की कई परेशानियों का हल भी निकलेगा. कोर्ट कचहरी से जुड़ा कोई भी जरुरी कार्य आज स्थगित रखें. कुछ वक्त धर्म-कर्म के मामलों में भी जरूर लगाएं.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 5कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आज किसी अनुभवी इंसान का मार्गदर्शन और सलाह आपको कोई बिज़नेस के फैसले निर्णय लेने में मदद करेगा. कार्य क्षेत्र में पिछले कुछ वक्त से चल रही परेशानियों से आज कुछ राहत मिलेगी. प्रॉपर्टी से जुड़े बिज़नेस में अच्छी कमीशन भी प्राप्त हो सकती है. घर के सदस्य एक दूसरे के प्रति सहयोगात्मक बर्ताव रखें.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 9मीन राशि

मीन राशि:

आज भावनाओं में आकर किसी के साथ किसी भी प्रकार का कोई प्रॉमिस न करें, जो निभाने में मुश्किल हों. परिवार की कोई मूल्यवान चीज के खराब होने से बड़ा खर्चा सामने आएगा. वाहन तथा संतान की पढाई से जुड़े लोन लेने की योजना भी बनेगी. पार्टनरशिप संबंधी बिज़नेस में पारदर्शिता बनाकर रखें.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 8

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Aaj Ka Panchang 25 February: शुक्रवार को बंगलामुखी अनुष्ठान प्रारंभ करने का शुभ समय

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button