राशिफल

आज का राशिफल 26 फरवरी: मकर, कुंभ व मीन राशि वालों को शनिवार को मित्रों से लाभ होगा

आज का राशिफल 26 फरवरी: मेष राशि: सोसाइटी से जुडी किसी विवादित मामले में आपका प्रस्ताव साथ देने योग्य रहेगा.

मेष राशि

मेष राशि:

सोसाइटी से जुडी किसी विवादित मामले में आपका प्रस्ताव साथ देने योग्य रहेगा. इस वक्त आपका कोई रुका हुआ निजी काम किसी राजनीतिक इंसान की मदद से हल हो सकता है. अपनी फिटनेस पर कि गयी मेहनत के अनुकूल नतीजे मिलेंगे. अपने बुरी आदतों पर रोक लगाने से आपका व्यक्तित्व और ज्यादा निखरेगा.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 1

वृष राशि

वृष राशि:

आज इस बात का भी ध्यान रखें कि आपके सरल बर्ताव का कुछ लोग गलत फायदा उठा सकते हैं. अनजान लोगों पर ज्यादा विश्वास न करना ही बेहतर है. बहुत अच्छी सोच-विचार करने में बेहतर अवसर भी हाथ से निकल सकता है. शांति और धीरज से माहौल को एक जैसा करने की मेहनत करें.
भाग्यशाली रंग- बैंगनी
भाग्यशाली अंक- 9
मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज स्टाफ और कर्मचारियों के साथ से व्यवसायिक व्यवस्था में काफी सुधार आएगा. अगर कोई पुराना काम रुका हुआ है तो उसे हल करने का उचित वक्त है. ऑफिस के वातावरण में किसी तरह की राजनीति चल सकती है. इसलिए सावधान रहें. बैंकिंग के काम करते वक्त बहुत ज्यादा सावधानी रखने की आवश्यकता है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 3
कर्क राशि

कर्क राशि:

रिश्तों को और मधुर बनाए रखने में आपका ख़ास प्रयास रहेगा. आपके बर्ताव की सराहना भी होगी. आप जल्दबाजी की जगह सहज तरीके से सोच-समझकर अपने कामो को पूरा करने की मेहनत करें. आपके कार्य सुगमता से बनते जाएंगे. इसी के साथ धैर्य और शांति बनाकर रखें.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 9
सिंह राशि

सिंह राशि:

धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में दिन का ज्यादातर वक्त बीतेगा. जिसका प्रभाव आपके बर्ताव पर भी पड़ेगा. प्रभावशाली लोगों से मिलना और सामाजिक सक्रियता बढ़ाने में भी उचित वक्त व्यतीत होगा. युवाओं को किसी खुद की परेशानी के कारण से करियर से जुड़े कार्य में परेशानी आएंगी.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 5

कन्या राशि

कन्या राशि:

भाग्य की जगह कर्म पर भरोसा करें. कर्म प्रधान होने से भाग्य प्रबल हो जाएगा. आज दिन की शुरुआत फलदायक होगी. लक्ष्य प्राप्ति में किसी करीबी रिश्तेदार का भी साथ मिलेगा. ज्ञान-विज्ञान के क्षेत्रों में विद्यार्थियों की रुचि भी बढ़ेगी. कुछ वक्त बच्चों की परेशानिओं को सुलझाने के लिए निकालना जरूरी है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3
तुला राशि

तुला राशि:

आज का दिन एक जैसा व्यतीत होगा. साथ ही आज वक्त को अनुकूल बनाने के लिए कुछ प्रयास भी करना पड़ेगा. अपनी प्रतिभा तथा योग्यता को पहचानें. कुछ समय बागवानी और प्रकृति के वक्त बिताने से आपको मानसिक सुकून और शांति का एहसास होगा. उचित वक्त आने पर परेशानी हल भी हो जाएंगी. इस वक्त जरुरी कामो को पहले पूरा करने का प्रयास करें.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 5
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

इस वक्त कल से जुडी किसी भी योजना पर निवेश करने के लिए वक्त अनुकूल नहीं है. आज का ज्यादातर वक्त से जुडी गतिविधियों में लगाएं. कुछ अच्छे संपर्क स्थापित होंगे. साथ ही आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी. सुकून पाने के लिए कुछ वक्त घर और बच्चों के साथ बिताना भी उचित रहेगा. आज किसी भी प्रकार की यात्रा को स्थगित ही रखें.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 4
धनु राशि

धनु राशि:

आज कुछ वक्त आत्मचिंतन और आत्म मनन में अवश्य व्यतीत करें. इससे आपको जिस सुकून की तलाश थी, आज वह प्राप्त होगा. आपकी जीवनशैली में भी सुधार आएगा. आज जरूरत पड़ने पर आपको अपने शुभचिंतकों से उचित साथ भी मिलेगा. महंगा इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के खराब होने से बड़ा खर्चा हो सकता है.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 6
मकर राशि

मकर राशि:

कुछ खास लोगों के साथ में मिलना होगा तथा ख़ास मुद्दों पर बातचीत भी होगी, जो कि आपके लिए अच्छा रहेगा. आज आप आराम करने तथा हल्के-फुल्के मूड में रहेंगे. सामाजिक नीतियों में भी वक्त व्यतीत होगा. परिवार के ख़ास इंसान की सलाह तथा मार्गदर्शन पर भी अमल करना उचित रहेगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 2
कुंभ राशि

कुंभ राशि:

घर के सदस्यों के साथ कोई मनोरंजन या धार्मिक यात्रा से जुड़े प्रोग्राम भी बन सकता है. आप अपनी समझदारी से किसी परेशानी का हल पाने में भी सफल रहेंगे. खास रिश्तेदार के साथ भी वक्त बिताना. आपसी रिश्तों को ज्यादा मजबूत रखेगा. महिलाएं अपने ससुराल वालो के साथ रिश्तों में मधुरता बनाकर रखें.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 1
मीन राशि

मीन राशि:

आज की परिस्थितियां अनुकूल हैं, अपना ध्यान फालतू के कामों से हटाकर जरुरी कार्यों की और केंद्रित करें. आपको निश्चित ही उसमे सफलता मिलेगी. नई-नई योजनाएं भी दिमाग में आएंगी. आप अपनी मेहनत तथा योग्यता से परिस्थितियों को अनुकूल कर लेंगे. युवाओं को अपने किसी प्रोजेक्ट से जुडी विफलता मिलने पर मायूसी रहेगी.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 9

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Aaj Ka Panchang 26 February: आज का मुहूर्त, शुभ योग और राहुकाल का समय जानें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button