राशिफल

आज का राशिफल 27 जनवरी 2022: कुंभ राशिवाले दिन भर रहेंगे व्यस्त, कार्यक्षेत्र में होगा विस्तार

आज का राशिफल 27 जनवरी 2022: मेष राशि: आज किसी खास दोस्त और साथियों के साथ मिलना जुलना होगा और जरुरी विषय पर लाभदायक बातचीत होगी.

मेष राशि

मेष राशि:

आज किसी खास दोस्त और साथियों के साथ मिलना जुलना होगा और जरुरी विषय पर लाभदायक बातचीत होगी. आज दिन की शुरुआत में कुछ समस्या सामने आएंगी, लेकिन आप अपने विश्वास तथा दृढ़ निश्चय से उनका हल भी आसानी से निकाल लेंगे. प्रेम संबंधों को पारिवारिक स्वीकृति मिलने से उमंग तथा खुशी भरा वातावरण रहेगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 6

वृष राशि

वृष राशि:

संबंधों को मधुर बनाए रखने में आपका साथ जरूरी है. जल्दबाजी में कोई गलत निर्णय लेने से परेशानी आ सकती है. ज्यादा रोक-टोक के कारण से बच्चे भी विद्रोही हो सकते हैं, इसलिए अपनी बात को शांतिपूर्ण तरीके से रखना जरूरी है. जिससे उनमें और ज्यादा आत्मविश्वास बढ़ेगा. मल्टी नेशनल कंपनी में कार्य करने वाले कर्मचारियों को अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने में ज्यादा ध्यान दें.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 8
मिथुन राशि

मिथुन राशि:

सामाजिक और व्यवसायिक दोनों स्थान आपका उत्तम योगदान बना रहेगा. आज आप अपने किसी खास कार्य को बेहतरीन तरीके से प्रारूप देने में सफल रहेंगे. गवर्नमेंट से जुडी किसी भी काम में अनुभवी इंसान की सलाह लेना जरूरी है. लव पार्टनर के मान सम्मान का भी ध्यान रखना जरूरी है.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 9
कर्क राशि

कर्क राशि:

फाइनेंस से जुड़ा कोई भी काम सावधानी से करें. किसी ख़ास रिश्तेदार के साथ विवाद होने से मन उदास रह सकता है. दिखावे के चक्कर में कर्ज लेने से बचें. बच्चो को किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में और ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है. ऑफिस के किसी काम में गलती होने से बॉस या अधिकारियों से डांट भी पढ़ सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- आसमानी नीला
भाग्यशाली अंक- 4
सिंह राशि

सिंह राशि:

इस वक्त भावनाओं की जगह चतुराई तथा विवेक से काम ले. आपका अपने निजी व रहन-सहन के प्रति ज्यादा सजग रहना दूसरों के बीच आकर्षण का केंद्र बनेगा. किसी अटके हुए कार्य को पूरा करने के लिए उचित वक्त है. पति-पत्नी एक दूसरे के प्रति सामंजस्य और विश्वास की भावना बनाकर रखें. विवाहेत्तर संबंधों से दूरी बनाकर रखें.
भाग्यशाली रंग- गहरा पीला
भाग्यशाली अंक- 5
कन्या राशि

कन्या राशि:

आज किसी पारिवारिक जरुरी मुद्दे पर विचार विमर्श होगा. भूमि से जुड़े कामो में यदि निवेश करने की कोई प्लानिंग चल रही है, उसे क्रियान्वित करने के लिए परिस्थितियां उचित है. विदेश जाने के लिए मेहनत कर रहे लोगों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. नौकरी वाले लोगों को कोई ऑफिशियल कार्यों के लिए दूर जाना पड़ सकता है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 7
तुला राशि

तुला राशि:

पड़ोसियों के साथ किसी भी तरह के झगडे में ना उलझे, क्योंकि इसका प्रभाव आपके मानसिक सुकून पर पड़ेगा. छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा होने की जगह शांति और संयम बनाकर रखें. सरकारी सेवारत इंसान किसी भी प्रकार के गैरकानूनी काम में रुचि ना ले.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 6
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज काफी व्यस्ततम दिनचर्या रहेगी. आध्यात्मिक गतिविधियों में कुछ वक्त बीताने से आपको मानसिक शांति तथा सुकून मिलेगा. कोई सरकारी कार्य अटका हुआ है तो आज उस पर जरूर ध्यान दें. निश्चित ही आपको सफलता मिलेगी. किसी सरकारी कार्य में गलती होने से इंक्वायरी की भी आशंका है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 2
धनु राशि

धनु राशि:

किसी अच्छी खबर के मिलने से आपका सारा दिन सुखद बीतेगा. किसी पूर्व योजना को क्रियान्वित करने के लिए उत्तम वक्त है. बच्चों को अपने किसी प्रोजेक्ट में नतीजे हासिल होंगे. घर के बड़े लोगो के मार्गदर्शन और प्यार से घर में ख़ुशनुमाह वातावरण रहेगा. ऑफिस में किसी साथ के साथ चल रहे झगडे आज दूर होंगे, और संबंध मधुर हो जाएंगे.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 4
मकर राशि

मकर राशि:

संतान और किसी पारिवारिक सदस्य की गलत गतिविधि का पता चलने से आपको कुछ परेशानी रहेगी. लेकिन समस्या को शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाने का प्रयास करें. किसी भी सरकारी कार्य को लापरवाही के कारण से अधूरा ना छोड़े. स्टाफ पर ज्यादा भरोसा करना आपके लिए नुकसानदेह रहेगा.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 7
कुंभ राशि

कुंभ राशि:

छोटी-मोटी गलत बातों पर ज्यादा ध्यान ना दें. ससुराल हित के साथ कुछ झगडे होने जैसी स्थिति बन रही है. रिश्तों में मधुरता बनाकर रखें. आज कोई भी यात्रा से जुड़ा कोई प्रोग्राम ना बनाएं, वक्त अनुकूल नहीं है. कुछ दुश्मन आपके मनोबल को गिराने का प्रयास करेंगे.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 3
मीन राशि

मीन राशि:

बिज़नेस से जुडी कोई भी कागजी कार्यवाही करते वक्त सावधानी रखने की जरूरत है. हालांकि इस वक्त कार्यक्षेत्र में अचानक बेहतरीन स्थिति बनेगी. किसी अनजान इंसान का साथ आपको आश्चर्यचकित कर देगा. घर का माहौल ख़ुशनुमाह और व्यवस्थित रहेगा. प्रेम संबंधों में गलतफहमी के कारण से कुछ खटास आ सकती है.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 2

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Daily Panchang 27 January: जानें आज का शुभ मुहूर्त, राहु काल और ग्रह-नक्षत्र की चाल

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button