राशिफल

आज का राशिफल 22 अप्रैल: मेष, वृषभ और इन राशि वालों के लिए बेहतरीन दिन

आज का राशिफल 22 अप्रैल: मेष राशि: किसी रिश्तेदार या दोस्त के साथ चल रही गलतफहमियां आज दूर होंगी. रिश्तों में फिर सुधार होगा.

मेष राशि

मेष राशि:

किसी रिश्तेदार या दोस्त के साथ चल रही गलतफहमियां आज दूर होंगी. रिश्तों में फिर सुधार होगा. सुख सुविधाओं से जुड़े कामों में आपका ख़ास योगदान रहेगा. किसी पॉलिसी आदि में निवेश करने का अनुकूल वक्त है. अपनी भावुकता जैसे बर्ताव पर कंट्रोल रखें नहीं तो कुछ लोग आप का गलत फायदा उठा सकते हैं.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 6

वृष राशि

वृष राशि:

घर की व्यवस्था उचित बनाए रखने में आप का ख़ास योगदान रहेगा. साथ ही बाकि गतिविधियों में भी आपका रुझान बना रहेगा. जिससे आपका संपर्क दायरा भी बढ़ेगा. इस वक्त परिस्थितियों में सकारात्मक बदलाव आ रहा है, इसका उचित इस्तेमाल करे. फाइनेंस से जुडी गतिविधियों को बहुत ही सावधानी से करने की आवश्यकता है.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 8

मिथुन राशि

मिथुन राशि:

इस वक्त धन के लेनदेन से जुड़ा कोई नुकसान होने की स्थिति बन रही है. जिसके कारन से तनाव और चिड़चिड़ापन जैसा रहेगा. आपकी अधिकार पूर्ण वाणी दूसरों को नाराज भी कर सकती है. अपने बर्ताव सहज और नरम बनाकर रखें. बिजनेस में कोई भी अनिर्णय की स्थिति में किसी अनुभवी इंसान का मार्गदर्शन जरूर ले.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 7

कर्क राशि

कर्क राशि:

बिजनेस में धन से जुड़े मामलों और योजनाओं पर कार्य करने के लिए उचित वक्त है. कार्यक्षेत्र में अपनी मौजूदगी और फोकस अवश्य रखें. स्टाफ के बीच कोई राजनीति हो सकती है. राजकीय कार्य में सफलता और सुगमता से पूरे होते जाएंगे. विवाहित जीवन खुशहाली से भरा रहेगा. युवा वर्ग अपने प्रेम रिश्तों को लेकर गंभीर और ईमानदार रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 2सिंह राशि

सिंह राशि:

कभी-कभी ऐसा प्रतीत हो सकता है कि भाग्य आपका साथ नहीं दे रहा है. जिसके कारन से मन कुछ चिंतित रह सकता है, लेकिन मनन करें तो आपको एहसास होगा कि यह सिर्फ आपका वहम ही है. आज लाभ के स्त्रोत कुछ कम रहेंगे. मशीनरी और खान-पान से जुड़े बिजनेस में बहुत अच्छे एग्रीमेंट मिलेंगे. पति-पत्नी के बीच में चल रही झगडे को समझदारी से सुधारने की जरुरत है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 9कन्या राशि

कन्या राशि:

कुछ व्यक्तिगत कामो के साथ-साथ घर के सदस्यों के साथ वक्त बिताना भी आपका दायित्व है. शेयर्स और रिस्क से जुड़े मामलों में ज्यादा पैसा ना लगाएं, क्योंकि इस वक्त नुकसान के आसार भी बने हुए हैं. बिजनेस में आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी रहेगी. मन लगाकर सभी कार्य करने से आपको नई उपलब्धियां मिलेंगी.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक-6तुला राशि

तुला राशि:

इस वक्त बहुत सावधान रहने की भी जरूरत है. कभी-कभी लापरवाही के कारण से आप बैठे-बिठाए किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. आप पर कोई बदनामी या आरोप भी लग सकता है. घर के बड़े व्यक्तियों की सलाह पर जरूर अमल करें. आर्थिक रूप से वक्त अनुकूल है. अपनी ऊर्जा मार्केटिंग से जुड़े कार्य तथा पेमेंट आदि कलेक्ट करने में भी लगाएं. .
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 4वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

भावुकता में आकर कोई फैसला गलत हो सकता है. किसी नजदीकी रिश्तेदार से मामूली सी बात पर कहासुनी होने के कारण से घर के रिश्ते खराब हो सकते हैं. कोई भी बाहरी इंसान आपकी भावनाओं का गलत फायदा भी उठा सकता है. इस वक्त अत्यधिक सचेत रहने की आवश्यकता है. काम काज का माहौल आपके हित में रहेगा.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 2धनु राशि

धनु राशि:

इस वक्त बिजनेस में बेहतरीन परिस्थितियां बनेंगी. उनका प्रयोग करना आपकी कार्य क्षमता पर पूरी तरह से निर्भर करता है. बिज़नेस निवेश जैसी गतिविधियों में काम करने के लिए बहुत अच्छा वक्त है. सरकारी सेवारत इंसान के लिए कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है. घर में कुछ अव्यवस्था जैसा वातावरण रहेगा.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 7मकर राशि

मकर राशि:

कोर्ट केस से जुड़े मामलों में आज बहुत ही ज्यादा सावधानी रखने की जरुरत है. अपने शुभचिंतकों से इस विषय पर सोच-विचार करने से उचित हल मिल सकता है. परिवार के बड़े बुजुर्गों की उचित देखभाल करने में भी अपना वक्त लगाएं. बिज़नेस की गतिविधियों को सुचारू रूप से चलाने के लिए कर्मचारियों के सुझाव को भी ध्यान में रखें.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 6कुंभ राशि

कुंभ राशि:

बिज़नेस में कुछ नुकसान होने जैसी स्थिति बन रही है. किसी भी तरह के बिज़नेस से जुड़े पेपर बहुत ध्यान से पढ़ने के बाद ही उस पर हस्ताक्षर करें. ऑफिस में अपने साथियों के साथ रिश्तों को मधुर बनाकर रखें. जीवन साथी के प्रति आपका प्यार और पारिवारिक साथ से घर में उचित सामंजस्य बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 1मीन राशि

मीन राशि:

आपके ऊपर कुछ दायित्व रहेंगे. जिससे आपको अपनी छुपी हुई प्रतिभा और क्षमता को निखारने का अवसर मिलेगा. परिवार और समाज में आपकी किसी ख़ास उपलब्धि को लेकर चर्चाएं रहेंगी. जिससे मन उमंग भरा रहेगा. घर की यात्रा से जुड़े भी प्रोग्राम बन सकते है. अपनी मेहनत के दम पर बिजनेस मजबूत बनाने में सफल रहेंगे, जिसके कारण से आपका आत्मविश्वास और बढ़ेगा.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Daily Panchang 6 April: नवरात्र की पंचमी तिथि पर रहेगा रोहिणी नक्षत्र

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button