राशिफल

आज का राशिफल 7 फरवरी: सिंह राशिवालों की आज पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी

आज का राशिफल 7 फरवरी: मेष राशि: आज का दिन आपके लिए फलदायक है. आज आपके मन की सभी इच्छा पूरी होगी.

मेष राशि

मेष राशि:

आज का दिन आपके लिए फलदायक है. आज आपके मन की सभी इच्छा पूरी होगी. आज किसी नई योजना को कार्य रूप देने से बेहतर नतीजे हासिल होंगे. परिवार के किसी व्यक्ति को स्वास्थ्य से जुडी परेशानी आने से कोई जरुरी कार्य रुक भी सकता है. इसी के साथ परिवार के लोगो के साथ सुखद वक्त व्यतीत होगा.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 5वृष राशि

वृष राशि:

आज बच्चो को अपने कैरियर और भविष्य से जुडी योजनाओं को लेकर जरुरी जानकारी हासिल होगी. कोई भी जरुरी काम करने से पहले घर के सदस्यों की सलाह जरूर ले. पैसो से जुड़ा लेन-देन करने के लिए समय अनुकूल नहीं है. घर के सदस्यों का साथ और एक दूसरे को लेकर समर्पण की भावना परिवार के माहौल को सुखद बना कर रखेंगे.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज का आपका दिन कुछ आशंका भरा रहेगा. किसी भी परेशानी में घबराने के बजाए उसका हल निकालने के लिए मेहनत करें. बिज़नेस से जुडी गतिविधियों के लिए ग्रह स्थिति ज्यादा उत्तम नहीं है. बिज़नेस के कार्य में बहुत ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. दोस्तों के साथ मिलना-जुलना आपको खुशी और ताजगी प्रदान करेगा.
भाग्यशाली रंग- गहरा पीला
भाग्यशाली अंक- 2कर्क राशि

कर्क राशि:

पिछले कुछ वक्त से चल रही समस्याओं से राहत मिलेगी. अपने मन के अनुसार कामो में भी कुछ वक्त बिताएं. इस वक्त अपने वित्तीय कामो पर ज्यादा ध्यान दें. ऐसा करना आपके आने वाले कल के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगा. विवाहित जीवन में मधुरता आएगी. अचानक ही किसी पुराने दोस्त से मिलने से आपको खुशी प्रदान होगी.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 8सिंह राशि

सिंह राशि:

आज कोई भी निर्णय सोच समझ क्र ले. जल्दबाजी में लिए गए फैसले गलत भी साबित हो सकते है. भूमि से जुड़े व्यवसायिक गतिविधियों में भी काफी सुधार आएगा. इसी के साथ आज प्रेम-प्रेमिका को डेटिंग पर जाने का मौका प्राप्त होगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 1
कन्या राशि

कन्या राशि:

बच्चों को ज्यादा ढील देना से उनका अपनी पढ़ाई से ध्यान भटक सकता है. परिवार के किसी इंसान की हेल्थ को लेकर भी चिंता भी रह सकती है. किसी के साथ भी फालतू के झगड़ो में ना पड़े और अपने काम में ही व्यस्त रहें. पति-पत्नी के बीच किसी ख़ास रिश्तेदार की वजह से गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 6तुला राशि

तुला राशि:

घर की देखरेख और बदलाव से जुडी कुछ योजनाओं को कार्य रूप देने के लिए उचित समय है. बच्चो से जुडी कुछ उम्मीद पूरी न होने के कारण मन उदास रह सकता है. लेकिन शांति से काम ले, जल्द ही समस्याओं का हल भी निकलेगा. घर परिवार में सुकून भरा माहौल रहेगा.
भाग्यशाली रंग- ब्राउन
भाग्यशाली अंक- 7वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

इस वक्त ग्रह स्थिति उचित है. आपका अच्छा नजरिया आपके बरताव को और ज्यादा प्रभावशाली बनाएगा. अपनी दिनचर्या को और भी अनुशासित और व्यवस्थित बनाकर रखें, इससे आपके कई पुराने काम भी बन जाएंगे. कार्यक्षेत्र में साथी तथा कर्मचारियों की सलाह पर भी ध्यान दें.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 1धनु राशि

धनु राशि:

आज कोई रुकी हुई पेमेंट वापस मिलने की पूरी आशंका है. कार्यक्षेत्र में व्यवस्था उचित बनी रहेगी. इसी के साथ आपको अपनी मेहनत और परिश्रम के उचित नतीजे भी प्राप्त होंगे. नौकरी वाले लोगों को अपने कोई जरुरी कार्यभार मिल सकता है, लेकिन अपने साथियों के साथ बरताव उचित बनाकर रखें.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 3मकर राशि

मकर राशि:

पुरानी गलत बातों को अपने आज पर हावी ना होने दें. ध्यान रखें कि छोटी सी गलतफहमी के कारण से दोस्तों और भाइयों के साथ रिश्ते खराब भी हो सकते हैं. दूसरों की बातों और सलाह पर भी ज्यादा ध्यान दे. ऑफिस से जुड़े काम में आपका कोई जरुरी निर्णय सबके लिए फलदायक रहेगा.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 9कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आज कोई जरुरी उपलब्धि आपका इंतजार कर रही है. लेकिन सही वक्त का सही इस्तेमाल करना पूरी तरह से आप की क्षमता पर ही निर्भर करता है. महिलाओं के लिए वक्त विशेष रूप से अनुकूल है. इस वक्त रिस्क से जुड़े किसी भी प्रकार के कामो में वक्त और पैसा दोनों बरबाद ना करें.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 2
मीन राशि

मीन राशि:

ज्यादा सोच-विचार में वक्त ना लगा कर अपने काम को भी गति दें. आज एक जरुरी बात का ध्यान रखें, कि हर किसी पर भरोसा ना करें. और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करने में कुछ वक्त लगाएं. कुछ व्यर्थ के खर्चे भी आ सकते हैं. घर के सदस्यों का पूरा साथ मिलेगा. प्रेम प्रसंगों में नज़दीकियां बढ़ेगी.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 8

Aadhya technology

यह भी पढ़े: आज का हिन्दू पंचांग 7 फरवरी: जानिए आज का पंचांग और सोमवार व्रत के लाभ

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button