राशिफल

आज का राशिफल 10 जून: इन 2 राशि वालों के लिए आज है सफलता का दिन

आज का राशिफल 10 जून: मेष राशि: आज का दिन कुछ मिले जुले प्रभाव वाला रहेगा साथ ही आज व्यस्तता रहेगी, परन्तु बहुत से जरूरी कार्य निपटाने में सफल रहेंगे.

मेष राशि

मेष राशि:

आज का दिन कुछ मिले जुले प्रभाव वाला रहेगा साथ ही आज व्यस्तता रहेगी, परन्तु बहुत से जरूरी कार्य निपटाने में सफल रहेंगे. प्रॉपर्टी से जुड़े कुछ फायदा होने के भी योग हैं. घर परिवार के साथ-साथ धार्मिक यात्रा का भी योग बनेगा. लेनदेन करते समय सावधानी रखें, क्योंकि फालतू की गतिविधियों में बहुत धन संबंधी नुकसान हो सकता है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5वृष राशि

वृष राशि:

किसी भी प्रकार का रिस्क लेने और वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें. क्योंकि इस समय परिस्थितियां कुछ प्रतिकूल भी बन रही हैं. बच्चों को अपनी पढ़ाई पर और ज्यादा ध्यान देने की जरुरत है. किसी के साथ फालतू के झगडे में भी ना पड़े. बिज़नेस में कर्मचारियों के साथ उचित तालमेल बनाकर रखें.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 5मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज रिस्क प्रवृत्ति के कामों से दूर रहें. वर्तमान वक्त में जैसा चल रहा है, उसी पर अपना ध्यान केंद्रित रखें. आज अनजान लोगों के साथ किसी भी प्रकार का बिजनेस करते वक्त पूरी तरह चौकन्ना रहे. क्योंकि इस प्रकार की लापरवाही आप को नुकसान भी पहुंचा सकती है. विवाहित जीवन में मधुरता रहेगी.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 9
कर्क राशि

कर्क राशि:

आज प्रॉपर्टी या धन से जुड़े लेनदेन के चक्कर में किसी करीबी रिश्तेदार ओट भाई के साथ रिश्ते खराब हो सकते हैं. कोई कीमती चीज के ना मिलने से भी मन चिंतित रहेगा. लेकिन किसी के ऊपर शक आदि कर के रिश्तों को खराब ना करें. इस वक्त बिज़नेस में उचित वक्त देने की आवश्यकता है. सभी ऑर्डर को वक्त पर पूरा करने से मार्केट में आपकी साख बनेगी.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 3
सिंह राशि

सिंह राशि:

आज किसी जरुरी इंसान या राजनीतिज्ञ से मिलने का अवसर मिलेगा. जरुरी मुद्दे पर सलाह मशवरा भी होगा. घर वालो के साथ मनोरंजन से जुडी गतिविधियों में भी वक्त व्यतीत होगा. बच्चो और युवा वर्ग के नकारात्मक गतिविधियों और संगति से दूरी बनाकर रखें. अपने निजी कामों में व्यस्त रहने की वजह से कुछ नजदीकी रिश्ते अनदेखा हो सकते हैं. इसलिए अपने रिश्तों को खराब होने से बचाना भी जरुरी है.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 2
कन्या राशि

कन्या राशि:

आज बिज़नेस की गतिविधियां निर्विघ्न चलती रहेंगी. साथियों और कर्मचारियों का भी पूरा साथ मिलेगा. आलस की वजह से कोई भी काम को न टालें, बल्कि कामों को वक्त के अनुसार ही पूरा करने की कोशिश करें. विवाहित जीवन में उचित सामंजस्य बना रहेगा. किसी पुराने दोस्त के मिलने से आपको ख़ुशी मिलेगी और यादें ताजा होंगी.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 3
तुला राशि

तुला राशि:

आज पड़ोसियों के साथ फालतू के झगड़ो से दूर रहें. ध्यान रखें कि दूसरों के मामले में दखल करने से आपकी ही मान सम्मान में कमी आ सकती है. इसलिए बेहतर होगा कि अपने काम से ही मतलब रखें. आज कार्य क्षेत्र में कोई जरुरी अथॉरिटी भी प्राप्त हो सकती है. इस वक्त अपनी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत करने की जरुरत है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली रंग- 6
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

युवाओं और विद्यार्थियों को अनुशासित तथा मर्यादित दिनचर्या बना कर रखना बेहद जरुरी है. लापरवाही के कारण से यह लोग अपने लक्ष्य से भी भटक सकते हैं. अपनी जरुरी चीजो और दस्तावेजों का संभाल खुद करें, दूसरों पर निर्भर ना रहे. नौकरी वाले लोगों को ऑफिस का काम कम होने से सुकून और राहत मिलेगी.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 4
धनु राशि

धनु राशि:

आज व्यक्तिगत व्यस्तता के कारण से कार्यक्षेत्र पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाएंगे. कर्मचारियों की सहायता से व्यापारिक गतिविधियां सुचारू रूप से चलती रहेंगी. नौकरी वाले लोगों को जॉब से जुडी महत्वपूर्ण अथॉरिटी प्राप्त हो सकती है. घर में आपसी सामंजस्य बनाकर रखें. किसी बाहरी इंसान के दखल से व्यवस्था भी खराब हो सकती हैं. फालतू के प्रेम प्रसंगों में ना पड़े.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 7
मकर राशि

मकर राशि:

इनकम टैक्स से जुड़ा कोई झंझट भी खड़ा हो सकता है. अपने पेपर वर्क को एकदम व्यवस्थित रखें. अपनी व्यक्तिगत समस्या का गलत असर बच्चों पर ना पड़ने दें और किसी को उधार पैसा देने का भी न सोचे. इस वक्त व्यवसायिक पक्ष में कुछ जरुरी स्थितियां बन रही हैं, इसलिए गंभीरता के साथ अपने सभी कार्यों को अंजाम दें.
भाग्यशाली रंग- नीला,
भाग्यशाली अंक- 8
कुंभ राशि

कुंभ राशि:

कभी-कभी ऐसा भी प्रतीत होगा कि जैसे भाग्य आपका साथ नहीं दे रहा है, लेकिन नकारात्मकता लाने की जगह अपने काम करने की प्रणाली में परिवर्तन लाएं. घर के बड़े बुजुर्गों की सलाह और साथ का भी जरूर अनुसरण करें. यह वक्त मार्केटिंग से जुड़े कामों को पूरा करने के लिए बहुत ही अच्छा है. आपको उचित तररकी मिलेगी.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 6
मीन राशि

मीन राशि:

आज घर के किसी अविवाहित सदस्य के रिश्ते की बात भी चल सकती है. इस वक्त ग्रह स्थिति बहुत ही अनुकूल है. प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त और स्थान बदलने से जुड़े कामों की योजनाएं बनेंगी. इसलिए मेहनत रहे. बड़े बुजुर्गों और ख़ास सदस्यों के मान-सम्मान में किसी भी प्रकार की कमी ना आने दे.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 3

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Aaj Ka Panchang 10 June: निर्जला एकादशी व्रत, मुहूर्त और शुभ योग जानें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button