राशिफल

आज का राशिफल 14 जून: धन लेन देन में सावधानी बरतें, इस राशि को हो सकता है नुकसान

आज का राशिफल 14 जून: मेष राशि: आज बाहरी गतिविधियों और दोस्तों के साथ संपर्क क मजबूत करें. आपके लिए बेहद फायदेमंद हालात बनेंगे.

मेष राशि

मेष राशि:

आज बाहरी गतिविधियों और दोस्तों के साथ संपर्क क मजबूत करें. आपके लिए बेहद फायदेमंद हालात बनेंगे. लोग आपके गतिविधियों और बर्ताव से प्रभावित भी होंगे. परिवार की सुख सुविधाओं से जुड़े कामों में भी वक्त अच्छा व्यतीत होगा. किसी अनजान इंसान से किसी भी प्रकार की डील करते समय उसके बारे में अच्छी तरह से छानबीन जरूर करवा लें.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 5वृष राशि

वृष राशि:

आज कभी कभी अपने बारे में ही ज्यादा सोचना और कुछ स्वार्थ पर आने के कारण से रिश्तों में खटास भी आ सकती है, यदि इन गुणों का सकारात्मक रूप में इस्तेमाल किया जाए तो आपको इसके बेहतर नतीजे प्राप्त होंगे. आज बिजनेस में इनकम अच्छी रहेगी साथ ही आपका कोई रुका हुआ पैसा भी वापिस होगा और आर्थिक स्थिति बेहतर होगी.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 2मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज कार्यस्थल की आंतरिक व्यवस्था और कार्यप्रणाली में बदलाव लाने की आवश्यकता है. वास्तु के नियमों का भी पालन करें. वैसे मेहनत के अनुसार नतीजे मिलेंगे. ऑफिस में फाइलें और दस्तावेज संभालने में लापरवाही हानि पहुंचा सकती हैं. आज जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर घर और बिज़नेस में सभी की जिम्मेवारी आपके ऊपर रहेगी.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 3कर्क राशि

कर्क राशि:

आज बिजनेस में ग्रोथ के लिए प्लानिंग होगी. किसी प्रभावशाली इंसान की सलाह आपको उपलब्धियां दिलवाने में भी सहायता करेगी. सरकारी सेवारत इंसानो को भी अपने कामों के प्रति उचित योगदान देने से उच्चाधिकारियों से सराहना हासिल होगी. पति-पत्नी के बीचकिसी बात को लेकर नोकझोंक हो सकती है. लेकिन यही नोकझोंक बाद में आपसी संबंधों को और ज्यादा मजबूत भी करेगी.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 5

राशि:

आज उधार दिए हुए पेमेंट का तकाजा करने का अनुकूल वक्त है. आज सभी बिज़नेस के काम सुचारू रूप से होते जाएंगे. इसलिए अपनी पूरी मेहनत और ध्यान अपने काम पर ही केंद्रित रखें. नौ करी वाले व्यक्तियों का भी ऑफिस का माहौल तनाव मुक्त रहेगा. अविवाहित लोगो के लिए कोई अच्छा रिश्ता आने से परिवार में खुशियां भरा माहौल रहेगा.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 6कन्या राशि

कन्या राशि:

बिजनेस में अपनी योजनाओं को सीक्रेट रखकर ही अपने काम से जुडी रणनीति तैयार करें. दूरदराज के कुछ क्षेत्रों से बिज़नेस गतियां फिर से दोबारा शुरू हो सकती हैं. इसलिए इन कामों पर अपना ध्यान फोकस रखें. ऑफिस में हिसाब-किताब खराब हो सकते है. घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. प्रेम संबंधों में भी पारिवारिक स्वीकृति मिलने से जल्दी ही विवाह में परिणित होंगे.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली रंग- 9तुला राशि

तुला राशि:

आज विद्यार्थी तथा युवा वर्ग गलत संगति और आदतों से दूरी बनाकर रखें. नहीं तो इसका प्रभाव आपके कैरियर पर पड़ सकता है. कभी-कभी ज्यादा काम के बोझ के कारण से बर्ताव में चिड़चिड़ापन आ सकता है. थोड़ी शांति बनाकर रखना आवश्यक है. बिजनेस में परिवर्तन से जुडी जो योजनाएं बनी हैं उन पर पूरा ध्यान दें.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 3वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज प्रॉपर्टी के जुड़े किसी भी मामले में सफलता हासिल होगी. ज्यादातर कार्य सुचारू रूप से संपन्न होने से मन में सुकून रहेगा. आप एक नए आत्मविश्वास के साथ कुछ नई नीतियों को शुरू करने में जुट जाएंगे. अपने क्रोध पर काबू रखें और रिश्तों में खटास ना आने दे. कभी-कभी आपका आक्रामक बर्ताव आपके लिए ही परेशानियां पैदा कर देता है.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 8
धनु राशि

धनु राशि:

कहीं भी हस्ताक्षर या पेपर से जुड़े कोई भी कार्य करते वक्त बहुत ज्यादा सावधान रहें. आपकी जरा सी लापरवाही आपके नुकसान का कारण भी बन सकती है. आर्थिक गतिविधियां अभी मंद ही रहेंगी. साझेदारी से जुड़े आपके बिजनेस में पारदर्शिता रखना आवश्यक है, क्योंकि छोटी सी गलती ज्यादा गलतफहमियां भी पैदा कर सकती हैं. अनुभवी लोगों की सलाह पर चलना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 8
मकर राशि

मकर राशि:

आज कार्यक्षेत्र में गतिविधियां व्यवस्थित रूप से चलती रहेंगी. हालांकि कार्यक्षेत्र में आप इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाएंगे. परन्तु स्टाफ और कर्मचारियों का उचित साथ मिलेगा. नौकरी वाले लोगों को भी अपनी पोस्ट से जुड़े कोई जरुरी जिम्मेदारी मिल सकती है. पति-पत्नी और घर में कुछ गलतफहमी पैदा हो सकती हैं. घर के लोगो का आपस में सामंजस्य बना कर रखना बेजड़ जरुरी है.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 3
कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आज बर्ताव में वक्त के मुताबिक लचीलापन लाएं. नहीं तो आपकी किसी जिद के कारण से आप अपना ही नुकसान कर बैठेंगे. इस वक्त मेहनत ज्यादा और लाभ कम जैसी स्थिति रहेगी. लेकिन आपका टेंशन लेना इसका हल नहीं है. उचित वक्त का इंतजार करें. बिज़नेस में वर्तमान गतिविधियों पर ही फोकस रहे और कोई भी नया फैसला आज ना लें.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 9
मीन राशि

मीन राशि:

आज कोई ईश्वरीय शक्ति का आशीर्वाद आपको मिल रहा है. आपकी कार्यकुशलता और क्षमता की सराहना होगी. रिश्तेदारों और पड़ोसियों के साथ मधुरता भरे संबंध रहेंगे. रचनात्मक काम में भी वक्त व्यतीत होगा. आपके बनते कामों में कुछ व्यवधान भी आ सकते हैं. इस समय बहुत ही सूझबूझ से व्यतीत करने का है.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 6

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Aaj Ka Panchang 14 June: शिव मंदिर में भगवान शिव का रुद्राभिषेक करें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button