राशिफल

आज का राशिफल 16 जून: धनु राशि वालों को आज नौकरी व व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी

आज का राशिफल 16 जून: मेष राशि: आज दिन व्यस्तता भरा रहेगा. सामाजिक गतिविधियों में भी आपकी रुचि रहेगी. परिवार में नजदीक

मेष राशि

मेष राशि:

आज दिन व्यस्तता भरा रहेगा. सामाजिक गतिविधियों में भी आपकी रुचि रहेगी. परिवार में नजदीक के रिश्तेदारों के आने से खुशनुमा माहौल रहेगा. बच्चों के भविष्य को लेकर लाभदायक योजनाओं पर काम होगा. इस वक्त वाहन से जुडी कोई लोन लेने की योजना बन रही है, तो पहले उस पर भली-भांति विचार जरूर कर ले.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 9वृष राशि

वृष राशि:

आज अपनी गतिविधियों की गोपनीयता बनाकर रखें. नहीं तो आपके काम में व्यवधान आ सकते हैं. अपने आप को साबित करने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत की भी जरुरत है. साथ ही आज आर्थिक मामलों में हाथ तंग रहेगा. बिज़नेस की गतिविधियों में किसी पर भी भरोसा ना करें और अपने फैसले को ही प्राथमिकता पर रखें.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 5मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज कोई भी नया कार्य शुरू करने के लिए ग्रह स्थिति अभी हित में नहीं है. किसी भी काम में घर के बड़े और अनुभवी सदस्यों की सलाह आपके लिए बेहतरीन रहेगी. नौकरी वाले इंसान के ऑफिस की कार्यप्रणाली में सकारात्मक परिवर्तन आएगा. घर के सदस्यों का साथ और एक दूसरे के प्रति समर्पण की भावना लाएं, जो कि परिवार के वातावरण को खुशहाल बनाकर रखेगी.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3कर्क राशि

कर्क राशि:

आज कार्यक्षेत्र में आपके कार्य करने का जोश और जज्बा गजब का रहेगा. सहकर्मी और अधीनस्थ कर्मचारियों का भी पूरा साथ रहेगा. इस वक्त किसी भी गैर कानूनी कार्य को करने से बचें, नहीं तो बुरी तरह फस सकते हैं. घर के मामलों को शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाए. लव पार्टनर में भी नज़दीकियां बढ़ेंगी.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5
सिंह राशि

सिंह राशि:

अपनी बिज़नेस कि कार्यप्रणाली के बदलाव से जुडी योजनाओं पर भली-भांति सोच-विचार करें. घर कि गतिविधियों से जुड़े बिज़नेस अभी कुछ मंद रहेंगे. परन्तु अभी की गई मेहनत के नतीजे आने वाले कल में सफलता दायक रहेंगे. पति-पत्नी के बीच कोई खट्टी-मीठी नोकझोंक रहेंगी. परिवार में अचानक ही दोस्तों का आना होगा.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 8
कन्या राशि

कन्या राशि:

इस वक्त फिजूलखर्ची पर कंट्रोल रखना जरुरी है. कोर्ट केस से जुड़े मामलों में आज किसी तरह का समाधान मिलने की उम्मीद नहीं है. किसी पर भी ज्यादा विश्वास ना करें. बिज़नेस में आपका कोई नया प्रयोग अमल करना आपके लिए फलदायक रहेगा. लेकिन अपने विरोधियों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखें.
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली अंक- 4
तुला राशि

तुला राशि:

गुस्से और आवेश के चलते कई बार बनता कार्य अंतिम चरण में फस सकता है. यह वक्त शांति और संयम से बिताने का है. अपने घर की जरूरतों को अनदेखा ना करें. उनका ध्यान रखना आपका जरुरी दायित्व है. आज व्यापारिक परिस्थितियां अनुकूल रहेंगी. किसी नए प्रोजेक्ट से जुडी ठोस और जरुरी फैसले लेने में सक्षम रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 7

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

आज दिन का ज्यादातर समय घर के देखरेख संबंधी गतिविधियों में ही बीत जाएगा. इस वक्त अपने वित्तीय योजना से जुड़े कामों पर ज्यादा ध्यान दें. यह आपके आने वाले कल के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगी. कलात्मक काम में रुचि बढ़ेगी. आप किसी समस्या में बुरी तरह भी फंस सकते हैं. इसलिए सोच-समझकर ही कोई फैसला ले.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 8

धनु राशि

धनु राशि:

कारोबार में जल्दी कामयाबी की चाह में किसी गलत काम को ना अपनाएं. राजकीय कामों में कुछ रुकावट पैदा हो सकती हैं. ज्यादातर जरुरी काम दोपहर से पहले ही निपटा ले तो बेहतर रहेगा. ऑफिशियल मामलों में ज्यादा दखल ना करें. वैवाहिक अथवा प्रेम संबंधों में किसी वजह से तकरार भी पैदा हो सकती है. एक दूसरे पर विश्वास बना कर रखना बहुत जरुरी है.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 4

मकर राशि

मकर राशि:

आह इस बात का ध्यान रखें कि आपकी भावनाओं तथा उदारता का कोई गलत फायदा भी उठा सकता है. आर्थिक रूप से भी कुछ उलझने और समस्याएं उभरेगी. किसी के साथ संपर्क स्थापित करते वक्त सचेत रहना बहुत ज्यादा जरुरी है. बिज़नेस कार्य प्रणाली में बदलाव लाने से उचित व्यवस्था रहेगी. अच्छे नतीजे सामने आएंगे.
भाग्यशाली रंग- बैंगनी
भाग्यशाली अंक- 1
कुंभ राशि

कुंभ राशि:

घर कि जिम्मेदारियां बढ़ेंगे. लेकिन आप बेहतरीन तरीके से निभा भी लेंगे. किसी के साथ भी बहुत ज्यादा वाद-विवाद में ना पड़े. इससे खुद की भी मानहानि भी हो सकती. साथ ही विधियों में सुधार आएगा, लेकिन दूसरों पर निर्भर रहने की बजाए खुद ही काम को निपटाने का प्रयास करें।.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 6मीन राशि

मीन राशि:

आज घर के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी. अपने बजट को अपनी जरुरत के मुताबिक सीमित व संतुलित रखें. बच्चों को ज्यादा ढील ना दें, नहीं तो उनकी किसी गलत गतिविधि से परेशानी पैदा हो सकती हैं. घर के मामलों में आपसी भरोसा व प्रेम को बनाए रखना जरूरी है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 2

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Aaj Ka Panchang 16 June: गुरुवार को बन रहे हैं 2 शुभ योग, पढ़े आज का पंचांग

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button