राशिफल

आज का राशिफल 22 जून: इन राशि के लोगों को सतर्क रहने की जरूरत, कार्यक्षेत्र में नुकसान की संभावना

मेष राशि: निजी या व्यवसायिक कार्यों में आ रही बाधा दूर होंगी. आज का ज्यादातर वक्त परिवार के साथ आराम और मनोरंजन में बीतेगा.

मेष राशि

मेष राशि:

निजी या व्यवसायिक कार्यों में आ रही बाधा दूर होंगी.आज का ज्यादातर वक्त परिवार के साथ आराम और मनोरंजन में बीतेगा. आपसी सामंजस्य बेहतर होने से परिवार का माहौल पॉजिटिव रहेगा. आर्थिक दृष्टि से भी वक्त अनुकूल है. फालतू के कामों में अपना ध्यान ना दें लापरवाही के कारण से कोई जरुरी कार्य अधूरा रह सकता है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 1वृष राशि

वृष राशि:

अपने बर्ताव में इगो, चिड़चिड़ापन आदि जैसी बातें ना आने दें. अफवाहों पर भी ज्यादा ध्यान ना दें और अपने काम पर समर्पित रहे. आय के साथ-साथ खर्चे भी बढ़ते जाएंगे. बच्चे की कोई गलत गतिविधि आपको परेशान कर सकती हैं. आज किसी नए कार्य की शुरुआत करने के लिए आपका दिन उत्तम है. लेकिन ज्यादा फायदे की उम्मीद भी नहीं लग रही.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 5मिथुन राशि

मिथुन राशि:

मेहनत के अनुरूप नतीजा हासिल नहीं होंगे. संतान से जुड़े कुछ उम्मीदों में कमी रहने के कारण से मन व्यथित रह सकता है. लेकिन इस वक्त शांति और समझदारी से परिस्थितियों को संभाले. साथ ही ज्यादा गुस्से और तनाव के कारण से परेशानी भी बढ़ सकती है. बिज़नेस में चल रहे व्यवधान दूर होंगे और साथ ही स्थिति बेहतर होगी. इंपोर्ट एक्सपोर्ट जैसे कामों में लाभदायक स्थितियां बन रही है.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 6कर्क राशि

कर्क राशि:

आप योजनाबद्ध और डिसिप्लिन तरीके से कामों को सुचारू रूप से संपन्न करने में सफल रहेंगे. आपकी किसी उपलब्धि से समाज और निकट संबंधियों के बीच मान-सम्मान बढ़ेगा. राजनीतिक रिश्ते आपके लिए फायदेमंद रहेंगे. परिवार के खास सदस्यों का मान सम्मान बनाए रखें. इस वक्त किसी भी प्रकार की उधारी ना करें.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 9

सिंह राशि:

कार्यक्षेत्र में कोई जरुरी अथॉरिटी मिलेगी. फायदेमंद परिस्थितियां भी बनेंगी. पार्टनरशिप के बिज़नेस में आपसी सामंजस्य तथा कार्यशैली व्यवसाय के लिए उत्तम रहेगी. जॉब में बदलाव से जुड़ा कोई फैसला लेने से पहले उस पर जरूर सोचने करने की आवश्यकता है. घर के साथ कोई मनोरंजन से जुडी यात्रा संभव है. प्रेम प्रसंगों में निकटता बढ़ेगी.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 3कन्या राशि

कन्या राशि:

भावनात्मक रूप से कुछ अकेलापन एहसास करेंगे. खुद को व्यस्त रखना इसका उचित इलाज है. कभी-कभी गलतफहमियो के कारण से भाई बहनों के रिश्तों में दूरियां आ सकती हैं. घर के विघटन को रोकने का हर संभव प्रयास करना उचित रहेगा. बिज़नेस में आज किसी भी नई गतिविधि पर काम ना करें. इस वक्त जैसा चल रहा है, उसी में अपनी ऊर्जा लगाएं.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 8तुला राशि

तुला राशि:

परिवार के बदलाव या रखरखाव की योजनाओं पर कार्य करने के लिए वक्त समय है. आप अपनी बर्ताव कुशलता से किसी घर विवाद को निपटाने में समक्ष रहेंगे. आपसी रिश्तों में फिर मधुरता आएगी. ध्यान रखें कि किसी अनजान इंसान की तरफ से आप को नुकसान पहुंच सकता है. परिस्थितियों का पूरा अवलोकन करते रहे.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 8वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

अपनी योग्यता तथा क्षमता का पूरा साथ करें. आपके व्यक्तित्व में और ज्यादा निखार आएगा. धार्मिक और आध्यात्मिक कामों में भी कुछ वक्त व्यतीत होगा. बच्चों की बेहतरीन गतिविधियां आपको खुशी देंगी. इस वक्त बहुत ज्यादा खर्चे बने रहेंगे. अपनी तथा परिवार से रिश्ते सुख सुविधाओं पर ज्यादा खर्च करते वक्त अपने बजट का भी ध्यान जरूर रखें.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3
धनु राशि

धनु राशि:

बिना किसी बात को समझे अपना दखल और फैसले ना बनाए. गलतफहमियों के कारण से नजदीकी संबंधी से विवाद होने की आशंका भी है. इसलिए बेहतर होगा कि दूसरों के मामले में दखल ना करें. इस वक्त बच्चों की गतिविधियों पर भी नजर रखना जरूरी है. बिजनेस में मेहनत के अनुसार ही आपको नतीजे मिलेंगे. घर के सदस्यों का साथ आपके कार्य क्षेत्र में और ज्यादा विकास देगा.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 9
मकर राशि

मकर राशि:

आज आप कुछ दिनों से चल रही थकान भरी दिनचर्या से आराम पाने के लिए घर वालो के साथ मनोरंजक कार्यक्रम बनाएं. इससे आप अपने अंदर दोबारा एक नयी ऊर्जा का संचार महसूस करेंगे. सामाजिक और धार्मिक गतिविधियों में भी आपकी रुचि बढ़ेगी. किसी दोस्त और संबंधी की व्यक्तिगत परेशानी को लेकर आप चिंतित रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 6

कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आज घर या बिजनेस में कुछ परिवर्तन से जुड़े योजना बन रही है, तो वास्तु के नियमों का भी अवश्य पालन करें. ऐसा करना फायदेमंद रहेगा. आपका प्लानिंग से कार्य करना और सकारात्मक सोच आपके तथा घरवालों के लिए नई दिशा प्रदान करेंगी. पति-पत्नी की आपसी सामंजस्य से परिवार का माहौल और ज्यादा खुशनुमा हो जाएगा. विवाहेत्तर संबंधों ना उपजने दे.
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 5मीन राशि

मीन राशि:

गुस्से और जिद के तरह से परिस्थितियां बिगड़ भी सकती है. रिश्तों को संभाल कर रखने में आपका ख़ास प्रयास आवश्यक है. इस वक्त कानूनी पचड़े में बिल्कुल ना पड़े. विद्यार्थियों को शिक्षा से जुड़े काम में और ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. नौकरी वाले लोगों के स्थान बदलाव के योग बन रहे हैं. साथ में तरक्की भी मुमकिन है.
भाग्यशाली रंग- केसरिया
भाग्यशाली अंक- 9

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Aaj Ka Panchang 14 June: शिव मंदिर में भगवान शिव का रुद्राभिषेक करें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button