राशिफल

आज का राशिफल 28 जून: मिथुन के अलावा इन राशियों को मिलेगा फायदा

आज का राशिफल 28 जून: मेष राशि: आज का दिन आपका कुछ मिले-जुले प्रभाव वाला रहेगा. फ़ोन कॉल द्वारा बहुत जरुरी सूचनाएं प्राप्त हो सकती है,

मेष राशि

मेष राशि:

आज का दिन आपका कुछ मिले-जुले प्रभाव वाला रहेगा. फ़ोन कॉल द्वारा बहुत जरुरी सूचनाएं प्राप्त हो सकती है, जो की आपके लिए फायदेमंद रहेंगे. साथ ही आज कोई आपका ख़ास दोस्त अपने वादे से भी मुकर सकता है, जिसके कारण आपको तनाव भी हो सकता है, इसलिए किसी से ज्यादा उम्मीद न रखें.
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज
भाग्यशाली अंक- 9वृष राशि

वृष राशि:

अपने अंदर किसी प्रकार की गलत भावना को पैदा न होने दे. प्रॉपर्टी से जुड़े कोई फैसले लेने जा रहे हैं तो आज उस पर गंभीरता से विचार करें, सफलता अवश्य प्राप्त होगी। साथ ही बिज़नेस में मंदी का असर बना रहेगा. इसलिए ज्यादातर अपने काम पर ही ध्यान दें. परिवार में उचित तालमेल बना रहेगा.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 6मिथुन राशि

मिथुन राशि:

आज अपने पर्सनल कामों पर ज्यादा ध्यान दें. अपने बारे में ज्यादा सोचे और अपने लिए ही सारे काम करें. कभी-कभी थोड़ा स्वार्थी होना भी आवश्यक है. अपनी प्रतिभा और योग्यताओं को निखारने के लिए यह वक्त बहुत ही उचित है. व्यस्तता के कारण घर पर ध्यान नहीं दे पाएंगे, लेकिन जीवन साथी का परिवार के प्रति समर्पण आपको तनाव मुक्त रखेगा.
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 5कर्क राशि

कर्क राशि:

किसी करीबी दोस्त या रिश्तेदार से छोटी सी बात को लेकर विवाद हो सकता है, जिसका गलत असर परिवार पर भी पड़ेगा. इसलिए धैर्य और शांति बनाकर रखना बहुत जरुरी है. प्रॉपर्टी से जुड़े बिज़नेस में बहुत ज्यादा लाभ की उम्मीद ना करें. पेपर वर्क में भी बहुत ज्यादा सावधानी रखने की जरूरत है.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 2

सिंह राशि:

यह वक्त आलस और सुस्ती को त्याग कर ऊर्जावान बने रहने का है, क्योंकि ज्यादा कार्यभार बना रहेगा. कभी कभी बहुत ज्यादा भरोसा आपके लिए नुकसानदायक हो सकता हैं. जिससे आपके सामाजिक और घर के रिश्ते खराब हो सकते हैं. मार्केटिंग से जुड़े सभी कामों को स्थगित रखना ही उचित है.
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 1
कन्या राशि

कन्या राशि:

घर के बड़े का प्यार और आशीर्वाद बना रहेगा. कुछ वक्त धार्मिक, सामाजिक संबंधित गतिविधियों में बिताया करें. इससे आत्मिक और मानसिक शांति मिलेगी. आर्थिक मामलों में भी निवेश आदि करने के लिए दिन अति अच्छा है. कभी-कभी आपका शक्की बर्ताव आपके और परिवार दोनों के लिए परेशानी खड़ी कर देता है.
भाग्यशाली रंग- आसमानी
भाग्यशाली अंक- 5

तुला राशि

तुला राशि:

आज सकारात्मक दिनचर्या रहेगी.आपकी बहुत सी परेशानियों का आज हल निकल आएगा. किसी नजदीकी दोस्त या रिश्तेदार के साथ खराब हुए संबंधों में दोबारा मधुरता आएगी और आप अपने आप को काफी हद तक आज तनावमुक्त महसूस करेंगे. बाहरी गतिविधियों में वक्त बिताने से पैसा और ऊर्जा ही नष्ट होगी.
भाग्यशाली रंग- बैंगनी
भाग्यशाली अंक- 6
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि:

इस वक्त कोई भी फैसला दिमाग से ले, वरना भावनाओं में बहकर भारी नुकसान कर सकते हैं. साथ ही अचानक से ही कोई रखी हुई पेमेंट आने से या कोई कार्य बनने से बहुत ज्यादा तनाव मुक्त महसूस करेंगे. किसी तरह की यात्रा और बाहरी गतिविधियों को आज स्थगित ही रखें. क्योंकि कोई सकारात्मक नतीजे मिलने की आशंका नहीं है.
भाग्यशाली रंग- केसरिय
भाग्यशाली अंक- 9धनु राशि

धनु राशि:

कुछ वक्त आत्मा मनन करने और किसी आध्यात्मिक स्थल पर व्यतीत करने से आपको मानसिक सुकून मिलेगा और भरपूर ऊर्जा और सकारात्मकता महसूस करेंगे. बच्चे भी अपनी पढ़ाई को पूरी लगन से समर्पित रहेंगे. नौकरी में किसी अनैतिक गतिविधि के कारण से मुसीबत में भी फंस सकते हैं.
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 3मकर राशि

मकर राशि:

बिज़नेस में अत्यधिक कार्यभार होने की वजह से अतिरिक्त वक्त देना पड़ेगा. हालांकि कर्मचारियों के साथ से कार्य सुचारू रूप से संपन्न हो जाएंगे. मीडिया और प्रिंटिंग आदि से जुड़े बिज़नेस में लाभदायक स्थितियां बन रही है. घर में सामंजस्य वातावरण रहेगा. प्रेम संबंध भी मधुर और मर्यादित रहेंगे.
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक-8कुंभ राशि

कुंभ राशि:

आज वक्त कुछ मिले-जुले प्रभाव वाला व्यतीत होगा. वित्तीय योजना से जुड़े कामों पर आज अपना ज्यादा ध्यान केंद्रित रखें क्योंकि ग्रह स्थिति फायदेमंद बना रही है. परिवार में कोई मांगलिक काम से जुडी योजना बन सकती है. बच्चो के पक्ष को लेकर मन कुछ चिंतित रहेगा. कुछ वक्त उनकी समस्याओं के हल के लिए भी जरूर निकालें.
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 8मीन राशि

मीन राशि:

आज लाभदायक परिस्थितियां बनी हुई है. किसी खास रिश्तेदार का घर में आना होगा. काफी वक्त बाद सब से मिलने सभी लोग अपने आप को तनाव मुक्त व आनंदित महसूस करेंगे. साथ ही कुछ जरुरी मुद्दे पर भी विचार विमर्श हो सकता हैं. परिवार की जरूरतों को पूरा करने में अपने निजी कामों के लिए वक्त नहीं निकाल पाएंगे.
भाग्यशाली रंग- क्रीम
भाग्यशाली अंक- 3

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Aaj Ka Panchang 28 June: जान‍िए दिन मंगलवार का पंचांग और शुभ मुहूर्त

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button